ग्रेटर नोएडा गणेशोत्सव: टैलेंट शो नृत्य में बच्चो ने बिखेरा जलवा, पेंटिंग प्रतियोगिता में बिखेरे रंग , आज शाम में होगा रागनियों का रंगारंग कार्यक्रम

ग्रेटर नोएडा : शहर में सम्राट मिहिरभोज सिटी पार्क में गणराज महाराष्ट्र मित्र मंडल द्वारा आयोजित गणेश उत्सव में रविवार को टैलेंट नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के प्रतिभावान बच्चों ने अपनी प्रस्तुति देकर समां बाँध दिया।

इससे पहले रोजाना की तरह सुबह- शाम भगवान गणपति की आरती की गई। सुबह 9 बजे से पेंटिंग प्रतियोगिता कराई गई । जिसमें शहर के सैकड़ों बच्चों ने विभिन्न विषयों पर पेंटिंग बनाई।



इसके बाद शाम 7 बजे से ज्ञानेश्वरी इंस्टिट्यूट ऑफ़ परफार्मिंग आर्ट के सौजन्य से टैलेंट शो के क्रम में नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 5 से 9 वर्ष, 10 से 14 वर्ष व 15 वर्ष से ज्यादा उम्र के प्रतिभागियों के लिए 3 केटेगरी बनायीं गयी थी। जिनमे लगभग 35 प्रस्तुतियों के माध्यम से लगभग 150 से ज्यादा प्रतिभागियों ने एकल, युगल और समूह नृत्य की प्रस्तुति देकर दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं ।

कार्यक्रम का संचालन प्रगति सिंह ने किया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि लीना गोडबोले और अभिजीत गोडबोले चीफ मेडिकल ऑफिसर दिल्ली रहे । निर्णायक की भूमिका में नवनीता, महेश कत्थक गुरु, अलीशा मीर (बनारस घराना), सौरभ शर्मा उपस्थित थे। कार्यक्रम की संयोजक ज्ञानेश्वरी सिंह ने बताया पेंटिंग प्रतियोगिता और नृत्य प्रतियोगिता का परिणाम आगामी 4 सितम्बर को घोषित किया जायेगा।

आयोजक चंद्रशेखर गर्गे ने बताया आज सोमवार को जयवीर भाटी एन्ड पार्टी के द्वारा लोक गीत का कार्यक्रम रागिनी शाम 7 बजे से प्रस्तुत किया जायेगा।

इस अवसर पर गणराज महाराष्ट्र मित्र मंडल के ट्रस्टी चंद्र शेखर गर्गे , वैशाली, विवेक , डॉ. विनीत त्यागी, ज्ञानेश्वरी इंस्टिट्यूट से डायरेक्टर दुर्गेश्वरी सिंह व ज्ञानेश्वरी सिंह, देवेन्द्र, अनमोल, नवल आदि मौजूद रहे ।

यह भी देखे:-

औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने सुनी उद्यमियों की समस्या
चौकी प्रभारी लाइन हाज़िर तो सिपाही निलंबित
ग्रेटर नोएडा गणेश उत्सव के भजन संध्या में झूमे श्रद्धालु
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने एनजीटी का उलंघन कर रहे कंपनियों पर लगाया जुर्माना
ग्रेटर नोएडा : सपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित
जेवर एयरपोर्ट के कार्य में तेजी लाने के निर्देश, पढ़ें पूरी खबर
परिवार से बिछड़ी बच्ची को पुलिस ने मिलाया
दादरी में चाँद मस्जिद में रोजा इफ्तार, हाजी अय्यूब मलिक ने देश की तरक्की खुशहाली के लिए दुआ की
बीटा - 1 आरडब्लूए ने मनाया गणतंत्र दिवस समारोह
महाशिवरात्रि : बम बम भोले व हर हर महादेव के जयकारे से गूंजा शिवालय
निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावकों का अनोखा प्रदर्शन, “ढोल बजाओ, सरकार जगाओ” अभियान चलाया
74वें स्वतंत्रता दिवस से पूर्व प्रोफ़ेसर ने किया एक दिवसीय उपवास
भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक का धरना दूसरे दिन भी जारी
केक काटकर, दीप जलाकर दनकौर मंडल भाजपा ने पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया 
लापता 5 वर्ष की बच्ची को सूरजपुर पुलिस ने मिलाया माता-पिता से
यमुना प्राधिकरण की 63वीं बोर्ड बैठक संपन्न