आम्रपाली के तीन निदेशकों के खिलाफ पैसा हड़पने और लूट का मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा : कोर्ट के आदेश पर बिसरख पुलिस ने आम्रपाली बिल्डर के तीन निदेशकों के खिलाफ लाखों रुपये हड़पने व डेढ़ लाख रुपये लूटने का मामला दर्ज किया है। पीड़ित ने बिसरख कोतवाली में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से मन कर दिया था । जिसके बाद पीड़ित ने न्यायालय में याचिका दायर कर न्याय की गुहार की थी । हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है ।

जानकारी के मुताबिक घोड़ी बछेड़ा गांव निवासी दिनेश ने वर्ष 2014 में आम्रपाली के ग्रेनो वेस्ट स्थित प्रोजेक्ट में भवन निर्माण सामग्री डालने का ठेका लिया था। तहरीर में पीड़ित ने कहा कि उसने साइट पर 26 लाख रुपये की भवन निर्माण सामग्री दी। बाद में पेमेंट देने की मांग करने लगा। पेमेंट देने में बिल्डर विभिन्न बहाने बनाने लगा। बाद में मंदी का बहाना बनाया। कई बार की मांग के बाद साढ़े तेरह लाख रुपये के बिल का भुगतान कर दिया गया। बची हुई रकम चुकाने के लिए चार चेक दे दिए गए। कुछ दिन बाद पीड़ित ने बैंक में एक चेक भुगतान के लिए लगाया। लेकिन चेक बाउंस हो गया।

पीड़ित का कहना है कि बाद में बिल्डर ने उस चेक की रकम को आरटीजीएस के माध्यम से दे दिया। शेष तीन चेक को यह कहते हुए वापस ले लिया कि दूसरा चेक बनाकर देंगे। बाद में लगातार मांग करने के बाद भी शेष रकम का भुगतान नहीं किया। आरोप है कि बाद में बचा हुआ पैसा देने से मना कर दिया। बार-बार पैसों की मांग करने पर पर पीड़ित को 24 अप्रैल 2017 को आम्रपाली के तीन निदेशकों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हनुमान मंदिर पर बुलाया। पैसा लेने के लिए पीड़ित अपने एक साथी के साथ आया था। जहां पर तीनों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। मारपीट के बाद एक लाख चालीस हजार रुपये लूट लिए। कोतवाली में शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। मामले की सुनवाई करते हुए न्यायालय ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आम्रपाली के निदेशक अनिल शर्मा, संजय ¨सह व रामकुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया।

यह भी देखे:-

एटीएम कार्ड लूटकर खाता से निकाला पैसा, तलाश में जुटी पुलिस
लड़की का सहारा लेकर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, नौ गिरफ्तार
बाइक सवार बदमाशों ने लूटी नगदी व बाइक
देखें VIDEO, दिल दहला देगी ये खबर, पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत
स्कूल में लॉन का घास काटने से मना करने पर पिटाई, बेहोश हुई छात्रा
जिला -पुलिस प्रासाशन की बड़ी कार्यवाही , सात और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
महिला पर चाकू से हमला
खादर क्षेत्र में बदमाशो का आतंक, किसान को बंधक बना तीन पशु लूटे
ग्रेटर नोएडा : इन 8 और भू-माफियाओं पर लगा गैंगस्टर
मनचलों से परेशान छात्रा ने दर्ज कराया एफ़आईआर
आईपीएस के नाम पर बनाई फर्जी फेसबुक आईडी , फिर उसके दोस्त के साथ की ठगी, जानिए कैसे
संदूक में मिला 2  दिन से गायब मासूम बच्चे का शव 
ग्रेटर नोएडा : 25 हज़ार लीटर अवैध शराब के साथ 10 लोग गिरफ्तार
टोल पर अवैध वसूली कर रहा सुन्दर भाटी गैंग का सदस्य गिरफ्तार
लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत
प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर ठगने वाले दो ठग गिरफ्तार