दम्पति की हत्या का मामला,  चेरी कॉउंटी सोसाइटी में तैनात सुरक्षा एजेंसी की घोर लापरवाही उजागर , निरस्त होगा लाइसेंस 

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट में चैरी कॉउंटी में बीते दिन हुए डबल मर्डर मामले में सुरक्षा एजेंसी की पाई गई खामियां, G4S secure सॉल्यूशन्स नामक सिक्योरिटी एजेंसी नही कर रही पसारा की गाइडलाइन्स का पालन, गेट से अंदर आने जाने वालों की नही होती कोई एंट्री, लिफ्ट के कैमरे भी पाए गए खराब, नोएडा पुलिस से सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए भेजी रिपोर्ट।

नोएडा पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति -: पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर से- पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर का बड़ा खुलासा बिसरख ब्लॉक के अंतर्गत चैरी सोसाइटी में दोहरे हत्याकांड को लेकर गौतम बुध नगर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों की लापरवाही को दोहरे हत्याकांड का बताया करणघोर लापरवाही बरतने पर संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की होगी कार्यवाही.  पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर के द्वारा सक्षम अधिकारी को संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट की गई प्रेषित

दिनांक  04-11-2020 को थाना बिसरख क्षेत्र के अन्तर्गत चैरी काउन्टी सोसाइटी में घटित दोहरे हत्या काण्ड में प्रथम दृष्टया चैरी काउन्टी में नियुक्त सुरक्षा एजेन्सी “G4S SECURE SOLUTIONS INDIA PVT.LTD” के सुरक्षा कर्मियों की शिथिलता पायी गयी है। सोसाइटी की मार्केट के लिए बने गेट से सोसाइटी निवासियों का आवगमन ही आधिकारिक है, परन्तु सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन से प्रमाणित होता है कि उक्त गेट जनता के किसी भी व्यक्ति के आवागमन करने पर कोई रोक टोक सुरक्षा कर्मियों द्वारा नहीं की जा रही थी। इसके अतिरिक्त सीसीटीवी की जानकारी पर  लिफ्ट का एक कैमरा भी खराब पाया गया है। उक्त सुरक्षा एजेन्सी द्वारा “पसारा” द्वारा जारी गाईड लाइन की अवहेलना की गयी है, जिससे सनसनीखेज घटना घटित हुई है, उपरोक्त को दृष्टिगत रखते हुए अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था द्वारा श्रीमान पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के माध्यम से अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था उ0प्र0 को उक्त सुरक्षा एजेन्सी का लाईसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट प्रेषित की गयी है।
इससे पूर्व भी चार सिक्योरिटी एजेंसियों की लाइसेंस कैंसिलेशन की रिपोर्ट पसारा द्वारा जारी गाइड लाइन की अवहेलना पर प्रेषित की जा चुकी है। पसारा गाइड लाइन का कही भी उलंघ्घन पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुध नगर।

मीडिया सेल
पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर।

यह भी देखे:-

निर्माण कार्य बंद कराने पर दो दर्जन नामजद समेत 80 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज , किसान घेरेंगे तहसील
यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में ट्रक चालक की मौत
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिला किसानों का डेलिगेशन..
घोड़ी से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल
यूपी योद्धा को होम लेग में मिली पहली हार
COVID 19 केयर फंड में हिन्दू युवा वाहिनी ने सहयोग किया
देखें Video, युवती से मारपीट करने वाले तीन आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे
बोड़ाकी की फाटक 30 मई तक बंद
विश्व जल दिवस : जल संरक्षण पर विचार गोष्ठी का आयोजन
दिवाली तक किसानों को 4598 भूखंड का आवंटन करेगा ग्रेनो प्राधिकरण - देवाशीष पांडा सीईओ
ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय पर किसानों ने काटा हंगामा
ट्विटर पर एक्टिव हुए नोएडा पुलिस के कोतवाल , घर बैठे पीड़ित कर सकते हैं शिकायत
गौरक्षा के नाम पर कानून अपने हाथ में न लें कार्यकर्त्ता : अर्पणा सिंह जिलाध्यक्ष गौ रक्षा सेवा समिति
यमुना एक्सप्रेस वे पर लगा महाजाम
जानिए आज की गौतमबुद्धनगर कोरोना अपडेट, मृतकों की संख्या 23 हुई
केक काटकर, दीप जलाकर दनकौर मंडल भाजपा ने पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया