ग्रेटर नोएडा गणेशोत्सव: टैलेंट शो नृत्य में बच्चो ने बिखेरा जलवा, पेंटिंग प्रतियोगिता में बिखेरे रंग , आज शाम में होगा रागनियों का रंगारंग कार्यक्रम

ग्रेटर नोएडा : शहर में सम्राट मिहिरभोज सिटी पार्क में गणराज महाराष्ट्र मित्र मंडल द्वारा आयोजित गणेश उत्सव में रविवार को टैलेंट नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के प्रतिभावान बच्चों ने अपनी प्रस्तुति देकर समां बाँध दिया।

इससे पहले रोजाना की तरह सुबह- शाम भगवान गणपति की आरती की गई। सुबह 9 बजे से पेंटिंग प्रतियोगिता कराई गई । जिसमें शहर के सैकड़ों बच्चों ने विभिन्न विषयों पर पेंटिंग बनाई।



इसके बाद शाम 7 बजे से ज्ञानेश्वरी इंस्टिट्यूट ऑफ़ परफार्मिंग आर्ट के सौजन्य से टैलेंट शो के क्रम में नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 5 से 9 वर्ष, 10 से 14 वर्ष व 15 वर्ष से ज्यादा उम्र के प्रतिभागियों के लिए 3 केटेगरी बनायीं गयी थी। जिनमे लगभग 35 प्रस्तुतियों के माध्यम से लगभग 150 से ज्यादा प्रतिभागियों ने एकल, युगल और समूह नृत्य की प्रस्तुति देकर दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं ।

कार्यक्रम का संचालन प्रगति सिंह ने किया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि लीना गोडबोले और अभिजीत गोडबोले चीफ मेडिकल ऑफिसर दिल्ली रहे । निर्णायक की भूमिका में नवनीता, महेश कत्थक गुरु, अलीशा मीर (बनारस घराना), सौरभ शर्मा उपस्थित थे। कार्यक्रम की संयोजक ज्ञानेश्वरी सिंह ने बताया पेंटिंग प्रतियोगिता और नृत्य प्रतियोगिता का परिणाम आगामी 4 सितम्बर को घोषित किया जायेगा।

आयोजक चंद्रशेखर गर्गे ने बताया आज सोमवार को जयवीर भाटी एन्ड पार्टी के द्वारा लोक गीत का कार्यक्रम रागिनी शाम 7 बजे से प्रस्तुत किया जायेगा।

इस अवसर पर गणराज महाराष्ट्र मित्र मंडल के ट्रस्टी चंद्र शेखर गर्गे , वैशाली, विवेक , डॉ. विनीत त्यागी, ज्ञानेश्वरी इंस्टिट्यूट से डायरेक्टर दुर्गेश्वरी सिंह व ज्ञानेश्वरी सिंह, देवेन्द्र, अनमोल, नवल आदि मौजूद रहे ।

यह भी देखे:-

गुर्जर सम्राट मिहिर भोज जयंती पर हुई कबड्डी प्रतियोगिता
ग्रेटर नोएडा में गणेश उत्सव की धूम, सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में हो रहा है आयोजन , आज टैलेंट गाय...
डा. अमित गुप्ता को अमेरिकन कॉलेज आफ फिजिशियन ने फेलोशिप के लिए चुना
ग्रेटर नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने 15 करोड़ के विकास कार्यों का शिलन्यास किया
जानिए क्यों, फ़्लेट बायर्स लोकसभा चुनाव में दबाएंगे नोटा
घोड़ी से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल
अनियंत्रित ट्रेक्टर हाईवे से गिर कर पलटा, एक की मौके पर मौत
समसारा विद्यालय में यातायात के नियमों पर कार्यशाला का आयोजन
सांसद और विधायक की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर
जिले में सिर्फ ग्रीन पटाखे बेचने की इजाजत
दर्दनाक सड़क हादसा : माँ के सामने उसके दो मासूमों ने दम तोड़ा
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने किया अंत्योदय मेले के उद्धाटन, कहा जन-जन तक सरकारी योजना पहुँचाने में ...
निकाय चुनाव से पहले अर्धसैनिक बलों का फ्लैग मार्च
एसटीएफ ने एमबीबीएस में दाखिला के नाम पर ठगी का किया पर्दाफ़ाश, दो गिरफ्तार
इंडिया एक्सपो मार्ट में विशाल तिरंगे का हुआ ध्वजारोहण
ट्रेन रोकने वाले किसानों पर रेलवे पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा