श्रीमदभागवत कथा में शामिल हुई प्रदेश मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और महेंद्र सिंह, दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल करने का किया वादा

दनकौर। समाजवादी पार्टी और बसपा सरकारों ने पिछले बीस साल मे जो प्रदेश को लूटा वह दो साल मे वापस ले लेंगे यह विचार उत्तर प्रदेश सरकार मे पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने दनकौर मे श्रीमद्भागवत कथा के बाद कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि राज्य मे साढ़े तीन करोड़ शौचालय बनाये गए व दो करोड़ महिलाओं को फ्री गैस कनेक्शन दिए गए। उन्होंने कहा कि जीएसटी लगने के बाद एक करोड़ लोग टैक्स दे रहे हैं। इसके अलावा 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया। उन्होंने कहा कि 10 लाख गरीबो को आवास सरकार उपलब्ध करा रही है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए एन्टी रोमियो दस्ता बनाया गया हर जनपद मे गुलाबी बस महिला के लिए चलेगी। 181 महिला के लिए हेल्पलाइन नम्बर चलाया सुरक्षा के लिए। उन्होंने कहा कि रानी लक्ष्मी बाई कोष से व्यावसायिक और महंगी शिक्षा के लिए सरकार ख़र्च करेगी। प्रदेश के ग्राम विकास राज्यमंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने कहा कि जल्द ही दनकौर के पास अंतरराज्यीय बस अड्डा बनाया जाएगा।

दनकौर को विकसित करने के पूरे प्रयास की जा रहे हैं जल्द ही यह क्षेत्र जल्दी क्षेत्र अंतर अंतर्राष्ट्रीय पटेल पर अपनी पहचान दिखाएगा। क्षेत्र के विकास के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम को आचार्य त्रिपुरारी महाराज ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक हरीश चौहान ने प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक के सामने बिजली-पानी परिवहन सुरक्षा सड़क संबंधी और सफाई संबंधी समस्याएं रखी जिस पर प्रदेश सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह ने आश्वासन दिया जल्दी यहां बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा जल्दी यहां पर को बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा। वही प्रदेश में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने इस बात के संकेत दिए के दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल किया जा सकता है।

इस मौके पर उधम सिंह और एंड पार्टी ने रागनी का रंगारंग कार्यक्रम में पेश किया। कार्यक्रम का संचालन दिलीप चौहान ने किया। इस मौके पर अजीत चौहान, हरि सिंह , सोनू वर्मा, दिनेश्वर दयाल, नरेंद्र नागर, मोतीलाल, राजेंद्र सरपंच, राजाराम निहाल सरपंच, रामसिंह, गोविंद सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

यह भी देखे:-

दादरी रेलवे फाटक 15 मई तक रहेगा बंद
UNSC की बैठक : पीएम नरेंद्र मोदी ने समुद्री सुरक्षा पर दिए पांच मंत्र, जानें उनके बारे में
रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर कोरी समाज के लोगो ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई
जेसीबी ने मारी टेम्पो में टक्कर , महिला की मौत , आठ घायल
COVID 19 : सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कैलाश अस्पताल ग्रेनो का 100 बेड कोरोना महामारी के लिए समर्पित कि...
यमुना एक्सप्रेस-वे के आवासीय सेक्टर में 7500 पौधारोपण
नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रबंधक UPSIDC का आईआईए पदाधिकारियों ने किया स्वागत
सात फेरों का घोटाला , डीएम ने दिए जांच के आदेश , दोषियों के खिलाफ दर्ज होगी FIR
आम्रपाली ग्रुप पर सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद होम बायर्स में ख़ुशी , जानिए प्रतिक्रिया
दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, लूटा हुआ मोबाइल फोन, बाइक और बाइक का इंजन और पार्ट्स बरामद
किसान एकता संघ के मेरठ मंडल संगठन मंत्री प्रमोद गुर्जर के निधन से संघ परिवार व क्षेत्र के लोगों में ...
देखें आज का कोरोना अपडेट गौतमबुद्धनगर
मोशन पिक्चर एसोसिएशन में अहम जिम्मेदारी निभायेंगे फिल्म निर्देशक एस एस राजा
गौतमबुद्धनगर : स्वतंत्रता दिवस पर 26 विभाग लगाएंगे पांच लाख पौधे
CM Yogi Visits Bijnore: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे मेडिकल कालेज का शिलान्यास
दुर्गा अष्टमी व  नवमी  पर हिन्दू युवा वाहिनी ने झुग्गी-बस्तियों  में फल  वितरण किया