बंगाल चुनाव : रैली में गरजे पीएम मोदी, बोले- भाजपा हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर बयानों के तीर चला रहे हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल और असम में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। सबसे पहले उन्होंने बंगाल के कांथी में चुनावी रैली को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के 75 साल के उत्सव में पश्चिम बंगाल का विशेष महत्व है। आजादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। इसलिए पश्चिम बंगाल बीजेपी के संकल्पों का भी अहम केंद्र है।
आज जो युवा 25 वर्ष के हैं, वो युवा जो आज इस चुनाव में पहली बार अपने पवित्र मत का मतदान देने वाले हैं उनके लिए ये समय बहुत अहम है। यहां के युवाओं पर आने वाले 25 वर्ष के पश्चिम बंगाल का दायित्व है। इसलिए आसोल परिवर्तन आज पश्चिम बंगाल की जरूरत है।
दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही हैं। दीदी उन बहनों, उन परिवारों को जवाब नहीं दे पाईं जिनको पहले अम्फान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के तोलाबाजों ने लूट लिया। यहां केंद्र सरकार ने जो राहत भेजी थी, वो ‘भाइपो विंडो’ में फंस गई।
दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि अम्फान की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? अम्फान के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं।
जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है। पश्चिम बंगाल, यहां का बच्चा-बच्चा, ये खैला समझ गया है।
बंगाल का विकास, यहां के लोगों का विकास, भाजपा का संकल्प है। बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए हम जी-जान से जुट जाएंगे, ये वादा करने मैं आया हूं। बीजेपी का संकल्प, बंगाल के गरीब से गरीब तक, हर क्षेत्र तक विकास पहुंचाने का संकल्प है। बीजेपी- हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी। कट, कमीशन पर रोक लगाएगी।
बीजेपी- लाभार्थियों के बैंक खाते में सीधा लाभ देने के लिए, डीबीटी देने के लिए कदम उठाएगी। कोई बिचौलिया नहीं, कोई तोलाबाज नहीं। बंगाल में भाजपा का संकल्प पत्र भी सामने आ चुका है। मैं बंगाल, भाजपा के सभी नेताओं, बंगाल भाजपा की टीम को इसके लिए बहुत बधाई देता हूं।
उन्होंने जो संकल्प पत्र बनाया है, जनता की आवाज सुनकर बनाया है। लोगों की मुसीबतों को सुनकर बनाया है, बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए बनाया है। केंद्र सरकार हर घर नल से जल पहुंचाने के लिए काम कर रही है। लेकिन तृणमूल की सरकार ने यहां ये भी नहीं होने दिया। टीएमसी सरकार को आपकी चिंता नहीं है।
बहनों-बेटियों के सशक्तिकरण के लिए जो काम केंद्र की भाजपा सरकार कर रही है। उसे डबल इंजन की सरकार कई गुना बढ़ाने वाली है। बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने निर्ममता दिखाई है। दीदी ने आपको पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा।
दीदी किसानों से दुश्मनी लेकर बैठ गईं : मोदी
ये पैसे टीएमसी सरकार को किसानों तक नहीं पहुंचने देना था, ये पैसे दिल्ली से भारत सरकार किसानों के खाते में जमा करना चाहती थी लेकिन दीदी किसानों से दुश्मनी लेकर बैठ गईं। किसानों के खाते में भारत सरकार के पैसे नहीं जाने दिए।
2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। यहां भाजपा की सरकार बनेगी और किसानों के हक के 3 साल के पैसे भी उनके खातों में मैं जमा करके रहूंगा। पिछले तीन साल के जो पैसे दीदी ने नहीं दिए, वो मैं किसानों को दूंगा।
भाजपा की डबल इंजन की सरकार हल्दिया को नदी जलमार्गों से कनेक्ट कर रही है। पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश के स्टील प्लांट्स और अन्य उद्योगों के लिए जो आयात और निर्यात होगा, उसका हल्दिया अहम सेंटर बनने वाला है।
जिस बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है उस बंगाल में ममता दीदी ‘बोहिरागोतो’ की बात कर रही हैं। आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रहीं बल्कि हिसाब मांगने वालों को गालियां दे रही हैं, उन पर गुस्सा कर रही हैं।
असम में एनडीए की सरकार है। इन 5 वर्षों में वहां तेजी से विकास के काम हुए। इन 5 वर्षों में असम में शांति आई है, स्थिरता आई है। जिन्होंने अलगाववाद का रास्ता चुना था, वो मुख्यधारा में लौट आए हैं।
दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरें आती हैं। पूरे-पूरे घर उड़ जाते हैं धमाकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती हैं। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए। तृणमूल सरकार ने बंगाल को सिर्फ अंधकार दिया है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार बंगाल को सोनार बांग्ला देगी।

यह भी देखे:-

प्रदेश में छुट्टा गोवंश संरक्षण की प्रक्रिया तेज करेगी योगी सरकार
पशुओं के लिए चारे की पर्याप्त उपलब्धता पर काम करने की जरूरत : नरेंद्र सिंह तोमर कृषि मंत्री
नोएडा एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का गुर्गा
भारत विश्व गुरू बनने की राह पर अग्रसर, शारदा विवि में बोले केंद्रीय राज्य पर्यावरण मंत्री अश्विनी चौ...
राजपूत समाज नोएडा ने मनाई सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जयंती
श्री लवकुश धार्मिक रामलीला दादरी : राम- केवट प्रसंग का सजीव मंचन देख भावुक हुए दर्शक
भारत में कोविड-19 टीकाकरण का आंकड़ा 32 करोड़ के पार पहुँचा 
ग्रेनो प्राधिकरण के बाबू के घर छापा, पुराने नोट बरामद, गिरफ्तार
जी-20 समिति: कोरोना को लेकर भारत की तैयारियों के बारे में वित्त मंत्री ने बताया
दनकौर : विवेकानंद विद्यापीठ स्कूल में नवरात्रि और दशहरा पर्व के उपलक्ष्य मे फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता...
मतदाताओं को रिझाने के लिए लाई जा रही अवैध शराब जब्त, चार गिरफ्तार
जेवर हवाई अड्डे की परियोजना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई बड़ी घोषणा की
कर्मचारी नही करना चाहते वर्क फ्रॉम होम, ऑफिस से काम की इच्छा जताई
देखें VIDEO, UP CM योगी आदित्यनाथ का ग्रेटर नोएडा- नोएडा की जनता को शानदार तोहफा
रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर होना सर्व समाज के संघर्ष की जीत- श्याम सिंह भाटी ग्रेटर नोएडा- हरियाणा ...
आईआईएमटी में "भारतीय भाषाएं और तकनीकी युग" पर संगोष्ठी