दम्पति की हत्या का मामला,  चेरी कॉउंटी सोसाइटी में तैनात सुरक्षा एजेंसी की घोर लापरवाही उजागर , निरस्त होगा लाइसेंस 

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट में चैरी कॉउंटी में बीते दिन हुए डबल मर्डर मामले में सुरक्षा एजेंसी की पाई गई खामियां, G4S secure सॉल्यूशन्स नामक सिक्योरिटी एजेंसी नही कर रही पसारा की गाइडलाइन्स का पालन, गेट से अंदर आने जाने वालों की नही होती कोई एंट्री, लिफ्ट के कैमरे भी पाए गए खराब, नोएडा पुलिस से सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए भेजी रिपोर्ट।

नोएडा पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति -: पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर से- पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर का बड़ा खुलासा बिसरख ब्लॉक के अंतर्गत चैरी सोसाइटी में दोहरे हत्याकांड को लेकर गौतम बुध नगर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों की लापरवाही को दोहरे हत्याकांड का बताया करणघोर लापरवाही बरतने पर संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की होगी कार्यवाही.  पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर के द्वारा सक्षम अधिकारी को संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट की गई प्रेषित

दिनांक  04-11-2020 को थाना बिसरख क्षेत्र के अन्तर्गत चैरी काउन्टी सोसाइटी में घटित दोहरे हत्या काण्ड में प्रथम दृष्टया चैरी काउन्टी में नियुक्त सुरक्षा एजेन्सी “G4S SECURE SOLUTIONS INDIA PVT.LTD” के सुरक्षा कर्मियों की शिथिलता पायी गयी है। सोसाइटी की मार्केट के लिए बने गेट से सोसाइटी निवासियों का आवगमन ही आधिकारिक है, परन्तु सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन से प्रमाणित होता है कि उक्त गेट जनता के किसी भी व्यक्ति के आवागमन करने पर कोई रोक टोक सुरक्षा कर्मियों द्वारा नहीं की जा रही थी। इसके अतिरिक्त सीसीटीवी की जानकारी पर  लिफ्ट का एक कैमरा भी खराब पाया गया है। उक्त सुरक्षा एजेन्सी द्वारा “पसारा” द्वारा जारी गाईड लाइन की अवहेलना की गयी है, जिससे सनसनीखेज घटना घटित हुई है, उपरोक्त को दृष्टिगत रखते हुए अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था द्वारा श्रीमान पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के माध्यम से अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था उ0प्र0 को उक्त सुरक्षा एजेन्सी का लाईसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट प्रेषित की गयी है।
इससे पूर्व भी चार सिक्योरिटी एजेंसियों की लाइसेंस कैंसिलेशन की रिपोर्ट पसारा द्वारा जारी गाइड लाइन की अवहेलना पर प्रेषित की जा चुकी है। पसारा गाइड लाइन का कही भी उलंघ्घन पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुध नगर।

मीडिया सेल
पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर।

यह भी देखे:-

एनजीटी नियमों का उलंघन कर रही कंपनी पर भारी जुर्माना , डीएम वॉर रूम ने की थी शिकायत
कलक्ट्रेट में परंपरागत ढंग से मनाई गई गाँधी- शास्त्री जयंती
More Hypermarket launched in Omaxe Connaught Place, Greater Noida
मोदी की कार्यवाही से काफी खुश हैं शारदा विश्वविद्यालय के शिक्षक
ग्रेटर नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने 15 करोड़ के विकास कार्यों का शिलन्यास किया
आचरण शक्ति फाउंडेशन द्वारा आयोजित शिविर में छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर
रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर कोरी समाज के लोगो ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई
द्रौण मेले के दंगल में देश के नामी- गिरामी पहलवानों ने की कुश्ती, बारिश में भी लोगों ने लुत्फ़ उठ...
डंपिंग ग्राउंड के विरोध में ग्रेटर नोएडा में विरोध प्रदर्शन जारी
आज का पंचांग, 25  दिसंबर, जानिए शुभ एवं अशुभ मुहूर्त 
राजपत्रित अधिकारियों ने उठाई समायोजन की मांग
डॉ. के.के. शर्मा बने रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर के नए अध्यक्ष
नियुक्ती पत्र मिलने के दो साल बाद भी नहीं मिला जॉब , बंधक बनाने पर छात्रों का हंगामा
उत्तरप्रदेश : कई जिलों के डीएम के तबादले
एस्टर पब्लिक स्कूल : चौथा श्रीमती अंगूरी देवी क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज
सर्वेन्ट क्वाटर में घरेलु सहायिका ने लगाई फांसी