अलीगढ़ में ज्वेलरी की दूकान लूटने वाले तीन बदमाश नोएडा पुलिस के एनकाउंटर में घायल

  • दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में हुई 35 लाख की लूट के खुलासे को लेकर अलीगढ़ पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगाती रह गई, नोएडा पुलिस ने एकाउंटर के बाद तीनों बदमाशो धर दबोचा
  • बदमाशो के कब्जे लूटी हुई ज्वैलरी और तीन तमंचा कारतूस और बाइक बरामद

अलीगढ़ में हुए 11 सितम्बर को दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में हुई 35 लाख की लूट के खुलासे को लेकर अलीगढ़ पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगाती रह गई और नोएडा पुलिस ने तीनों बदमाशो सैक्टर 38ए नाले के पुश्ते पर हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाशो को पैर में गोली लगी है और उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशो के कब्जे लूटी हुई ज्वैलरी और तीन तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है।

पुलिस की गोली लगने से घायल हुए इन तीनों बदमाश का नाम सौरभ ,   रोहित और मोहित है।  एडिशनल सीपी लॉ एंड ऑर्डर लव कुमार जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा के ओखला इंटर स्टेट बॉर्डर पर सैक्टर 39 की पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग वहां से गुजरे, संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने रोककर उनके जांच करनी चाहिए, तो वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया और संबंधित पुलिस पीसीआर इसकी सूचना दी। जिसके बाद इन बदमाशों की घेराबंदी की गई। अपने आप को घिरा हुआ देखकर, यह बदमाश गंदे नाले के पुश्ते से होकर भागने लगे और पुलिस टीम पर फायर करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को  गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

लव कुमार ने बताया कि अस्पताल ले जाने के दौरान कोई पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों की पहचान सौरभ, रोहित और मोहित के रूप में हुई हैं। ये सभी अलीगढ़ के मूल निवासी हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि इन तीनों बदमाशों ने ही बीते दिनों अलीगढ़ में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। और वह ज्वेलरी को दिल्ली में किसी ज्वैलर को बेचने के लिए जा रहे थे। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा गया सामान, अवैध हथियार और एक मोटर साइकिल बरामद हुई है।

यह भी देखे:-

एसटीएफ का सीबीआई के चर्चित अंकित चौहान मर्डर केस में खुलासा, इंजीनीयर समेत दो गिरफ्तार
देखें VIDEO, नर्सरी में डबल मर्डर , जाँच में जुटी पुलिस
रेप के आरोपी दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
विधवा के घर मे घुसकर दबंग ने की छेड़खानी,मामला दर्ज
साल भर के अंदर चोरों ने फिर घर में लगाई सेंध
भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना को पीटने वाला गिरफ्तार
माँ ने ली थी  मासूम बच्ची की जान, पिता ने दर्ज कराया  एफआईआर, माँ गिरफ्तार
परिवार सोता रहा, चोर उड़ा ले गए नगदी व जेवरात
लूट के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण
बिजली का तार टूटने से घर में लगी आग
हथियार की नोंक पर दवा वितरक से नगदी लूट
गौरव चंदेल हत्यकांड में पुलिस के हाथ लगा पहला सुराग
ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पॉश सोसाइटी में महिला की बेरहमी से हत्या
लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत
मोबाईल लूटेरे ने खोल रखी थी टेलीकॉम की दूकान
एसटीएफ ने किया IPL मैच में सट्टा लगवाने वाले बड़े रैकेट का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार