युवा कांग्रेस का पोल खोल प्रदर्शन : सांसद महेश शर्मा से कहा – जवाब दो , हिसाब दो

नोएडा : आज युवा कांग्रेस गौतमबुद्ध नगर के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के कथित 3 वर्षों के झूठी उपलब्धियों के ख़िलाफ़ जवाब दो – हिसाब दो पोल खोल प्रदर्शन स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के नोएडा सेक्टर-15 A स्थित आवास का घेराव कर किया,सैकड़ों युवाओं को एकत्रित होता देख स्थानीय सांसद कुछ मिनट पूर्व ही घर से निकल गए।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपक चोटीवाला के नेतृत्व में सैंकड़ों की तादाद में युवा कोंग्रेसी स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के नोएडा सेक्टर-15 A स्थित आवास के घेराव के लिए आगे बढे और नारेबाजी करते हुए सांसद आवास पर धरना देकर बैठ गए, पुलिस ने जबरन उठाना चाहा परन्तु पुलिस को भीड़ देखकर कदम पीछे करने पड़े।

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपक चोटीवाला ने आक्रोशित युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी जी द्धारा किये चुनावी वादों का जवाब और हिसाब देने का समय है वो बताये की प्रतिवर्ष 2 करोड़ रोज़गार देने के वादे का क्या हुआ अभी तक 3 साल में 10 युवाओं को भी रोज़गार नहीं मिला, स्किल इंडिया के नाम पर पहले से सैलून, परचून की दुकानों, पान के खोखों में सर्टिफिकेट टंगवाकर जनता को रोज़गार के नाम पर बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता, किसानो के लिए बजट में पैसा बढ़ाने के बजाये 3825 करोड़ रूपये काम कर दिए गए है,युवा कांग्रेस की चुनौती है उपलब्धियों का जश्न नहीं अब हिसाब और जवाब का रण होगा।

युवा कांग्रेस जिला महासचिव पुरुषोत्तम नागर ने घेराव के दौरान कहा की किसानो को ठगने वाली केन्द्र सरकार अब जवानो के नाम पर सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर देश को मूर्ख नहीं बना सकती एक के बदले 10 सिर लाने का चुनावी वादा करने वाले छुपे छुपे फिर रहे है कश्मीर जल रहा युवा उबाल रहा है और सरकार की टीम सरकारी खर्चे पर जश्न मना रही रही है।

घेराव प्रदर्शन में प्रमुख रूप से पुरुषोत्तम नागर,नरेन्द्र यादव,पुष्पा काण्डपाल,विक्रम सेठी,संजीव नागर,नंदकिशोर वर्मा,बेगराज धामा,सुरेंद्र भाटी,अनुराग भाटी,सूरज बी. डी. सी. लाला नागर,सुरेन्द्र यादव,महकार तंवर,डॉ० फरहान,मोहित एडवोकेट,सचिन भाटी,राहुल नागर,मोनू पाशा,टीटू यादव,मनीष कुमार,सतेन्द्र,आशु नागर,झब्बर,अमित धामा,अरविन्द,सचिन भाटी,कालू प्रधान,पवन कुशवाहा,अर्जुन,राहुल धामा,पवन नागर,अमित मुखिया,डॉ तहरीर आलम आदि कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने किया संन्यास  लेने का एलान 
ग्रेटर नोएडा : ट्रैक्टर- ऑटो में भिड़ंत इंजीनियरिंग के छात्र की मौत
ग्रेटर नोएडा : शाहबेरी में गिराई जाएंगी 21 अवैध बिल्डिंग
भ्रष्ट और बेईमान बिल्डरों की सही जगह हवालात में ही है – अन्नू खान, अध्यक्ष नेफोमा
हाईवे फैशन वीक सीजन 7: शो का मुख्य आकर्षण रहा शो के मुख्य आकर्षण का केंद्र बने कैंसर अवेयरनेस , गो ...
केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड की सदस्य बनीं चांद सुल्ताना
तीनों तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन
भजन संध्या एक शाम भगावन श्री चित्रगुप्त जी के नाम ने किया मंत्रमुग्ध
गौतम बुद्ध नगर कोरोना अपडेट, आज 21 नए लोगो की रिपार्ट आयी पॉजिटिव
आईटीएस डेंटल कॉलेज में दंत चिकित्सा में रेडियोलाॅजी की उपयोगिता पर आॅनलाइन वेबिनार का आयोजन
आगामी 18 फ़रवरी को होने वाली शारदा हाफ मैराथन की तैयारी जोरों पर
नोएडा: बदहाल कानून व्यवसथा को लेकर सपा ने किया प्रदर्शन
Mlc election:भाजपा ने श्रीचंद शर्मा पर जताया भरोसा, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर
जूनियर डीपीएस द्वारा डेंटल चेकअप का आयोजन
नेताजी सुभाषचंद्र बोस का व्यक्तित्व संघर्ष एवं कर्मठता की प्रेरणा देता है : मास्टर
पंकज बजाज क्रेडाई एनसीआर के अध्यक्ष चुने गए