फैक्ट्री में घुसे बदमाश लूट करने में विफल,  गार्ड ने दी ऐसे दी  टक्कर,  हो रही है गार्ड की  वाहवाही 

  • सिक्योरिटी गार्ड के हौसले के आगे बदमाशो के हौसले पस्त
  • गोली लगने से एक बदमाश घायल हो रही है
  • सिक्योरिटी गार्ड के साहस की तारीफ  

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 कोतवाली क्षेत्र स्थित सरस फैक्ट्री में कुछ बदमाश लूटपाट करने के इरादे से अंदर घुसे। लेकिन ग्रस्त कर रहे सिक्योरिटी गार्ड ने देख लिया।  सिक्योरिटी गार्ड ने जब एक बदमाश  को पकड़ने की कोशिश की तो वह सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ गया, सिक्योरिटी गार्ड ने पहले हवाई फायरिंग लेकिन उस पर झपट पड़ा तो गार्ड ने उसके ऊपर फायरिंग कर दी। सिक्योरिटी गार्ड की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। गार्ड  जिसे घायल अवस्था मे पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चोर को इलाज  के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी बदमाश के बारे में जानकारी करने में जुटे हुए हैं साथ ही पुलिस के आला अधिकारी सिक्योरिटी गार्ड के साहस की तारीफ भी कर रहे हैं.

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीशचन्द्र ने बताया कि सरस फैक्ट्री में कुछ बदमाश लूटपाट करने के इरादे से अंदर घुसे। लेकिन ग्रस्त कर रहे सिक्योरिटी गार्ड ने देख लिया। फैक्ट्री की दीवार कूदकर घुसे  बदमाश अभी चोरी की वारदात को अंजाम दे ही रहा था तभी कंपनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने बदमाश को देख लिया और ललकारा जिस पर एक बदमाश  उल्टे सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ने की कोशिश करने लगा जिस पर सिक्योरिटी गार्ड ने पहले हवाई फायरिंग की लेकिन बदमाश  जब इतने से भी डरा नहीं तो सिक्योरिटी गार्ड ने चोर के ऊपर फायरिंग कर दी। जिसमें सिक्योरिटी गार्ड की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया गार्ड ने इसकी जानकारी कंपनी के मालिक को बताई जिस पर मौके पर पहुंचे लोगों ने बदमाश को घायल अवस्था में पकड़ लिया और उसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश  को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाश  की जानकारी की जा रही है कि उसका नाम क्या है और कहां का रहने वाला है साथ ही उसके गैंग में और कितने चोर शामिल है इसके साथ ही पुलिस के आला अधिकारी कंपनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड के हौसले की भी तारीफ कर रहे हैं जिसने साहस का परिचय देते हुए  फैक्ट्री में चोरी होने से रोक लिया और चोर को भी गिरफ्तार करा दिया।

यह भी देखे:-

छज्जे के विवाद में पड़ोसी ने युवक को मारी गोली, तीन गिरफ्तार
नकली सोने की ईंट को असली बताकर ठगी, ठग पहुंचा हवालात
कनपटी पर पिस्टल लगाकर युवक ले रहा था सेल्फी और अचानक ....  पढ़ें पूरी खबर 
भाजपा नेता से मांगी गई 50 लाख की रंगदारी
कासना पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर मोबाईल लूटेरे
सुन्दर भाटी गैंग के सदस्यों को दिया शरण, पंहुचा हवालात
हत्या में वांटेड ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल, एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल
नहर में युवक ने लगाई छलांग, तलाश में जुटी पुलिस
दलित महिला के साथ दरिंदगी  से रेप का  मुख्य आरोपी गिरफ्तार,  परिजनों ने की फांसी की मांग
नोएडा थाना 20 पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर
अवैध खनन में वांटेड दो गिरफ्तार , पुलिस को थी तलाश
ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे पर लूट करने आए बदमाश गिरफ्तार
जहांगीरपुर पेट्रोल पंप पर संजय हत्याकांड को लेकर की बड़ी पंचायत
इनजीयारिंग के छात्र ने की ख़ुदकुशी, सुसाईड नोट में लिखा "मैं अच्छा बेटा..." पढ़ें पूरी खबर
बड़ी वारदात करने आया बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा