दम्पति की हत्या का मामला,  चेरी कॉउंटी सोसाइटी में तैनात सुरक्षा एजेंसी की घोर लापरवाही उजागर , निरस्त होगा लाइसेंस 

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट में चैरी कॉउंटी में बीते दिन हुए डबल मर्डर मामले में सुरक्षा एजेंसी की पाई गई खामियां, G4S secure सॉल्यूशन्स नामक सिक्योरिटी एजेंसी नही कर रही पसारा की गाइडलाइन्स का पालन, गेट से अंदर आने जाने वालों की नही होती कोई एंट्री, लिफ्ट के कैमरे भी पाए गए खराब, नोएडा पुलिस से सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए भेजी रिपोर्ट।

नोएडा पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति -: पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर से- पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर का बड़ा खुलासा बिसरख ब्लॉक के अंतर्गत चैरी सोसाइटी में दोहरे हत्याकांड को लेकर गौतम बुध नगर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों की लापरवाही को दोहरे हत्याकांड का बताया करणघोर लापरवाही बरतने पर संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की होगी कार्यवाही.  पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर के द्वारा सक्षम अधिकारी को संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट की गई प्रेषित

दिनांक  04-11-2020 को थाना बिसरख क्षेत्र के अन्तर्गत चैरी काउन्टी सोसाइटी में घटित दोहरे हत्या काण्ड में प्रथम दृष्टया चैरी काउन्टी में नियुक्त सुरक्षा एजेन्सी “G4S SECURE SOLUTIONS INDIA PVT.LTD” के सुरक्षा कर्मियों की शिथिलता पायी गयी है। सोसाइटी की मार्केट के लिए बने गेट से सोसाइटी निवासियों का आवगमन ही आधिकारिक है, परन्तु सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन से प्रमाणित होता है कि उक्त गेट जनता के किसी भी व्यक्ति के आवागमन करने पर कोई रोक टोक सुरक्षा कर्मियों द्वारा नहीं की जा रही थी। इसके अतिरिक्त सीसीटीवी की जानकारी पर  लिफ्ट का एक कैमरा भी खराब पाया गया है। उक्त सुरक्षा एजेन्सी द्वारा “पसारा” द्वारा जारी गाईड लाइन की अवहेलना की गयी है, जिससे सनसनीखेज घटना घटित हुई है, उपरोक्त को दृष्टिगत रखते हुए अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था द्वारा श्रीमान पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के माध्यम से अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था उ0प्र0 को उक्त सुरक्षा एजेन्सी का लाईसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट प्रेषित की गयी है।
इससे पूर्व भी चार सिक्योरिटी एजेंसियों की लाइसेंस कैंसिलेशन की रिपोर्ट पसारा द्वारा जारी गाइड लाइन की अवहेलना पर प्रेषित की जा चुकी है। पसारा गाइड लाइन का कही भी उलंघ्घन पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुध नगर।

मीडिया सेल
पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर।

यह भी देखे:-

जांबाज दरोगा को एसएसपी ने दिया प्रशस्ति पत्र , सामाजिक संगठन ने किया सम्मानित
घोर लापरवाही : करंट लगने से राष्ट्रीय पक्षी की मौत
इम्पीरियल सोसाइटी ऑफ़ इनोवेटिव द्वार हाइब्रिड फार्मूला कार रेस का समापन
हैकाथाॅन में शारदा यूनिवर्सिटी के छात्रों को प्रथम पुरस्कार
जगत फार्म के सामने सूरजपुर-कासना रोड पर भीड़भाड़ होगी खत्म
भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य का भव्य स्वागत हुआ
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ज़ेवर के निर्माण हेतु 1334 हेक्टयर भूमि के क़ब्ज़ा हस्तांतरण मेमोरंडम पर ...
अमेठी हेल्प डेस्क द्वारा आयोजित मुफ़्त करियर काउन्सलिंग वर्कशॉप में विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्...
जीएल बजाज में पीजीडीएम बैच 2021-23 के छात्रों के लिए "ई-सेल का परिचय" का आयोजन
छात्रों ने ली सच्चाई के मार्ग पर चलकर देश हित मे कार्य करने की शपथ
भगवान चित्रगुप्त पूजा की तैयारी को लेकर चित्रांश फाउंडेशन ट्रस्ट की बैठक
भाजपा बिसरख मण्डल ने बड़े स्तर पर चलाया स्वच्छता मिशन
ग्रेटर नोएडा : हिन्दू युवा वाहिनी की हुई बैठक, विपक्ष पर सीएम योगी को बदनाम करने का लगाया आरोप
महिला दिवस पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की कार्यशाला आयोजित
शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण  कर मनाई जयंती
यमुना एक्सप्रेस वे पर अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 3 की मौत, 4 घायल