दहेज के लिए प्रताड़ना की इंतहा,  पत्नी को बेल्ट से पीटा, बीड़ी व सिगरेट से जलाया

  • पति समेत छह लोगों के खिलाफ दहेज के लिए की हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा के जारचा क्षेत्र के सिलारपुर गांव दहेज की मांग पूरी न करने पर पति व ससुर सहित अन्य दो लोगो ने महिला के साथ जमकर मारपीट की और शरीर पर कई जगह सिगरेट से जलाकर दाग डाले, दहेज में स्कार्पियो व पांच लाख रुपये की मांग और संतान न होने से नाराज पति व ससुराल वालों द्वारा महिला का गला दबाकर हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। मायके वालों ने पीड़िता को क्षेत्र के अस्पताल में भर्ती कराया। महिला कोतवाली दादरी में के पति समेत छह लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अस्पताल में बेड पर पड़ी पीड़िता मनीषा के शरीर पर लगे चोट के निशान और बाहों सिगरेट से जलाए जाने के निशान खुद हकीकत बयान कर रहे है ससुराल वालो ने किस कदर प्रताड़ित किया है। मनीषा का कहना है कि ससुरालियों के उससे लगातार दहेज में एक स्कारपीओ और 5 लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो मनीषा के ससुरालियों द्वारा मनीषा के साथ आए दिन मारपीट की जाने लगी। पीड़िता का कहना है कि उसके पति व ससुर मिलकर उसको जबरन बेल्ट से पीटा करते थे जब आरोपियों का मन इतने से नहीं भरता था तो उसको बीड़ी व सिगरेट से जलाया भी जाता था जिससे उसके शरीर पर चलने के गंभीर निशान बने हुए।

दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव निवासी अरुण शर्मा ने बताया कि उनकी बहन मनीषा की शादी 12 दिसंबर, 2016 को जारचा क्षेत्र के सिलारपुर गांव निवासी लोकेश शर्मा के बेटे राजीव से की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही राजीव व उसके स्वजन पांच लाख रुपये व स्कार्पियो की मांग को लेकर आए दिन उनकी बेटी से मारपीट करने लगे। बेटी की खुशी के लिए उन्होंने दो तीन बार में करीब पांच लाख रुपये आरोपितों को दिए। इसके बाद भी आरोपित अपनी हरकत से बाज नहीं आए। आरोप है कि ससुराल वाले दोबारा पांच लाख रुपये व स्कार्पियो की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि किसी तांत्रिक के कहने पर आरोपित राजीव एक वर्ष से मनीषा पर दबाव बना रहा था कि वह अपनी भतीजी की हत्या कर दे, ताकि उन्हें संतान प्राप्ति हो सके।

दादरी कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि शुक्रवार को पीड़िता की शिकायत पर आरोपित राजीव, सास, ससुर व ननद समेत छह सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी देखे:-

ड्रग विभाग का छापा,  15 लाख रुपए की अवैध टिन्चर की गई बरामद
देखें VIDEO, बाइक सवार बदमाशों ने वर्कर को मारी गोली
बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटी मोबाइल
भाई ने की ऐसी करतूत सुन कर दंग रह जाएंगे आप, रिश्ता हुआ शर्मसार
शाहबेरी का बिल्डर गिरफ्तार, अवैध ईमारत बना कर बेचने का आरोप, गैंग्स्टर की होगी कार्यवाही
यूपी एसटीएफ नोएडा के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी
बालू का अवैध खनन करते तीन गिरफ्तार
चौबीस घंटे के अंदर नोएडा पुलिस का दूसरा एनकाउंटर, ईनामी बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार
क्राइम सीन क्रिएट करने के दौरान आरोपी ने किया दरोगा पर हमला, जवाबी कार्यवाही में  .... पढ़ें पूरी खब...
मोबाईल पार्ट्स चोरी का पर्दाफाश, पूर्व कर्मचारियों ने कराई चोरी , चार गिरफ्तार
साइबर सेल नोएडा ने तीन ठगों को किया गिरफ्तार, ऐसे करते थे  शाॅप-18 के नाम पर ठगी 
कहासुनी में दोस्त को मारी गोली
ओला कैब ड्राईवर की निर्मम हत्या
एसटीएफ के हत्थे चढ़े शातिर ठग, कार्ड धारकों को ऐसे लगाते थे चूना, पढ़ें पूरी खबर 
बीजेपी की सभा में शामिल होने गए परिवार के घर लाखों की चोरी
कब्र खोदकर 54 दिन बाद निकाला गया छात्रा का शव, जानिए क्यों