तमिलनाडुः कार में DGP ने महिला IPS को गाना सुनाकर किया KISS, महिला IPS की डीजीपी की शिकायत शासन ने DGP को हटाया

मेरा हाथ चूमा, फोन में तस्वीरें दिखाईं… डीजीपी के खिलाफ शिकायत में महिला आईपीएस ने बताय तमिलनाडु में यह मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक अमले में भूचाल आ गया था और हाई कोर्ट ने अपनी निगरानी में सीबी-सीआईडी को जांच का आदेश दिया है। आरोपी डीजीपी निलंबित हो गए हैं, लेकिन उन पर लगे आरोपों की हर जगह चर्चा है। महिला आईपीएस ने अपनी शिकायत में बताया है कि स्पेशल डीजीपी ने उन्हें अपनी कार में अगली मीटिंग की जगह पर चलने को कहा था। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वह उसे पेरमबलूर में ड्रॉप कर देंगे। इसके बाद सीएम के कार्यक्रम के खत्म होने पर दोनों एक ही कार से शाम को 6:30 बजे निकल गए। इसके बाद वे ऐसे करीब दो स्थानों पर रुके, जहां अगले दिन सीएम के इवेंट होने वाले थे। उनकी जांच और तैयारी समझने के बाद आगे बढ़े तो यह वाकया शुरू हुआ।

कहा- गाना सुनाओ और फिर मेरा हाथ अपने हाथों में लिया
महिला अधिकारी ने बताया कि डीजीपी ने उन्हें स्नैक्स ऑफर किए और गाड़ी में आराम के लिए तकिया दिया। इसके बाद वह कहने लगे कि कोई गाना सुनाओ। कई बार कहने के बाद मैंने ऐसा किया। महिला अफसर ने बताया, ‘इसके बाद उन्होंने अपना दायां हाथ बढ़ाया और मुझसे भी अपना हाथ बढ़ाने को कहा। मुझे लगा कि गाना अच्छा लगने पर वह हैंडशेक के लिए कह रहे हैं। लेकिन उनका अंदाज अलग ही था। इसके बाद वह मुझे दूसरा हाथ देने के लिए कहने लगे। इसके बाद मैंने अपना बायां हाथ आगे बढ़ाया तो वह उसे दबाकर काफी देर तक बैठे रहे और अपनी अंगुलियां मेरे हाथों की अंगुलियों में फंसा दीं।’ उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और उसके पिछले हिस्से पर किस करने लगे। मैंने अपना हाथ वापस खींच लिया और कहा कि मैं अच्छा फील नहीं कर रही हूं। इसके बाद मुस्कुराते हुए उन्होंने हाथ छोड़ दिया। कुछ देर बाद उन्होंने फिर अपना हाथ बढ़ाया और मेरी तरफ इशारा किया। मेरा जवाब था कि मैं सही महसूस नहीं कर रही हूं और यह गलत होगा। उन्होंने कहा, ‘सिर्फ 5 मिनट और फिर मेरा हाथ पकड़ लिया।’ महिला अफसर ने पूर्व डीजीपी के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न की शिकायत में बताया है कि उन्होंने मेरा हाथ चूमा था और अपने मोबाइल में मेरी तस्वीरें दिखाते हुए कहा था कि ये मेरी फेवरेट लिस्ट में हैं।

हाथ को चूमा और कहा- यह जिंदगी की सबसे यादगार यात्रा
अफसर ने उस वाकये का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘इसके बाद डीजीपी करीब 20 मिनट तक आंखें बंद किए बैठे रहे और लगातार पूछते रहे कि तुम्हारे पसंदीदा गाने कौन से हैं। इसके बाद मैंने कुछ गाने अपने फोन पर चलाए। इस बीच उन्होंने ड्राइवर से पीछे के व्यू वाले शीशे को ऊपर की ओर करने को कह दिया।’ महिला अधिकारी ने कहा कि इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ को चूमा। मेरे हाथ को वापस लेने के बाद भी वह जिद करते रहे। यही नहीं डीजीपी ने अपने फोन में अधिकारी की कुछ तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि ये मेरी फेवरेट लिस्ट में हैं और आज जो हम यात्रा कर रहे हैं, वह लाइफ की सबसे यादगार ट्रैवलिंग में से एक हैं।

यह भी देखे:-

महंगाई के विरोध में बहुजन साइकिल यात्रा क्या 11 दिन पूरे
बंगाल में दो 'भाजपा', मोदी-शाह के लिए परेशानी बने शुभेंदु, क्या करेंगे ?
MLC शिक्षक चुनाव में श्रीचंद शर्मा ने दर्ज किया शानदार जीत
ऑक्सफोर्ड ग्रीन में विनीता कसाना का हुआ स्वागत
सीएम दफ्तर के अफसरों का फोन नहीं उठाते डीएम और कमिश्नर, सभी अफसरों से जवाब तलब
बच्चों ने दिया पृथ्वी बचाओ पौधे लगाओ का संदेश
रक्तदान महादान : रोटरी क्लब ग्रेनो ने लगाया ब्लड डोनेशन कैंप
शारदा हॉस्पिटल में रहकर दो महिला मरीजों ने कोरोना महामारी को किया परास्त
यूपी के सरकारी ऑफिसों में तीन शिफ्ट में होगा काम, जानिए टाइमिंग
वैक्सीन की मांग: कहीं रसोई गैस पहुंचाने वाले ना बन जाएं सुपर स्प्रेडर, रोजाना आते हैं तीन करोड़ लोगो...
दिल्ली में खेल यूनिवर्सिटी: केजरीवाल बोले- हमारा बहुत बड़ा सपना पूरा हो रहा है, कर्णम मल्लेश्वरी हों...
Indian Railways: क्या कोरोना की दूसरी लहर के बीच ट्रेन सेवाओं पर लगेगी रोक? जानें- रेलवे ने क्या कहा
भारत की सबसे कम उम्र की महिला पायलट, जिसने रच दिया इतिहास
सुरक्षित होगा ऑटो का सफर, कलर कोड से डाले जाएंगे नंबर
पाकिस्तान कश्मीरी छात्रों को दाखिला और छात्रवृत्ति अपने भारत विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए देता...
ग्रेटर नोएडा : परीचौक पर बंद पड़े फ़व्वारे को चालू कराया।