भाजपा सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया :सुधीर भाटी

दादरी: नए कृषि काननू को निरस्त करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में रविवार को सपाइयों द्वारा दादरी क्षेत्र के गांव बील अकबरपुर में एक किसान विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। विचार गोष्ठी में अपने विचार रखते हुए जिलाध्यक्ष बीरसिंह यादव ने कहा कि देश के चुनिंदा पूंजीपतियों के हितों के लिए भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने आनन फानन में देश के अन्नदाता के खिलाफ कानून बना दिये है।

भाजपा ने 2022 तक किसानों की आय दुगना करने की बात की थी, लेकिन अब किसान विरोधी काननू लाकर उन्हें कमजोर करने का काम कर रही है। और कहा कि अपने हकों की रक्षा के लिए देश के किसान सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार किसानों की बात सुनने के वजह है इन काले कानूनों के फायदे गिना देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

इस मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता सुधीर भाटी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ कहे जाने वाले किसानों के साथ भाजपा सरकार का रवैया काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। सत्ता में आने के लिए किसानों की कर्ज माफी, फसल का लागत मूल्य से डेढ़ गुना मूल्य आदि का राग अलापा था। लेकिन सत्ता में आते ही भाजपा किसानों के खिलाफ काम कर रहे हैं उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार में 75 प्रतिशत बजट किसानों और गांवों की प्रगति की योजनाओं पर खर्च होता था। सपा सरकार ने किसानों के हित के लिए अनेक योजनाएं चलाई थी लेकिन वर्तमान सरकार ने सभी योजना बंद कर दी है।

इस मौके पर मुख्य रूप से सपा के वरिष्ठ नेता जिला उपाध्यक्ष सुधीर भाटी ,फकीर चंद नागर, राजकुमार भाटी, नरेंद्र नागर, कृशान्त भाटी, लखमी यादव, सुधीर भाटी, जतन प्रधान, सुधीर तोमर, जगबीर नंबरदार, इंद्र प्रधान, अक्षय चौधरी, श्यामसिंह भाटी, कुलदीप भाटी, अनीस अहमद, विकास भनौता, जय यादव, रोहित बैसोया, हैप्पी पंडित, विपिन नागर, विजेंद्र नागर, विनोद लोहिया, विनीत भाटी, सुभाष भाटी, मनोज शर्मा, सीपी सोलंकी, वकील सिद्दीकी, सुरेंद्र भाटी, ओंकार भाटी, हारून सैफी, लोकेश भाटी, अमित रौनी, ललित यादव, राहुल आर्यन, प्रशान्त भाटी, कृष्ण नागर, विक्रान्त चौधरी, धनेश प्रधान, समीर मेवाती, इमरान सैफी, जुल्फिकार मलिक आदि मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

चुनावी सरगर्मी , मेरा मुकाबला किसी भी दल का उम्मीदवार नहीं कर पाएगा: संजय भैया
सूरजपुर में भाजपाइयों ने झाड़ू लगाकर जगाई स्वच्छता की अलख
ग्रेटर नोएडा : भाजपा वृक्षारोपण अभियान संपन्न , 12, 200 पौधे लगाए गए
वीरेंद्र डाढ़ा होंगे बसपा से गौतमबुद्धनगर लोक सभा प्रत्याशी, लोकसभा कार्यकर्ता सम्मलेन में की गई घोषण...
चुनाव आयोग ने आप के 20 विधायकों को ठहराया अयोग्य
हिन्दू युवा वाहिनी ने जलाई चाइनीज उत्पादों की होली
समाजवादी पार्टी जिला सम्मलेन में बोले MLC नरेंद्र भाटी, एक जुट होकर भाजपा को बेनकाब करो
उत्तर प्रदेश में साईकिल हाथी साथ -साथ, अब क्या करेगी बीजेपी पढ़ें पूरी खबर
बसपा जेवर विधानसभा मंडल का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन 28 अगस्त को
किसानों की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिले भाकियू के नेता
ग्रेटर नोएडा : रन फॉर यूनिटी में एकता का सन्देश लेकर दौड़े लोग
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, मैं यहाँ की बहन हूँ , वोट ..... पढ़ें पूरी खबर
पंचायत चुनाव का आगाज, जानिए गौतमबुद्ध नगर में कितने लोगों ने कराया नामांकन  
डंपिंग ग्राउंड मुद्दे पर कांग्रेस की हुई बैठक
बहुजन समाज पार्टी का नया गौतमबुद्ध नगर लोकसभा प्रभारी नियुक्त
सपाइयों ने जगह-जगह लगाये मेट्रो उद्घाटन के होर्डिंग, अखिलेश का किया धन्यवाद