एमएलसी शिक्षक व स्नातक चुनाव के लिए इन जगहों पर बने मतदान केंद्र, जानिए कहाँ करें वोटिंग 

ग्रेटर नोएडा। एमएलसी व स्नातक शिक्षक चुनाव के लिए गौतमबुद्ध नगर  जिले में 7 मतदान केन्द्र बनाए गए है, जिसमें ए.एच. इंटर कालेज दादरी, एनटीपीसी विद्युत नगर, स्टेडियम नोएडा, सेक्टर-21, खण्ड विकास कार्यालय बिसरख, खण्ड विकास कार्यालय जेवर, इण्टर कालेज रबूपुरा और अमीचन्द इण्टर कॉलेज कासना शामिल है। बता दें स्नातक के लिए 11380 पुरुष व 6117 महिला मतादा के साथ कुल 17494 और शिक्षक निर्वाचन के लिए 2283 पुरुष और 1958 महिला सहित 4219 मतदाता है। कुल 21716 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे ।

  •  पोलिंग पार्टियां जिला मुख्यालय से हुई रवाना

उत्तर प्रदेश विधान परिषद निर्वाचन के मतदान को जनपद में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। जिला अधिकारी के नेतृत्व में सोमवार को सभी मतदान स्थलों पर 29 पोलिंग पार्टियां कलेक्ट्रेट से रवाना हुई जो अपने पोलिंग बूथ पर पहुंच चुकी हैं। उत्तर प्रदेश विधान परिषद निर्वाचन 2020 का मतदान 1 दिसंबर(मंगलवार) को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक संपन्न होगा। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद में बनाए गए सभी 29 मतदेय स्थलों पर कोरोना हेल्पडेस्क की स्थापना की गई है, जहां पर आने वाली सभी मतदाताओं की थर्मल स्कैनिंग की जाएगी। सभी मतदाताओं के द्वारा ग्लब्स पहनकर मतदान करना होगा, जिसकी व्यवस्था कोरोना हेल्प डेस्क पर सुनिश्चित की गई है। इसी के साथ-साथ सभी मतदाताओं के लिए मतदेय स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 2 गज की दूरी बनाकर मतदान किया जाएगा। सभी मतदाताओं के द्वारा हाथों को सैनिटाइजेशन करने के उपरांत ही मतदान करना होगा बनाई गई सभी कोरोना हेल्पडेस्क पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं‌। सभी मतदाता फेस मास्क लगाकर मतदेय स्थलों मतदान करेंगे।

  • किसी शिकायत के लिए कंट्रोल रुम में करे शिकायत

उत्तर प्रदेश विधान परिषद निर्वाचन 2020 के मतदान को जनपद में स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से निर्वाचन के लिए कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है जिसके नंबर 0120 2569 901 तथा 0120 29 71 820 रहेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने सभी निर्वाचन में लगे अधिकारियों एवं मतदान कार्मिकों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि मतदान के दौरान भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का अक्षर से पालन किया जाय।

यह भी देखे:-

यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, युवक को कुचलते चले गए वाहन और ..
मिशन शक्ति पखवाडे के तहत छात्रों द्वारा नुक्कड नाटक
जीएसटी कैम्प में गिनाए गए पंजीकरण के लाभ
मंगलमय संस्थान में राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन
दादरी : अन्त्योदय मेला में लोगों ने सरकारी योजनाओं की जानकारी प्राप्त कर उठाया लाभ
रीडिंग कैंपेन में भाग लेने वाले छात्र व अभिभावक हुए सम्मानित
Covid-19 case update: देश में घट रहे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटों में आए 2.38 लाख केस
फाइजर से ज्यादा बेहतर है मॉडर्ना की वैक्सीन, जानें स्टडी में हुआ क्या खुलासा
श्री मोहन दिव्य योग मन्दिर ट्रस्ट बिसरख धाम में होली मिलन समाहरोह आयोजित
डिजिटल इंडिया को चुनौती देता ग्रेनो प्राधिकरण
जहांगीरपुर: प्राइमरी स्कूलों में बंटे छात्र-छात्राओं के लिए जूते-मोजे
ग्रेटर नोएडा : सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से लिखी चिट्ठी सौंपेंगे किसान
मनोज भाटी बोड़ाकी बने गौतमबुद्ध नगर जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष
वयोवृद्ध पत्रकार दिवंगत थान सिंह भाटी को पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि
द्रोण मेला देखने उमड़ी भीड़, आज से शुरू होंगी कुश्तियां
अखाड़ा परिषद अध्यक्ष की मौत की सीबीआई जांच के लिए हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका