रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी के बिना कुछ मंजूर नहीं: यूनाइटेड हिंदू फ्रंट

नई दिल्ली। यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने दिल्ली में हिंदू युवकों की हत्याओं की निरंतर बढ़ रही घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त करते हुए रिंकू शर्मा हत्याकांड की सुनवाई त्वरित कोर्ट से करवा कर हत्यारों को फांसी देने की मांग की है।
फ्रंट के एक शिष्टमंडल ने अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री जयभगवान गोयल के नेतृत्व में आज मंगोलपुरी में हिंदू नेता रिंकू शर्मा के परिवार से मुलाकात की।
श्री गोयल ने इस अवसर पर रिंकू शर्मा हत्याकांड को सांप्रदायिक घटना देने के आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी की कड़ी भर्त्सना की और कहा कि हिंदू युवकों को बेरहमी से मार दिए जाने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं की हमदर्दी हमेशा हत्यारों के साथ रही है। इससे पूर्व महेंद्र पहाड़ी (वेलकम), रंजीत ( सीलमपुर), ध्रुव त्यागी (बसई दारापुर), अंकित सक्सेना (ख्याला), डॉक्टर नारंग( विकासपुरी), राहुल( आदर्श नगर), पूर्वक हत्या कर दी गई और हत्यारे जमानत पर छूटकर खुले घूम रहे हैं। पीड़ित परिवार अपने-अपने घरों से पलायन करने को मजबूर किए जा रहे हैं। यह मुसलमानों की एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है जिस पर शीघ्र रोक लगनी जरूरी है।
उन्होंने कहा कि मुस्लिम तुष्टीकरण में अंधी हो चुकी दिल्ली की आप सरकार को मृतक हिंदू युवकों के रोते बिलखते परिवार कभी दिखाई नहीं दिए। मंगोलपुरी का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे रिंकू शर्मा के हत्यारों को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्हें निर्दयता पूर्वक कत्ल कर दिया गया। मंगोलपुरी निवासी बताते हैं कि रिंकू शर्मा विगत 8 अगस्त से ही राम मंदिर के लिए अभियान चला रहा था इसीलिए वह मुसलमानों की आंख की किरकिरी बना हुआ था। रिंकू शर्मा के परिवार को हत्यारे काफी समय से धमकाते आ रहे थे।
श्री गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार को पीड़ित परिवार को मुआवजा के रूप में तत्काल एक करोड़ रूपये की धनराशि और परिवार के सदस्य को नौकरी देने की घोषणा करनी चाहिए।
उन्होंने रिंकू शर्मा हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग करते हुए कहा कि राजधानी दिल्ली में छोटी-छोटी बातों को लेकर जिस प्रकार मुस्लिम युवक हत्या जैसे संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं उससे प्रतीत होता है कि उन्हें कानून का कोई खौफ नहीं है। केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस को शीघ्रतिशीघ्र सख्त कदम उठाने चाहिए और पीड़ित परिवार को समुचित सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए।
इस अवसर पर सर्व श्री इन्द्र पाल सिंह, जय प्रकाश बघेल, जितेन्द्र यादव, शिव कुमार शर्मा, प्रवीन गोयल, सौरभ मित्तल, विकास जैन, एड गीता भारद्वारा, सीमा, सुमन आदि उपस्थित थे।

यह भी देखे:-

एक्यूरेट इन्स्टीट्यूट में विद्यार्थियों ने फिल्मी हस्तियों के साथ धूमधाम से मनाया होली मिलन समारोह
डिजिटल समाचार मीडिया को विनियमित करने वाले नए आइटी नियमों पर रोक से दिल्ली HC का इनकार
ग्लोबल कॉलेज में चार दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता का समापन
गाज़ियाबाद : एबीईएस बिजनेस स्कूल ने एक दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया।
पीएम मोदी की सभा मे सीएम का विरोध करने जाने से ऐडवोकेट रविन्द्र भाटी को पुलिस ने रोका
आज ही के दिन 1921 में रखी गई थी इंडिया गेट की नींव, 1931 में बनकर तैयार हुआ था
पोलेथिन मुक्त भारत के लिए कार्यशाला का आयोजन
कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण लोक अदालत स्थगित
Auto Expo 2020: ऑटो एक्सपो में इन पांच गाड़ियों को जरूर देखें
शारदा विश्विद्यालय में राष्ट्रीय मूट प्रतियोगिता का आयोजन
महामारी पर आयुर्योग की विशेष वेबिनार शृंखला, हमें अपने दिमाग पर नियंत्रण रखना चाहिए : डॉ ईरा दत्ता
मेट्रो के जरिए ग्रेटर नोएडा से बोटेनिकल गार्डन की राह होगी आसान, लाखों यात्रियों को मिलेगा फायदा
आतंकियों के निशाने पर पुलिस: अवंतीपोरा में पूर्व एसपीओ के घर घुसकर बरसाईं गोलियां, पति-पत्नी और बेटी...
टीकाकरण: वैक्सीन की कमी पर बोले पूनावाला- जो देश टीके खरीदने में सक्षम होंगे उन्हें देंगे प्राथमिकता
राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं ने गिरफ्तार एनटीपीसी किसानों से मुलाकात की, कहा सरकार को उखाड़ फेकेंगे कि...
IT rules 2021: टीवी चैनलों-अखबारों के डिजिटल न्यूज प्लेटफार्म आइटी नियमों के दायरे में, सरकार ने छूट...