ईनामी  बदमाश समेत दो गिरफ्तार, चोरी की 14 बाईक , स्कूटी व लैपटॉप बरामद 

दस हजार के इनामी समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार, चोरी की 14 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 6 लेपटॉप, तमंचा कारतूस बरामद

नोएडा के सेक्टर 24 थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान 10 हजार के इनामी समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल 6 लैपटॉप और एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया।  बदमाशों से पूछताछ और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 12 मोटरसाइकिल ने दो स्कूटी भी बरामद किया है। इनामी बदमाश करीब दर्जनभर बार जेल जा चुका है और गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांटेड भी चल रहा था।  पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है जेल भेज दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े हर्ष और जय प्रताप सिंह उर्फ जेपी दोनों शातिर किस्म के चोर हैं, और घरो और वाहनो को अपना निशाना बनाते है और मौका मिलते ताला तोड़ चोरी कर रफूचक्कर हो जाते है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 24 थाने की पुलिस सेक्टर 12, 22 और 56  टी पॉइंट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान यह दोनों बदमाश दो मोटरसाइकिल से वहां से गुजरे।  पुलिस ने जब रोकना चाहा तो ये दोनों भागने लगे।  पुलिस ने इन्हे घेर कर दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से चोरी दो मोटरसाइकिल और चोरी के छह लैपटॉप तमंचा और कारतूस बरामद किया गया। बदमाशों से पूछताछ और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 12 मोटरसाइकिल ने दो स्कूटी भी बरामद किया है। दस हज़ार के इनामी बदमाश हर्ध करीब दर्जनभर बार जेल जा चुका है और गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांटेड भी चल रहा था।

एडीजीपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में हर्ष सेक्टर 24 थाने के टॉप टेन बदमाशों में शामिल है और वह उस पर दस हज़ार का इनाम घोषित है गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांटेड भी चल रहा था। इसका दूसरा साथी जयप्रताप सिंह उर्फ जेपी है।  पुलिस नहीं चल उनसे पूछताछ की तो इनकी निशानदेही पर 12 मोटरसाइकिल दो स्कूटी भी बरामद हुआ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

चोरी के दस बाईक के साथ शातिर वाहन चोर गिरफ्तार
लापता युवक का शव मिलने पर भड़के ग्रामीण, परीचौक जाम किया
मासूम से भीख मांगवाने के लिए अपहरण, आरोपी महिला गिरफ्तार
लूटी हुई बाइक के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार
महिला पर तमंचा ताना दी जान से मारने की धमकी
छात्रा को जिंदा जलाने की घटना को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन
तार चोर गैंग का पर्दाफ़ाश, चार बदमाश गिरफ्तार
बिसरख बिसरख व सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर
पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं बदमश, बैंक के बाहर से लाखों की लूट
दिनदहाड़े सपा नेता की गोली मारकर हत्या
हथियार की नोंक पर छात्रों और रेलवे कर्मचारी से मोबाईल लूट
भू माफियाओं के खिलाफ तहसील में जमकर हंगामा
लाखों रूपये से भरे एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश
गौरव चंदेल के परिवार से मिली कमिश्नर व आईजी मेरठ
ग्रेटर नोएडा थाना पुलिस के हत्थे चढ़े पांच शराब तस्कर
साल भर के अंदर चोरों ने फिर घर में लगाई सेंध