डबल मर्डर अपडेट:   मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम  कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या

  •   मृतक द्वारा ब्याज पर पैसा देने का मामला सामने आया  पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या का शक

ग्रेटर नोएडा : यहाँ के सेक्टर अल्फा -2  में घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की हत्या करने की सनसनीखेज वारदात से पूरा ग्रेटर नोएडा सन्न है । बताया जा रहा है मृतक बुजुर्ग दंपत्ति मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम के चचेरे भाई और भाभी थी। इधर डबल मर्डर की  सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे ।

इधर पुलिस की माने तो  प्रारंभिक जांच में पता चला की हत्या में किसी जानकार का हाथ है, क्योंकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं हुई है।

बता दें दिल्ली केकारोबारी नरेंद्र नाथ की और उनकी पत्नी सुमन नाथ सेक्टर अल्फा-2  के माकन संख्या आई – 24  में रहते थे।

बीती  रात बुजुर्ग दंपत्ति की उनके घर में ही हत्या कर दी गई। मृतक नरेंद्रनाथ का शव मकान के बेसमेंट में मिला।  उनके हाथ पाँव टेप से बंधे थे। उनके मुंह पर भी टेप लपेट रखी थी। जबकि उनकी पत्नी सुमन नाथ का शव ग्राउंड फ्लोर पर फर्श पर पड़ा मिला। सुमन और नरेंद्र नाथ के बेटे रोहित अपनी पत्नी निधि के साथ एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी में रहते हैं, जबकि मृतक की बेटी सोनू परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। बेटे रोहित का कहना है कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ था । उनकी मम्मी ने उनकी बहन से रात 11 बजे फोन करके कहा था की नीचे पार्टी चल रही है तब उनकी बहन ने कहा की वह कमरा बंद कर सो जाए।

डीसीपी राजेश सिंह का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घर में देर रात तक पार्टी हुई थी। मौके से शराब की बोतलें खाने का सामान भी बरामद हुआ है। घर का सारा सामान बिखरा मिला है। जिससे लूटपाट की भी आशंका जताई जा रही है। बेसमेंट में ऐसे साक्ष्य मिले  है जिन्हें देख कर लगता है की हत्यारो और मृतक द्वारा साथ मे बैठ के शराब का सेवन किया गया था, वही मृतका सुमन नाथ का देर रात का ऑडियो भी प्राप्त हुआ है जिसमे वो अपने दामाद को फोन पर बता रही है कि नीचे शराब पी रहे है। शुरुआत जांच में यह भी पता चला है कि बुजुर्ग दंपती ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था। आशंका जताई जा रही है कि जिन लोगों ने ब्याज पर पैसा लिया था उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है।  बुजुर्ग दंपती की हत्या को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्या को लेकर कई एंगल से जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। नरेंद्र नाथ की हत्या गला दबाकर और सुमन नाथ की हत्या गोली मारकर की गई थी।

यह भी देखे:-

नाबालिक से रेप के प्रयास का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार
दिल्ली - नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ एक लाख का ईनामी बदमाश
जश्न के दौरान भाइयों ने एक दूसरे पर चलाई गोली
पांच शातिर पेशेवर हत्यारे गिरफ्तार, दो बड़ी हत्या का खुलासा
गैंग रेप का फरार तीसरा आरोपी गिरफ्तार
शराब के नशे में पत्नी को पीटने का आरोप, पति गिरफ्तार
सुंदर भाटी गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार
पिता-भाई के खून का बदला कृपाल की हत्या कर लिया, गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने फर्जी शादी कराने के आरोपी को किया गिरफ्तार 
दादरी पुलिस ने रेप के आरोपी को भेजा जेल , पंचायत ने पीड़ित को सुनाया था केस वापस लेने का फरमान, 1.5 ल...
हथियारबंद बदमाशों ने मोबाईल और नकदी लूटा
एनजीटी ने 12 लोगो को दिया जुर्माने का नोटिस
जारचा पुलिस ने जिलाबदर बदमाश को किया गिरफ्तार
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़े आईपीएल के सट्टेबाज़
सपा नेता की हत्या में फरार चल रहा भारतीय जनता युवा मोर्चा का नेता गिरफ्तार
कार सर्विस सेंटर ने बदमाशों ने लूटी 4 डस्टर कार , सीसीटीवी में कैद हुई वारदात