श्रीमदभागवत कथा में शामिल हुई प्रदेश मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और महेंद्र सिंह, दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल करने का किया वादा

दनकौर। समाजवादी पार्टी और बसपा सरकारों ने पिछले बीस साल मे जो प्रदेश को लूटा वह दो साल मे वापस ले लेंगे यह विचार उत्तर प्रदेश सरकार मे पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने दनकौर मे श्रीमद्भागवत कथा के बाद कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि राज्य मे साढ़े तीन करोड़ शौचालय बनाये गए व दो करोड़ महिलाओं को फ्री गैस कनेक्शन दिए गए। उन्होंने कहा कि जीएसटी लगने के बाद एक करोड़ लोग टैक्स दे रहे हैं। इसके अलावा 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया। उन्होंने कहा कि 10 लाख गरीबो को आवास सरकार उपलब्ध करा रही है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए एन्टी रोमियो दस्ता बनाया गया हर जनपद मे गुलाबी बस महिला के लिए चलेगी। 181 महिला के लिए हेल्पलाइन नम्बर चलाया सुरक्षा के लिए। उन्होंने कहा कि रानी लक्ष्मी बाई कोष से व्यावसायिक और महंगी शिक्षा के लिए सरकार ख़र्च करेगी। प्रदेश के ग्राम विकास राज्यमंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने कहा कि जल्द ही दनकौर के पास अंतरराज्यीय बस अड्डा बनाया जाएगा।

दनकौर को विकसित करने के पूरे प्रयास की जा रहे हैं जल्द ही यह क्षेत्र जल्दी क्षेत्र अंतर अंतर्राष्ट्रीय पटेल पर अपनी पहचान दिखाएगा। क्षेत्र के विकास के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम को आचार्य त्रिपुरारी महाराज ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक हरीश चौहान ने प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक के सामने बिजली-पानी परिवहन सुरक्षा सड़क संबंधी और सफाई संबंधी समस्याएं रखी जिस पर प्रदेश सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह ने आश्वासन दिया जल्दी यहां बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा जल्दी यहां पर को बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा। वही प्रदेश में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने इस बात के संकेत दिए के दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल किया जा सकता है।

इस मौके पर उधम सिंह और एंड पार्टी ने रागनी का रंगारंग कार्यक्रम में पेश किया। कार्यक्रम का संचालन दिलीप चौहान ने किया। इस मौके पर अजीत चौहान, हरि सिंह , सोनू वर्मा, दिनेश्वर दयाल, नरेंद्र नागर, मोतीलाल, राजेंद्र सरपंच, राजाराम निहाल सरपंच, रामसिंह, गोविंद सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : सपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित
राष्‍ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले डीएम बी.एन सिंह, ग्रामीणों का लोकतंत्र में विश्‍वास अधिक
ग्रेटर नोएडा : एससी एसटी एक्ट के विरोध में सामाजिक संगठनों ने किया प्रदर्शन
जब शराब में धुत शख्स पटरी पर चलने लगा
गणेशोत्सव में सजी कवियों की महफ़िल, ''चंद्रयान को -2 चंद्रमा पर पहुंचाया है" : कवि अमित शर्मा
RWA BETA 1 ने धूमधाम से मनाया होली का पर्व
रोजगार पालिसी बनाने के लिए संयुक्त अधिकार आन्दोलन के पदाधिकारियों ने सीईओ यमुना प्राधिकरण से की मुला...
एक्सप्रेसवे के टोल पर मैसेज प्रथा का चलन
यमुना एक्सप्रेसवे : तेज रफ्तार कार पूल से गिरी, युवक की मौत
यमुना एक्सप्रेस वे का निरीक्षण, मिली खामियां, सड़क हादसे की रोकथाम के लिए सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने दि...
गलत दिशा में वाहन न चलाने के लिए बांटा पम्पलेट
ग्रेटर नोएडा : पुलिस लाइन में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का शुभारम्भ
यूपी योद्धा बेंगलुरु बुल्स को 45-33 से हराते हुए अपने होम लेग का किया अंत
कल रविवार को मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने के लिए अंतिम अवसर
यमुना एक्सप्रेस-वे : दो कारों की भिडंत में विदेशी नागरिक समेत चार घायल
जगनपुर महापंचायत में किसानों की चेतावनी , मांग पूरी करो नहीं तो ...