यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरण कार्यकर्ता  ग्रेटा थनबर्ग, वकील मीना हैरिस तथा पॉर्न स्टार मिया खलीफा के विरुद्ध जबरदस्त प्रदर्शन कर पुतले फूंके

नई दिल्ली। भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने के विरोध में आज यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरण कार्यकर्ता  ग्रेटा थनबर्ग, वकील मीना हैरिस एवं पोर्नस्टार मियां खलीफा के विरुद्ध जबरदस्त प्रदर्शन किया तथा उनके पुतले दहन  किएद्य इस अवसर पर  फ्रंट के शीर्षस्थ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री जयभगवान गोयल ने इस मौके पर कहा कि  इन  हस्तियों में इतनी  असमानताएं हैं कि इन्हें किसी एक विषय पर साथ देखे जाने के बारे सोचा भी नहीं जा सकता था। आश्चर्य रूप से भारत का तथाकथित किसान आंदोलन  इन्हें एक साथ ले आया! यह सर्वविदित है कि सुप्रसिद्ध पॉप सिंगर रिहाना कोई शब्द भी बोलती है तो वह पेड होता है। पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग को यह भी मालूम नहीं होगा कि किसानों की एक मांग में पराली जलाने की छूट देने को कहा गया है, इसके लिए चाहे कितना भी प्रदूषण क्यों ना हो। स्पष्ट है कि इसके पीछे किसी गहरी साजिश का हाथ है। आंदोलन की आड़ में भारत और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को विश्व भर में बदनाम करने की योजना समझी जा सकती है।
श्री गोयल ने कहा कि इस षड्यंत्र के पीछे विदेशों में कार्यरत खालिस्तानी और मार्क्सवादी सक्रिय हैं जो विश्व के अन्य देशों के समक्ष भारत और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर धूमिल करना चाहते हैं। इन हस्तियों को इस आंदोलन अथवा इसके परिणामों की इतनी जानकारी होती तो 26 जनवरी को घायल 400 पुलिस जवानों तथा नष्ट की गई सरकारी संपत्ति के बारे में भी बोलते। उन्होंने वही बोला जो उनसे बुलवाया गया।
श्री गोयल ने कहा कि एक बनाई गई रूपरेखा के अनुसार भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। इसमें भारत के विरुद्ध और पाकिस्तान के समर्थन के लिए काम कर रहे कई देशों के सांसदों को भी शामिल किया गया ताकि यूके और कनाडा की संसद में यह मामला उठाया जा सके। वास्तव में इनका एक उद्देश्य विश्व बैंक से भारत को मिलने वाली सहायता में बाधा पहुंचाना भी था।
इस मौका पर विदेश मंत्री श्री जयशंकर को ज्ञापन देकर इन मशहूर हस्तियों के देश प्रमुखों कोरोष पत्र भेजकर इन पर लगाम कसने का  परामर्श देने का भी आग्रह किया गया।
इस मौके पर यू.एच.एफ दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शिव कुमार शर्मा, सर्व श्री अवध कुमार, पप्पू बंसल, राहुल मनचंदा, शंकर लाल अग्रवाल, बजरंग बहादुर मिश्रा, एडवोकेट गीता भारद्वाज, श्रीमति सुमन शर्मा आदि अपने कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित थे।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 112 वीं बोर्ड , बजट का हुआ निर्धारण
एक माह से अकेला शख्स करा रहा है 200 लोगो को भोजन
जरुर पढ़ें . उत्तर प्रदेश में LOCK DOWN 4 के दौरान रेड जोन में और की जाएगी सख्ती, दिशा-निर्देश जारी
अब स्कूलों के माध्यम से भी छात्रों को दिए जाएंगे यूपी बोर्ड के रोल नंबर
हर रोज हार रहा कोरोना, अब एक्टिव केस 2.44 लाख ही बचे; नए मामले 22 हजार
सड़क हादसे में बाईक पर सवार दो की मौत
पीड़ित से अच्छा बर्ताव करता है किडनैपर तो नहीं दी जा सकती उम्रकैद: सुप्रीम कोर्ट
दिल्ली पुलिस से भिड़ने वाले दंपति गिरफ्तार, पति बोला-वाइफ ने उकसाया, न खुद पहना और न हमे पहनने दिया ...
ब्रेकिंग; ग्रेनो प्राधिकरण छावनी में हुआ तब्दील भारी पुलिस फोर्स तैनात, किसान करेंगे प्रोटेस्ट
Covid Vaccine: स्वास्थ्य मंत्रालय ने निजी अस्पतालों में अलग-अलग वैक्सीन लगवाने के लिए तय किए रेट
केजरीवाल अब हरियाणा में चाहते हैं कांग्रेस से गठबंधन
खड़ी गाड़ियों से करते थे डीजल चोरी, दादरी पुलिस ने दबोचा
चाइनीज वस्तुओं का बहिष्कार, मेड इन इण्डिया के तहत खुद ही प्रडक्शन स्टार्ट करेंगी एथोमार्ट की फ़ाउंडर...
ग्रेटर नोएडा :संचारी रोग पर लगाम लगाने को ग्रेनो में 18 अक्तूबर से चलेगा दस्तक अभियान
विश्व सड़क सम्मेलन 14 नवंबर से इंडिया एक्सपो मार्ट में , सुरक्षित सड़क व मोबिलिटी पर होगी चर्चा
पीएम नरेंद्र मोदी की मीटिंग में केजरीवाल के सवालों पर बोला केंद्र, निचले स्तर की राजनीति कर रहे