पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर  की पहली वर्षगाँठ पर जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन  

पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर से

जनपद गौतमबुद्धनगर में पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली का 01 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में 03 दिवसीय कार्यक्रम हो रहे हैं आयोजित⬜⬜⬜⬜⬜ 1 वर्ष पूर्ण होने पर आज प्रथम दिन जनसंवाद दिवस के रूप में मनाया गया।⬜⬜⬜⬜⬜⬜ प्रथम दिवस सभी थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम हुआ आयोजित⬜⬜⬜⬜⬜

पुलिस कमिश्नरेट की जनपद में स्थापना के उपरांत 1 वर्ष पूर्ण होने पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट के को लेकर तीन दिवसीय कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। पुलिस कमिश्नरेट बनने के उपरांत कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर नागरिकों से फीडबैक प्राप्त करने के उद्देश्य से आज पहले दिन जनसंवाद का कार्यक्रम जनपद के सभी थाना स्तर पर आयोजित हुआ। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह  ने इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से जुड़कर नागरिकों से सुझाव एवं फीडबैक प्राप्त किया। जनसंवाद दिवस के अवसर पर प्रत्येक एसीपी/थानाध्यक्ष द्वारा अपने-अपने थाने पर समय 12ः00 से 14ः00 बजे के बीच मे नागरिकों के सुझाव आमंत्रित किये गये तथा जनसंवाद स्थापित किया गया, जिसमें जनपद वासियों से पुलिस आयुक्त आलोक सिंह द्वारा वर्चुअल मीटिंग की गयी। आयोजित महत्वपूर्ण जनसंवाद कार्यक्रम में नागरिकों के सुझाव में प्रमुखतः पुलिस कमिश्नरेट को और अधिक सुदृढ व मजबूत बनाने के लिये पुलिस बल का बढाया जाना व पुलिस विजुअलटी को और अधिक बढाने का सुझाव दिया गया एवं जिन थानों में औद्योगिक इकाईयां स्थापित है ट्रैफिक जाम से निजात के लिए ट्रैफिक पुलिस बल को बढाये जाने की मांग की गई एवं पुलिस बल को सुरक्षा उपरकण व वर्तमान परिवेश को देखते हुये और अधिक स्मार्ट पुलिसिंग के लिये इलैक्ट्रानिक उपकरण उलब्ध कराये जाने का सुझाव दिया गया। नागरिकों के सुझावों में जनता के साथ समस्या होने पर थाने में आने पर उसके प्रति और अधिक अच्छा व्यवहार किया जाये। सिटी क्षेत्र के थाना क्षेत्रों में ई रिक्शा की वहज से लगने वाले जाम के बारे में सुझाव दिया गया।

कार्यक्रम को सादगी से मनाते हुये पुलिस आयुक्त कार्यालय पर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को कम्बल व मिष्ठान वितरित किये गये।
 

मीडिया सेल
पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर।

यह भी देखे:-

टिक टॉक का भारतीय विकल्प है चिंगारी ऐप
गौतमबुद्ध नगर :  नहीं थम रहा है कोरोना का प्रकोप , नए पॉज़िटिव मरीज़ो की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी 
मशहूर उद्योगपति हरिभाई के निधन पर एमएसएमई ने शोक जताया
विश्व पर्यावरण दिवस पर सपा ने किया पौधा वितरण
एबीवीपी के प्रांत अधिवेशन में नवीन कार्यकारिणी की घोषणा
भगवान श्री जगन्नाथ की निकली भव्य शोभा यात्रा
आज की रिपोर्ट में कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं : सुहास एल वाई डीएम गौतमबुद्ध नगर
गौतमबुद्ध नगर : पुलिस निरीक्षक व चौकी प्रभारी उप निरीक्षकों के तबादले
सराहनीय , नोएडा पुलिस के इस दरोगा ने बचाई बच्ची की जान, पेरेंट्स ने कहा थैंक यू
गौतमबुद्ध नगर :तीन क्षेत्राधिकारियों (सीओ) के कार्यक्षेत्र में फेरबदल
सुरेंद्र नागर सियासी खेलों के महारथी तो नहीं !
अतिक्रमण हटाने गई प्राधिकरण टीम पर हमला
देखें Video, महिला कर्मचारियों से भरी बस व ट्रक में भिड़ंत , कई महिला कर्मचारी घायल
नोएडा पुलिस ने बदमाशों की धड़पकड़ की
COVID 19 : ALL IN ONE CONTROL ROOM का संचालन शुरू, पढ़ें और लाभ उठायें
एसएसपी लव कुमार ने दो दरोगा को किया सस्पेंड