EDUCOHAAT-FRANCTIC में FRENZY FEST का छात्रों ने उठाया लुत्फ़ , युवाओं और प्रोफेशनल के लिए क्लब की गई शुरुआत

ग्रेटर नोएडा : शहर के नॉलेज पार्क के गुरुद्वारा रोड पर स्थित EDUCOHAAT-FRANCTIC में FRENZY FEST “Celebrate Your Talent ” का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में DJ NIGHT, GAMES, ROCK BAND SHOW, FOOD (KHAANPAAN), RAIN DISCO जैसे Events का आयोजन किया गया था। कालेज के छात्रों ने EVENT का जमकर लुत्फ़ उठाया।



इस अवसर पर EDUCOHAAT-FRANCTIC में सामाजिक उत्थान के उद्देश्य से छात्रों और युवाओं के लिए EASE और प्रोफेशनल के लिए ELITE CLUB की शुरुआत भी की गई।



इससे पहले कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कमल सेठी, FOUNDER HUMAN CIRCLE, लेफ्टिनेंट कर्नल अतुल त्यागी FOUNDER FAIRLAW PRACTICINOR, डॉ. शांति मक्का, डॉ. राजदीप देव. डॉ. आर.के. यादव, निदेशक स्काईलाइन इंस्टीट्यूट, EDUCOHAAT के फाउंडर, EDUCOHAAT की चेयरमैन गुंजन मित्तल, FRANCTIC के निदेशक रोहित कुमार ने दीप प्रज्वल्लित कर समारोह का उद्घाटन किया।


कार्यक्रम की अध्यक्षता रोहित कुमार DIRECTOR FRANCTIC INFRATECH PVT. LTD ने किया। स्वागत भाषण में EDUCOHAAT के FOUNDER विनय मित्तल ने स्वागत भाषण में EASE और ELITE CLUB के उद्देश्य के बारे में उपस्थित लोगों से साझा किया। अपने व्याख्यान में उन्होंने युवाओं में सामाजिक चेतना जागृत की।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि कमल सेठ ने EDUCOHAAT FRANCTIC द्वारा खानपान और अपने विभिन्न VENETURE द्वारा से रोजगार सृजन करने पर EDUCOHAAT FRANCTIC के कार्यों की सराहना की।

विशिष्ट अतिथि लेफ्टिनेंट कर्नल अतुल त्यागी ने युवाओं को JOB CREATER बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने EDUCOHAAT FRANCTIC रोजगार और स्वालम्बन की दिशा में एक बड़ा परिवर्तन लाएगी। उन्होंने कहा विनय मित्तल और रोहित कुमार इसके लिए बधाई के पात्र हैं।

समारोह के समापन पर गुंजन मित्तल, EDUCOHAAT की चेयरमैन ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौक पर रोहित राय, शिवांशु कुमार, यश महरोत्रा, हरप्रीत, मोहक, विशाल, रामशंकर, नितिन, अमन सहितलगभग ढाई सौ लोग उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : IGL को स्टेट आफ द आर्ट ट्रेनिंग सेन्टर के लिए भूखंड का आवंटन हुआ
ग्रेटर नोएडा जाट महासम्मेलन में प्रतिभाशाली बच्चे सम्मानित
आचरण शक्ति फाउंडेशन द्वारा आत्मरक्षा शिविर का आयोजन
करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने मनाया छठवां स्थापना दिवस , आयोजित की गई कई प्रतियोगिताएं
MONTESSORI GRADUATION AND JUNIOR FEST AT RYAN NOIDA EXTENSION
नन्हे परिंदे , गरीब बच्चों के लिए Noida Police तथा एचसीएल फाउंडेशन की सराहनीय पहल
युवाओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए विशेष अभियान का शुभारंभ
चाइल्ड लाइन ने किया जागरूकता कार्यक्रम
यूपी रोडवेज की बस खंभे से टकराई, दर्जन भर यात्री घायल
छेड़छाड़ से तंग होकर शिक्षिका ने खाया सल्फास
साकीपुर गांव में मनाई गई डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती
आशीष श्रीवास्तव बने ग्रेटर नोएडा एसपी देहात
पौधारोपण कर महिला उन्नति संस्था ने मनाया अर्थ डे
गौतमबुद्ध नगर के नए एसएसपी ने संभाला पदभार
हिन्दू -मुस्लिम एकता की मिसाल डॉक्यूमेंटरी "THE BROTHERHOOD" को मिली ट्रिब्यूनल की हरी झण्डी
पौधारोपण कर पर्यावरण के प्रति किया जागरूक