बहुचर्चित अक्षय कालरा हत्याकांड का खुलासा, एनकाउंटर में हत्या करने वाले बदमाशों को लगी गोली 

  • मुठभेड़ के पाँच बदमाश गिरफ्तार
  • चार बदमाशों को लगी गोली 
  • लूटी गई क्रेटा बरामद
  • बीटेक छात्र की 2 सितंबर को सेक्टर-62 में हत्या कर क्रेटा कार लूट थी
  • पुलिस कमिश्नर ने मुठभेड़ में शामिल टीम को एक लाख का इनाम देने घोषणा की

नोएडा सेक्टर-62 में बीटेक छात्र अक्षय कालरा की हत्या कर क्रेटा कार लूटने के मामले में पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब आज सुबह बदमाशों  के साथ एनआइबी कट के माडल टाउन गोलचक्कर के पास हुए एनकाउंटर में 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली लगने से 4 बदमाश घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस एनकाउंटर में छात्र अक्षय से लूटी गई क्रेटा कार भी बरामद हुई है।

एनकाउंटर के बाद कुलदीप उर्फ हैप्पी, विकास उर्फ विक्की, सोनू सिंह, शमीम शेख पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि भागने का प्रयास करते हुये कांबिंग के दौरान बदमाश अजय कुमार राठौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घायलो को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी राजेश एस. ने बताया की इस वारदात को गाजियाबाद के गैंग ने अंजाम दिया था। ये गिरोह  आज सुबह फिर से घटना को अंजाम देने नोएडा आए थे। पुलिस को को मुखबिर से मिले इनपुट के बाद इन्हे एनआइबी कट से माडल टाउन गोलचक्कर के पास पुलिस ने घेर कर पकड़ने  का प्रयास किया, बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया पुलिस की जवाबी कार्रवाही में गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए, जबकि पाँचवे बदमाश को भागने के दौरान दबोच लिया गया।

डीसीपी ने बताया इस बदमाशो ने स्वीकार किया है कि अक्षय से लूट और हत्या में शामिल थे। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश कई दिनों तक मेरठ में छिपकर रह रहे थे। सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 के बीच है। पूर्व में भी कई कार लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पहली बार पुलिस के शिकंजे में फंसे हैं। इस एनकाउंटर में छात्र अक्षय से लूटी गई क्रेटा कार भी बरामद हुई है। बदमाशो के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर व तीन तमंचे देशी 315 बोर व जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर की तरफ से मुठभेड़ में शामिल टीम को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है

बीटेक छात्र अक्षय कालरा की  2 सितंबर को नोएडा सेक्टर-62 में हत्या कर क्रेटा कार लूट ली गई थी। नोएडा पुलिस की एक दर्जन से अधिक टीमों को इस केस के पर्दाफाश के लिए लगाया गया था। नोएडा एसटीएफ भी इस केस की छानबीन में जुटी थी। पढ़ाई में अव्वल अक्षय का सपना था जिंदगी में कुछ करने का लेकिन बदमाशों ने उसकी जान ले ली एनकाउंटर के बाद अब पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है और परिवार वालों को उम्मीद है कि उन्हें अब न्याय मिलेगा।

यह भी देखे:-

नाली विवाद में एक शख्स को गोली मारी 
एसटीएफ नोएडा के हत्थे चढ़ा सुन्दर भाटी गैंग का गुर्गा, नोएडा में गिरफ्तार
17 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
अंतर्राज्य शराब तस्कर गिरफ्तार, आर्मी के लिए उपलब्ध शराब की तस्करी
दो अपराधी जिला बदर किए गए
दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर
रामायण मेला समिति दंगल , दो दर्जन पहलवानों ने की जोरआजमाइश
छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोपी मनचले पर एफआईआर
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
बाइक चुराते हुए चोर को दबोचा, लोगों ने की जमकर धुनाई
गैंग रेप के आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही , डीएम ने लगाया गैंगस्टर, संपत्ति की जाएगी सीज
एसटीएफ ने किया IPL मैच में सट्टा लगवाने वाले बड़े रैकेट का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार
चालक को अगवा कर व्यवसायी की लूटी कार
यमुना नदी की धार मोड़ने वाले खनन माफिया पर लगा एनएसए
वांटेड ईनामी अपहरणकर्ता गिरफ्तार 
लग्जरी गाड़ी वाले शातिर बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़