EDUCOHAAT में FRENZY FEST “Celebrate Your Talent ” का आयोजन 26 अगस्त को, युवाओं व प्रोफेशनल के लिए CLUB और खानपान की होगी शुरुआत

ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क- 2 गुरुद्वारा रोड स्थित EDUCOHAAT में FRENZY FEST “Celebrate Your Talent ” का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में DJ NIGHT, GAMES, ROCK BAND SHOW, FOOD (KHAANPAAN), RAIN DISCO जैसे Events का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम में ENTRY FREE PASS के जरिये हो सकती है। इसके लिए यश मल्होत्रा – 8800219427 से संपर्क किया जा सकता है।

EDUCOHAAT में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में EDUCOHAAT के संस्थापक विनय मित्तल ने बताया सामाजिक उत्थान के उद्देश्य से छात्रों और युवाओं के लिएEDUCOHAAT में EASE और प्रोफेशनल के लिए ELITE CLUB की शुरुआत भी शनिवार, 26 अगस्त को की जा रही है।

Franctic Infotech Pvt. Ltd. के DIRETOR रोहित कुमार ने बताया 26 अगस्त को होने वाले उद्घाटन समारोह में EDUCOHAAT FRANCTIC के veneture खानपान, Educo Sports Club , WOW HORIZON , CITJ, QUEST, FRANCTIC INFOTECH की शुरुआत की जाएगी। उन्होंने बताया इन सभी venture के माध्यम से हम अपने क्लब के सदस्यों का व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन का उत्थान का कार्य कर रहे हैं।

मौजूदा समय में क्लब में उपलब्ध सुविधाओं ये हैं —