पुलिस और गौतस्करों की बीच मुठभेड़, गोली लगने से 25 हज़ार के इनामी समेत 3 घायल, दो फरार

  • सैंट्रो गाड़ी से 2 बछडे, रस्सी, चाकू, बेहोश करने का इंजेक्शन गोकशी का सामान बरामद

ग्रेटर नोएडा पुलिस और गौतस्करों के बीच हुए एनकाउंटर में गोली लगने से 25 हज़ार का इनामी गौ तस्कर समेत 3 बदमाश घायल हो गए, जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल गौ तस्करों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फरार गौ तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कॉम्बिंग अभियान चला रही है। घायल बदमाशो के कब्जे से 3 तमंचे, कारतूस, सैंट्रो गाड़ी, 2 बछडे, रस्सी, चाकू, ढेर सारा गोकशी का सामान बरामद हुआ है।


तस्वीरों में पुलिस की गिरफ्त में लड़खड़ाते हुए चल रहा ये बदमाश रिजवान, वसीम, जमील है जो कि कुख्यात गौ तस्कर है, जिसमे से जमील पर पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ है। ये बदमाश अपने दो अन्य साथियो के साथ मिल कर सैंट्रो गाड़ी में 2 बछडे, रस्सी, चाकू लेकर गौकसी के लिए जा रहे थे। उसी दौरान दादरी पुलिस कि टीम वाहनो की चेकिंग कर रही पुलिस की टीम ने अजायबपुर के पास इन्हे रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ये बदमाश भागने लगे, पुलिस घेराबंदी की, तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर पर फायरिंग करनी शुरू कर दी और कार से उतर कर भागने लगे। पुलिस कि जबाबी फायरिंग में 25 हज़ार का इनामी बदमाश जमील और रिजवान, वसीम गोली लगने से घायल हो गए। जबकि इनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए। जिनकी तलाश में पुलिस लगातार कॉम्बिंग कर रही है। फिलहाल घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

डीसीपी राजेश सिंह का कहना है कि घायल हुए तीनों बदमाश शातिर गौकस है और जनपद में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं जमील हापुड़ का रहने वाला है उस पर 25 हज़ार का इनाम था, जबकि वासीम गुलावठी से वांटेड है, रिजवान मेरठ का रहने वाला है। यह पूरा एक बहुत बड़ा गैंग है, जो गाड़ियों में छोटे बछड़े को लेकर जंगल में काटते हैं और मीट को बेच देते हैं। ये बदमाश आसपास के जनपदों में इस प्रकार की कई घटनाएं कर चुके हैं। गौतमबुध नगर में भी कुछ दिन पहले उन्होंने इस प्रकार की घटना की थी, उस दौरान तीन बदमाशो को पुलिस ने 3 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा था। इनके खिलाफ गैंगस्टर और एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी।

 

यह भी देखे:-

पुलिस ने तीन शातिर चोरो को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार
जानिए क्यों, #MeToo के फंदे पर लटका जेनपैक्ट कंपनी का सहायक उपाध्यक्ष
पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात ईनामी हैदर, मुठभेड़ के बाद यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा
रामायण मेला समिति दंगल , दो दर्जन पहलवानों ने की जोरआजमाइश
कासना पुलिस के हत्थे चढ़ा वांटेड ईनामी बदमाश
समारोह में गया था परिवार, घर में हो गई चोरी
कम्पनी के मालिक से मांगी रंगदारी , पहुंचे हवालात
सवारी बन ऑटो में बैठे बदमाशों ने की चालक से लूट
सफाई के बहाने लाखों के जेवर ले उड़े ठग
मुठभेड के दौरान फरार हुए दो बदमाशों को कासना पुलिस ने दबोचा
95 क्वार्टर हरियाणा मार्क शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में तोड़ी गई बाबा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा
ग्रेटर नोएडा : बाज़ार से लौट रही महिला से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार
25 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार
सरेआम महिला पर चाकू से हमला
ग्रेटर नोएडा में ताबड़तोड़ दो एनकाउंटर , दो बदमाश घायल