श्रीमदभागवत कथा में शामिल हुई प्रदेश मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और महेंद्र सिंह, दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल करने का किया वादा

दनकौर। समाजवादी पार्टी और बसपा सरकारों ने पिछले बीस साल मे जो प्रदेश को लूटा वह दो साल मे वापस ले लेंगे यह विचार उत्तर प्रदेश सरकार मे पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने दनकौर मे श्रीमद्भागवत कथा के बाद कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि राज्य मे साढ़े तीन करोड़ शौचालय बनाये गए व दो करोड़ महिलाओं को फ्री गैस कनेक्शन दिए गए। उन्होंने कहा कि जीएसटी लगने के बाद एक करोड़ लोग टैक्स दे रहे हैं। इसके अलावा 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया। उन्होंने कहा कि 10 लाख गरीबो को आवास सरकार उपलब्ध करा रही है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए एन्टी रोमियो दस्ता बनाया गया हर जनपद मे गुलाबी बस महिला के लिए चलेगी। 181 महिला के लिए हेल्पलाइन नम्बर चलाया सुरक्षा के लिए। उन्होंने कहा कि रानी लक्ष्मी बाई कोष से व्यावसायिक और महंगी शिक्षा के लिए सरकार ख़र्च करेगी। प्रदेश के ग्राम विकास राज्यमंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने कहा कि जल्द ही दनकौर के पास अंतरराज्यीय बस अड्डा बनाया जाएगा।

दनकौर को विकसित करने के पूरे प्रयास की जा रहे हैं जल्द ही यह क्षेत्र जल्दी क्षेत्र अंतर अंतर्राष्ट्रीय पटेल पर अपनी पहचान दिखाएगा। क्षेत्र के विकास के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम को आचार्य त्रिपुरारी महाराज ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक हरीश चौहान ने प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक के सामने बिजली-पानी परिवहन सुरक्षा सड़क संबंधी और सफाई संबंधी समस्याएं रखी जिस पर प्रदेश सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह ने आश्वासन दिया जल्दी यहां बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा जल्दी यहां पर को बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा। वही प्रदेश में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने इस बात के संकेत दिए के दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल किया जा सकता है।

इस मौके पर उधम सिंह और एंड पार्टी ने रागनी का रंगारंग कार्यक्रम में पेश किया। कार्यक्रम का संचालन दिलीप चौहान ने किया। इस मौके पर अजीत चौहान, हरि सिंह , सोनू वर्मा, दिनेश्वर दयाल, नरेंद्र नागर, मोतीलाल, राजेंद्र सरपंच, राजाराम निहाल सरपंच, रामसिंह, गोविंद सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

यह भी देखे:-

भाकियू ने सीओ को ज्ञापन सौंपा , फायर बिग्रेड  गाड़ी की माँग
बिलासपुर में कोतवाली पुलिस ने हटाया अतिक्रमण
डीएम बी.एन सिंह ने किया कलक्ट्रेट कार्यालय का औचक निरिक्षण, अनुपस्थित स्टाफ से माँगा स्पष्टीकरण
फरार विदेशी में से तीन पकड़े गए , बाकियों की तलाश जारी
प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने किया किसान कल्याण कार्यशाला का किया उद्घाटन
राजेन्द्र प्रजापति बने प्रजापति कुम्भकार महासंघ के प्रदेश मुख्य महासचिव
हिंदी पर हमें गर्व है
ग्रेटर नोएडा : नाले में गिरी कार, दो विदेशी घायल
एनटीपीसी दादरी: प्लास्टिक के दुष्परिणाम को लेकर चलाया अभियान
बाबू हुकम सिंह के निधन पर अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने जताया शोक
ऑटो कोड की मदद से मिला सामान
राजयसभा सांसद खिलाफ दी तहरीर
बिजली की अघोषित कटौती को लेकर भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत
कोहरे का कहर , यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में भीड़ी कई गाड़ियां , विदेशी महिला घायल
ग्रेनो वेस्ट से 35 वर्षीय युवक लापता, परिजनों ने सूचना देने की अपील की
शिक्षा मित्रो के आंदोलन को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने दिया समर्थन