एमएलसी शिक्षक व स्नातक चुनाव के लिए इन जगहों पर बने मतदान केंद्र, जानिए कहाँ करें वोटिंग 

ग्रेटर नोएडा। एमएलसी व स्नातक शिक्षक चुनाव के लिए गौतमबुद्ध नगर  जिले में 7 मतदान केन्द्र बनाए गए है, जिसमें ए.एच. इंटर कालेज दादरी, एनटीपीसी विद्युत नगर, स्टेडियम नोएडा, सेक्टर-21, खण्ड विकास कार्यालय बिसरख, खण्ड विकास कार्यालय जेवर, इण्टर कालेज रबूपुरा और अमीचन्द इण्टर कॉलेज कासना शामिल है। बता दें स्नातक के लिए 11380 पुरुष व 6117 महिला मतादा के साथ कुल 17494 और शिक्षक निर्वाचन के लिए 2283 पुरुष और 1958 महिला सहित 4219 मतदाता है। कुल 21716 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे ।

  •  पोलिंग पार्टियां जिला मुख्यालय से हुई रवाना

उत्तर प्रदेश विधान परिषद निर्वाचन के मतदान को जनपद में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। जिला अधिकारी के नेतृत्व में सोमवार को सभी मतदान स्थलों पर 29 पोलिंग पार्टियां कलेक्ट्रेट से रवाना हुई जो अपने पोलिंग बूथ पर पहुंच चुकी हैं। उत्तर प्रदेश विधान परिषद निर्वाचन 2020 का मतदान 1 दिसंबर(मंगलवार) को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक संपन्न होगा। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद में बनाए गए सभी 29 मतदेय स्थलों पर कोरोना हेल्पडेस्क की स्थापना की गई है, जहां पर आने वाली सभी मतदाताओं की थर्मल स्कैनिंग की जाएगी। सभी मतदाताओं के द्वारा ग्लब्स पहनकर मतदान करना होगा, जिसकी व्यवस्था कोरोना हेल्प डेस्क पर सुनिश्चित की गई है। इसी के साथ-साथ सभी मतदाताओं के लिए मतदेय स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 2 गज की दूरी बनाकर मतदान किया जाएगा। सभी मतदाताओं के द्वारा हाथों को सैनिटाइजेशन करने के उपरांत ही मतदान करना होगा बनाई गई सभी कोरोना हेल्पडेस्क पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं‌। सभी मतदाता फेस मास्क लगाकर मतदेय स्थलों मतदान करेंगे।

  • किसी शिकायत के लिए कंट्रोल रुम में करे शिकायत

उत्तर प्रदेश विधान परिषद निर्वाचन 2020 के मतदान को जनपद में स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से निर्वाचन के लिए कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है जिसके नंबर 0120 2569 901 तथा 0120 29 71 820 रहेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने सभी निर्वाचन में लगे अधिकारियों एवं मतदान कार्मिकों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि मतदान के दौरान भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का अक्षर से पालन किया जाय।

यह भी देखे:-

द्रोण मेले में रागनी कलाकारों ने दर्शकों को झूमाया, रेकॉर्ड तोड़ भीड़ उमड़ी
विधायक धीरेन्द्र सिंह को राखी बाँध शिक्षा मित्र बहनो ने माँगा अपने जीवन यापन का अधिकार
रेरा कॉन्क्लेव को लेकर बायर्स के साथ हुई चर्चा
छात्रा ख़ुदकुशी मामले में कांस्टेबल सस्पेंड
सैमसंग में रोजगार दिलाने को लेकर अधिकारीयों ने हाथ खड़े किये , किसान बिफरे
शहीद-ए-आजम सरदार शहीद भगत सिंह को मिले शहीद का दर्जा : एडवोकेट रविन्द्र भाटी
होली से पहले दादरी में हुई शांति बैठक
पूर्वांचल बिहार ब्राह्मण कल्याण समिति का प्रथम सम्मलेन आयोजित
ग्रेटर नोएडा : 15 फरवरी को जिला सेवायोजन कार्यालय में होगा रोजगार मेले का आयोजन
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय बना बॉलीवुड निर्माताओं की पहली पसंद
टेंडर घोटाले में यादव सिंह फिर सीबीआई ने किया गिरफ्तार
"अदब की महफ़िल " ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध
गलगोटिया कॉलेज में 31वी यूपी एनसीसी बटालियन की वार्षिक संगोष्ठी
जिला प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने की विकास की समीक्षा, शराब के अंकित मूल्य से ज्यादा वसूलने पर ...
हिन्दू जागरण मंच द्वारा बेटी बचाओ पर प्रांतीय कार्यशाला का होगा आयोजन
झमाझम बारिश से मार्केट में जलभराव , लोग परेशान , सोशल मीडिया पर प्राधिकरण को कोसा