राकेश नागर बने करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला उपाध्यक्ष

ग्रेटर नोएडा: डेल्टा टू में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर के आवास पर संगठन की एक बैठक की गई जिस बैठक में सर्वसम्मति से जुनेदपुर निवासी राकेश नागर को जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया एवं कार्यकर्ताओं को भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यकर्ताओं को जागरूक किया गया बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में अमेठी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर डॉ दीपक शर्मा उपस्थित रहे बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष बलराज हुन ने एवं संचालन जिला अध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर ने किया।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि संगठन की बैठक डेल्टा टू में संपन्न हुई जिस बैठक में सर्वसम्मति से जुनेदपुर निवासी राकेश नागर को जिला उपाध्यक्ष गौतम बुध नगर की जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने बताया कि राकेश नागर पिछले कई वर्षों से संगठन के बैनर पर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को उठा रहे थे।उनके कार्यों को देखते हुए संगठन ने उन्हें जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा की राक्षस रूपी भ्रष्टाचार के खिलाफ भी कार्यकर्ताओं को जागरूक किया गया।
संगठन की कोर कमेटी के सदस्य संजय भैया ने कहा कि बैठक मेंअमेठी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर डॉ दीपक शर्मा के द्वारा कार्यकर्ताओं को संभाषण अभ्यास कराया जिससे कि संगठन का एक-एक कार्यकर्ता अपनी बात को सभाओं में प्रमुखता से रख सके एवं संबंधित अधिकारियों को समस्याओं से अवगत करा सके इसी के साथ-साथ आरटीआई जैसे कानून पर भी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी गई।
इस दौरान संस्थापक सदस्य आलोक नागर संजय भैया बलराज हूण दिनेश नागर अरुण नागर लोकेश राठी राकेश नागर नफीस अहमद शशांक तोगड आदेश पहलवान प्रेम राज भाटी अधिवक्ता अमित कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

समाजसेवी नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान महासचिव रश्मि पांडेय को मिला नेशनल जय हो अवार्ड 2019
Bigg Boss 11: विकास गुप्ता के फैंस ने तोड़े सारे रेकोर्ड्स
वाहन की टक्कर से अज्ञात की मौत
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय बना बॉलीवुड निर्माताओं की पहली पसंद
गौतमबुद्ध नगर के इन चार कुख्यात अपराधियों की संपत्ति होगी कुर्क 
ग्रेटर नोएडा : डीपीएस रेप कांड में हाईकोर्ट ने कहा , दोबारा जांच कर रिपोर्ट सौंपे पुलिस
उत्तर प्रदेश में पीपीएस अधिकारीयों के तबादले
आज का पंचांग , 22 जून 2020 , जानिए शुभ- अशुभ मुहूर्त
16वीं मंजिल से गिरकर बुजुर्ग की मौत
आज का पंचांग , 7 जुलाई 2020 , जानिए शुभ अशुभ मुहूर्त
नाले में गिरकर बच्चे की मौत
बड़ी कार्यवाही : ड्रग विभाग ने दो मेडिकल स्टोर बंद किए
शिक्षण संस्थानों में धूम-धाम से मनाई गयी जन्माष्टमी
RYAN MONTESSORI GOES GREENWAY
सदैव अन्याय के खिलाफ उठा है भगवान परशुराम का फरसा
राहुल व प्रियंका गाँधी को पुलिस ने हिरासत से छोड़ा