गौतमबुद्ध नगर : भाजपा ने 934 बूथों पर अटल जयंती मनाई 

ग्रेटर नोएडा : आज भारतीय जनता पार्टी जनपद गौतमबुद्ध नगर के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रेद्धय  श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की 934 बूथों पर जयंती मनाई गई। इस  अवसर पर बिसरख  ब्लॉक  दादरी ब्लॉक ज़ेवर ब्लॉक एवं दनकौर मंडल में  द्रोणाचार्य मंदिर प्रांगण एवं सूरजपुर मंडल में बिरौंडी  गाँव में  किसान सम्मेलन आयोजित किये गए. बिसरख  ब्लॉक  पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद गौतमबुद्धनगर डॉक्टर महेश शर्मा  ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रेद्धय  श्री अटल बिहारी बाजपेयी जी का पूरा देश आज जन्मदिन मना रहा है और उन्होंने कहा कि अटल जी प्रखर वक्ता कवि पत्रकार राष्ट भक्त राजनेता थे. किसानों के सच्चे हितैषी देश को आगे ले जाने वाले उनकी नेतृत्व वाली सरकार में  देश को मज़बूत करने के लिए पोखरण परमाणु बम विस्फोट करके दुनिया को यह बताने का काम किया। भारत मज़बूत हो रहा है. आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी उनके बताए हुए रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं और देश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाकर देश में जन कल्याणकारी योजनाएं चलाकर जन जन को लाभ पहुँचाने का कार्य कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि किसान बिल किसानों की आय को दोगुना और किसानों के लिए आगे बढ़ने का मार्ग प्रशस्त करेगा।

विपक्ष  किसानों को बरगलाने का काम कर रहा है परंतु अब किसान समझ चुका है और आप किसान बिल के समर्थन में भी आ रहा है.  नॉएडा विधायक  पंकज सिंह  ने कहा कि किसान बिल से अपनी फ़सल को उचित मूल्य पर किसी भी राज्य में बेच सकता है कि इस बिल से बिचौलियों की छुट्टी होगी और किसानों की आय बढ़ेगी।
दादरी छौलस  में दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर  ने ज़ेवर में  जेवर विधायक  धीरेन्द्र सिंह की में दनकौर मंडल में क्षेत्रीय महामंत्री  हरीश ठाकुर  ने सूरजपुर मंडल में बिरौंडी  गाँव में MLC विधायक श्री श्रीचंद शर्मा , जिला अध्यक्ष विजय भाटी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने किसान सभाओं को संबोधित किया और अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती एवं भारत रत्न  पंडित मदन मोहन मालवीय  की जयंती को भव्य रूप से मनाया।  इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री दीपक भारद्वाज, मनोज गर्ग , धर्मेंद्र कोरी , जिला उपाध्यक्ष सुनील भाटी, गजेंद्र मावी,  पवन रावल , कर्मवीर आर्य, सत्यपाल शर्मा ,गुरुदेव भाटी , रिंकू भाटी, मनोज प्रधान, मनोज भाटी,  महेश शर्मा, रवि भदौरिया, सोमेश गुप्ता, संजय भाटी, देवा भाटी, पवन नागर, राजेश ठेकेदा,र सुनील सोनक, अजीत मुखिया, सचिन शर्मा, अशोक शर्मा , जगदीप नागर, राजेंद्र भाटी उदयवीर चौधरी आदि कार्यकर्ताओं के साथ जगह जगह किसान सम्मेलनों में सैकड़ों सैकड़ों किसानों ने सम्मेलनों में भाग लिया।

यह भी देखे:-

सियासत से सत्ता : गुजरात के बदलाव में यूपी के लिए भी बड़ा संदेश, असंतुष्टों को नसीहत
दादरी विधायक तेजपाल के नेतृत्व में किसानों ने लखनऊ में उठाई समस्या
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास  बी०वी० का दीपक भाटी चोटीवाला के नेतृत्व में भव्...
भारतीय जनता पार्टी ने मनाया 44 वां स्थापना दिवस समारोह, 1024 बूथों पर बूथ समिति के साथ पार्टी जिला ...
अमित खारी बने शिवपाल सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष
Tokyo Paralympics: योगेश और देवेंद्र के हाथ लगी चांदी, सुंदर गुर्जर ने जीता कांस्य
भाजपा दनकौर मंडल की बैठक, बूथ  स्तर को मजबूत करें कार्यकर्ता  : सुनीता दयाल
ग्रेटर नोएडा में नारी स्वावलंबन सम्मेलन का आयोजन
विवेकानंद जयंती पर गर्म कपड़ों का वितरण 
सात बिल्डर्स के खिलाफ दर्ज होगी FIR
युवाओं को रोजगार दिलाने एक और संस्था ने प्राधिकरण से मिलाए कदमताल
सामाजिक कार्यकर्ता आलोक नागर को भगत सिंह यूथ अवार्ड से किया गया सम्मानित
जतन सुखबीर प्रधान शिक्षा समिति के द्वारा आईपीएस बने आलोक भाटी का किया सामान
कलक्ट्रेट सूरजपुर में मनाया गया संविधान दिवस
मधुमेह रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अमित गुप्ता हेल्थ आइकॉन अवार्ड से सम्मानित
प्रमुख पर्यटन स्थलों पर मिलेगी इलेक्ट्रिक वाहनों की सुविधा : सीएम योगी