विस्तृत खबर : महिला की निर्ममता से हत्या, जांच में जुटी पुलिस, फोरेंसिक  और डॉग स्क्वायड  की टीम मौके पर 

  • पत्थरों से कुचल कर एक महिला की निर्ममता से हत्या
  • शव घर के पास ही एक पेड़ के नीचे से मिला

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना स्थित चपड़गढ़ गांव में पत्थरों से कुचल कर एक महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई। उसका शव घर के पास ही एक पेड़ के नीचे से मिला।  हत्या की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है  कि फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड जांच कर रही है जो भी तथ्य पाये जाएगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

चपड़गढ़ गांव में पेड़ के नीचे से मिला 50 वर्षीय उर्मिला के शव कि तस्वीरे किसी को भी विचलित कर सकती है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि उर्मिला के पति गिरेंद्र सिंह का कहना है कि वह अपनी पत्नी उर्मिला के साथ मिलकर चपड़गढ़ अंडरपास पर अंडे ठेली लगता है और पिछले 5 साल से चपड़गढ़ गांव में इंदर के मकान में रह रहा है। कल रात 9:00 बजे वह अपनी बीवी उर्मिला के साथ अपने किराए के मकान पर वापस लौटा था तभी उसे ध्यान आया कि उसका स्वेटर अंडरपास के पास रह गया है उसे लेने के लिए वह वापस गया।  इस दौरान उर्मिला खाना बनाने में लगी थी। लेकिन जब वह स्वेटर लेकर वापस आया तो देखा कि घर की लाइट बंद है।  उसने लाइट जलाई तो देखा कमरे में खून बिखरा पड़ा हुआ है और उर्मिला गायब हैं। उसने जब उर्मिला को तलाश किया तो उसका शव उसे घर के पास ही एक पेड़ के नीचे मिला।  उसके मुंह और माथे से खून बह रहा था।  उसने 108 नंबर एंबुलेंस से उर्मिला को अस्पताल लेकर आया। लेकिन डॉक्टरो ने उसे  मृत घोषित कर दिया।

थाना दनकौर पुलिस ने गिरेंद्र की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की मौके पर पहुंचे डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच पता चला है कि दंपति अंडे की ठेली लगाते हैं देर रात ठेली लेकर घर पहुंचे हैं। घर पर 15 मिनट रुकने के बाद पति गिरेंद्र सिंह यह कहते हुए वापस आ गया हैं, कि मेरा स्वेटर छूट गया है, मैं लेकर आता हूं। जहां ये दंपति अंडे की ठेली लगाते हैं वहाँ से घर कि दूरी  100 मीटर की है। यहां से घर आने-जाने में 3 मिनट का समय लगता है। जबकि गिरेंद्र सिंह 10 मिनट तक अनावश्यक रूप से रुकने के बाद वापस घर आया। वह वहां पर क्यों रुका हैं यह बात अभी स्पष्ट नहीं है।  घर में ब्लड का निशान है खाना बनाते समय ही उर्मिला कि हत्या की गई है। यह भी पता चला है कि गिरेंद्र सिंह शराब का सेवन करता है। पुलिस निष्पक्ष विवेचना जांच कर रही, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड जांच कर रही है जो भी तथ्य पाये जाएगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

पुलिस के हत्थे चढ़ा यमुना प्राधिकरण का पूर्व सीईओ पी.सी. गुप्ता
कासगंज अपडेट: एनकाउंटर में मारा गया सिपाही का हत्यारा
नाली के विवाद में खूनी संघर्ष, दो की हत्या
ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !
ग्रेटर नोएडा : ऐसा क्या हुआ, ग्रामीणों ने कर दिया सीबीआई टीम पर हमला
मोलेस्टेशन (BAD TOUCH) के आरोपी छात्रों के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज
बेटे को  गोली  मारने के बाद रिटायर्ड दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया 
पति की प्रताड़ना से पत्नी ने की ख़ुदकुशी, आरोपी पति गिफ्तार
प्रधान का शव संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला
ड्राइवर ने की थी अपने ट्रांसपोर्टर मालिक की हत्या, जानिए क्यों
कैब चालक की हत्या, गाडी में मिली लाश
नोएडा होमगार्ड ड्यूटी घोटाला : डिविजनल कमांडेंट समेत 5 गिरफ्तार
बड़ी सफलता , एसटीएफ नोएडा ने मेरठ से पकड़ा "पकौड़ी"
ग्रेटर नोएडा के इन मेधावियों ने भी स्कूल और परिवार का नाम किया रोशन
सुंदर भाटी गैंग के दो सदस्य योगेश उर्फ कारतूस और कपिल एनकाउंटर में घायल