विस्तृत खबर : महिला की निर्ममता से हत्या, जांच में जुटी पुलिस, फोरेंसिक  और डॉग स्क्वायड  की टीम मौके पर 

  • पत्थरों से कुचल कर एक महिला की निर्ममता से हत्या
  • शव घर के पास ही एक पेड़ के नीचे से मिला

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना स्थित चपड़गढ़ गांव में पत्थरों से कुचल कर एक महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई। उसका शव घर के पास ही एक पेड़ के नीचे से मिला।  हत्या की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है  कि फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड जांच कर रही है जो भी तथ्य पाये जाएगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

चपड़गढ़ गांव में पेड़ के नीचे से मिला 50 वर्षीय उर्मिला के शव कि तस्वीरे किसी को भी विचलित कर सकती है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि उर्मिला के पति गिरेंद्र सिंह का कहना है कि वह अपनी पत्नी उर्मिला के साथ मिलकर चपड़गढ़ अंडरपास पर अंडे ठेली लगता है और पिछले 5 साल से चपड़गढ़ गांव में इंदर के मकान में रह रहा है। कल रात 9:00 बजे वह अपनी बीवी उर्मिला के साथ अपने किराए के मकान पर वापस लौटा था तभी उसे ध्यान आया कि उसका स्वेटर अंडरपास के पास रह गया है उसे लेने के लिए वह वापस गया।  इस दौरान उर्मिला खाना बनाने में लगी थी। लेकिन जब वह स्वेटर लेकर वापस आया तो देखा कि घर की लाइट बंद है।  उसने लाइट जलाई तो देखा कमरे में खून बिखरा पड़ा हुआ है और उर्मिला गायब हैं। उसने जब उर्मिला को तलाश किया तो उसका शव उसे घर के पास ही एक पेड़ के नीचे मिला।  उसके मुंह और माथे से खून बह रहा था।  उसने 108 नंबर एंबुलेंस से उर्मिला को अस्पताल लेकर आया। लेकिन डॉक्टरो ने उसे  मृत घोषित कर दिया।

थाना दनकौर पुलिस ने गिरेंद्र की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की मौके पर पहुंचे डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच पता चला है कि दंपति अंडे की ठेली लगाते हैं देर रात ठेली लेकर घर पहुंचे हैं। घर पर 15 मिनट रुकने के बाद पति गिरेंद्र सिंह यह कहते हुए वापस आ गया हैं, कि मेरा स्वेटर छूट गया है, मैं लेकर आता हूं। जहां ये दंपति अंडे की ठेली लगाते हैं वहाँ से घर कि दूरी  100 मीटर की है। यहां से घर आने-जाने में 3 मिनट का समय लगता है। जबकि गिरेंद्र सिंह 10 मिनट तक अनावश्यक रूप से रुकने के बाद वापस घर आया। वह वहां पर क्यों रुका हैं यह बात अभी स्पष्ट नहीं है।  घर में ब्लड का निशान है खाना बनाते समय ही उर्मिला कि हत्या की गई है। यह भी पता चला है कि गिरेंद्र सिंह शराब का सेवन करता है। पुलिस निष्पक्ष विवेचना जांच कर रही, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड जांच कर रही है जो भी तथ्य पाये जाएगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

क्राइम करने आया लूटेरा पुलिस एनकाउन्टर में घायल
गौतमबुद्ध नगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही,  कुख्यात सुंदर भाटी की संपत्ति को गिराया
बच्चे के साथ कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार
Ryan’ Virtual Literary Extravaganza
छात्रा से रेप के प्रयास का आरोपी मौलवी गिरफ्तार
टोल पर अवैध वसूली कर रहा सुन्दर भाटी गैंग का सदस्य गिरफ्तार
प्लाट पर सो रहे युवक को मारी गोली
पुलिस ने तीन शातिर चोरो को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : युवक की गोली मारकर हत्या 
जेवर : भाजपा के जनलकल्याण सम्मलेन में दो गुट भिड़े , लूट फायरिंग का आरोप 
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 25  हज़ार का ईनामी बदमाश 
पेड़ से लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश
लिफ्ट दे कर बच्चे से किया रेप तो छात्रा से प्रयास , आरोपी हुए गिरफ्तार
ससुर दामाद से हज़ारों की ठगी
सूरजपुर पुलिस ने शातिर चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन चोर गिरफ्तार
ब्लाइंड मर्डर में पुलिस का खुलासा, कुकर्म का विरोध करने पर हुई थी बच्चे की हत्या, आरोपी दो नाबालिक ...