दम्पति की हत्या का मामला,  चेरी कॉउंटी सोसाइटी में तैनात सुरक्षा एजेंसी की घोर लापरवाही उजागर , निरस्त होगा लाइसेंस 

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट में चैरी कॉउंटी में बीते दिन हुए डबल मर्डर मामले में सुरक्षा एजेंसी की पाई गई खामियां, G4S secure सॉल्यूशन्स नामक सिक्योरिटी एजेंसी नही कर रही पसारा की गाइडलाइन्स का पालन, गेट से अंदर आने जाने वालों की नही होती कोई एंट्री, लिफ्ट के कैमरे भी पाए गए खराब, नोएडा पुलिस से सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए भेजी रिपोर्ट।

नोएडा पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति -: पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर से- पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर का बड़ा खुलासा बिसरख ब्लॉक के अंतर्गत चैरी सोसाइटी में दोहरे हत्याकांड को लेकर गौतम बुध नगर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों की लापरवाही को दोहरे हत्याकांड का बताया करणघोर लापरवाही बरतने पर संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की होगी कार्यवाही.  पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर के द्वारा सक्षम अधिकारी को संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट की गई प्रेषित

दिनांक  04-11-2020 को थाना बिसरख क्षेत्र के अन्तर्गत चैरी काउन्टी सोसाइटी में घटित दोहरे हत्या काण्ड में प्रथम दृष्टया चैरी काउन्टी में नियुक्त सुरक्षा एजेन्सी “G4S SECURE SOLUTIONS INDIA PVT.LTD” के सुरक्षा कर्मियों की शिथिलता पायी गयी है। सोसाइटी की मार्केट के लिए बने गेट से सोसाइटी निवासियों का आवगमन ही आधिकारिक है, परन्तु सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन से प्रमाणित होता है कि उक्त गेट जनता के किसी भी व्यक्ति के आवागमन करने पर कोई रोक टोक सुरक्षा कर्मियों द्वारा नहीं की जा रही थी। इसके अतिरिक्त सीसीटीवी की जानकारी पर  लिफ्ट का एक कैमरा भी खराब पाया गया है। उक्त सुरक्षा एजेन्सी द्वारा “पसारा” द्वारा जारी गाईड लाइन की अवहेलना की गयी है, जिससे सनसनीखेज घटना घटित हुई है, उपरोक्त को दृष्टिगत रखते हुए अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था द्वारा श्रीमान पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के माध्यम से अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था उ0प्र0 को उक्त सुरक्षा एजेन्सी का लाईसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट प्रेषित की गयी है।
इससे पूर्व भी चार सिक्योरिटी एजेंसियों की लाइसेंस कैंसिलेशन की रिपोर्ट पसारा द्वारा जारी गाइड लाइन की अवहेलना पर प्रेषित की जा चुकी है। पसारा गाइड लाइन का कही भी उलंघ्घन पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुध नगर।

मीडिया सेल
पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर।

यह भी देखे:-

अज्ञात बदमाशों ने कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में लगाई आग
विस्तृत खबर : बदमाशों ने मकैनिक की गोली मारकर हत्या की
आने वाले तीन महीने हो सकते हैं खतरनाक, त्यौहारों के मौसम में कहर बरपा सकता है डेल्टा वैरिएंट
बहादुर बेटियों को सम्मानित करेगी एक्टिव सिटिज़न टीम
इनर व्हील ग्रीन ग्रेटर नॉएडा ने मनाया स्वतंत्रता दिवस
बसंत पंचमी के पावन पर्व पर ग्रेटर नोएडा की गंधर्व सोसायटी में मां शारदे के पूजन का कार्यक्रम हुआ।
COVID-19:यूपी सरकार का बड़ा फैसला, 15 जिलों के कुछ इलाके पूरी तरह हुए सील
अमेरिका: नवंबर से खोलेगा विदेशी यात्रियों के लिए दरवाजे, दोनों वैक्सीन लगवा चुके लोग कर सकेंगे यात्र...
तहसील संपूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न 
जहांगीरपुर में भाजपाइयों ने केंद्र सरकार की उपलब्धिया गिनाई
राजस्थान, हरियाणा दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में कोई काट रहा है चोटियां, दहशत में महिलाएं
10 -13 जुलाई के लॉकडाउन के लिए डीएम गौतमबुद्ध नगर ने जारी किया दिशा -निर्देश, पढ़ें
पथिक विचार केंद्र ने बैठक कर ग्रेटर नोएडा-दादरी क्षेत्र का राजनीतिक एजेंडा तय किया
बढ़ती जनसंख्या को लेकर उलटी पदयात्रा की
श्रम विधि एवम विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से उद्यमी रूबरू हुए , यस बैंक ने YES MSME योजना के बारे म...
राष्ट्रीय खेल दिवस: इंटर स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप का आयोजन