लूटपाट करने वाले 8  शातिर बदमाश गिरफ्तार

 ग्रेटर नोएडा हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 8 लुटेरों को 1 लग्जरी गाड़ी तीन मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल, 2 तमंचे, चार चाकू पुलिस ने किया बरामद, लुटेरे हाईवे पर लग्जरी गाड़ी में सवारियों को बैठा कर सुनसान जगह पर ले जाकर लूटपाट, लुटपाट कर झाड़ियों में फेंक कर हो जाते थे फरार, 8 बदमाश पर पूर्व में भी दर्जनों लूटपाट के मुकदमे है दर्ज, दादरी पुलिस बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुटी, वहीं मंदिर से पुजारी की गाड़ी चोरी करने वाले शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया गया है, ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के हाईवे का मामला
 ग्रेटर नोएडा हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़ 8 लुटेरों को 1लग्जरी गाड़ी तीन मोटरसाइकिल 10 मोबाइल 2 तमंचे चार चाकू दादरी पुलिस ने किया बरामद लुटेरे हाईवे पर लग्जरी गाड़ी में सवारियों को बैठा कर सुनसान जगह पर ले जाकर लूटपाट कर झाड़ियों में फेंक कर फरार हो जाते थे। फरार 8 बदमाश पर पूर्व में भी दर्जनों लूटपाट के मुकदमे दर्ज है। दादरी पुलिस बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुटी हुई है।
दिल्ली एनसीआर में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 8 शातिर लुटेरों को दादरी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के बाद से एक लग्जरी कार और 10 मोटरसाइकिल सहित दो तमंचे सही लूटे हुए मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि  पकडे गए बदमाश इतने शातिर है कि नेशनल हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देकर बड़े ही आराम से फरार हो जाते थे। फिलहाल पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। और उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है। कि इनके गैंग में कितने और बदमाश शामिल है।

यह भी देखे:-

मेडिकल स्टोर में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाया माल 
लोन दिलाने का काम करने करोड़ों की ठगी, 33 युवक -युवती गिरफ्तार , मालिक फरार
पैसे बंटवारे के विवाद में की थी दोस्त की हत्या
लूट चोरी हत्या के प्रयास में फरार ईनामी  बदमाश पोलिस एनकाउंटर में घायल 
सनसनीखेज : खूनी रिश्ते पर भारी पड़ा जमीन का टुकड़ा और .... पढ़ें पूरी खबर
बाईक बोट स्कैम : एक और एडिशनल डायरेक्टर गिरफ्तार
47 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने माॅगी जनता से फीडबैक
एनआरआई के खाते से लाखों रूपये उड़ाने वाले दो साइबर ठग गिरफ्तार 
कोरोना पॉजिटिव महिला ने खुद को लगाई आग, मौत
इंजीनियरिंग के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
एटीएम कार्ड बदल हज़ारों की ठगी
काजल को भी रिमांड पर लेने की तैयारी
फर्जी जमानतगीर गैंग का खुलासा, दुजाना गैंग के शातिर बदमाशों का कराते थे जमानत, दो गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में क्राइम ब्रांच ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
युवती को शराब पिलाकर रेप करने का आरोप
बिसरख पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार