लूटपाट करने वाले 8  शातिर बदमाश गिरफ्तार

 ग्रेटर नोएडा हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 8 लुटेरों को 1 लग्जरी गाड़ी तीन मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल, 2 तमंचे, चार चाकू पुलिस ने किया बरामद, लुटेरे हाईवे पर लग्जरी गाड़ी में सवारियों को बैठा कर सुनसान जगह पर ले जाकर लूटपाट, लुटपाट कर झाड़ियों में फेंक कर हो जाते थे फरार, 8 बदमाश पर पूर्व में भी दर्जनों लूटपाट के मुकदमे है दर्ज, दादरी पुलिस बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुटी, वहीं मंदिर से पुजारी की गाड़ी चोरी करने वाले शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया गया है, ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के हाईवे का मामला
 ग्रेटर नोएडा हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़ 8 लुटेरों को 1लग्जरी गाड़ी तीन मोटरसाइकिल 10 मोबाइल 2 तमंचे चार चाकू दादरी पुलिस ने किया बरामद लुटेरे हाईवे पर लग्जरी गाड़ी में सवारियों को बैठा कर सुनसान जगह पर ले जाकर लूटपाट कर झाड़ियों में फेंक कर फरार हो जाते थे। फरार 8 बदमाश पर पूर्व में भी दर्जनों लूटपाट के मुकदमे दर्ज है। दादरी पुलिस बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुटी हुई है।
दिल्ली एनसीआर में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 8 शातिर लुटेरों को दादरी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के बाद से एक लग्जरी कार और 10 मोटरसाइकिल सहित दो तमंचे सही लूटे हुए मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि  पकडे गए बदमाश इतने शातिर है कि नेशनल हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देकर बड़े ही आराम से फरार हो जाते थे। फिलहाल पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। और उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है। कि इनके गैंग में कितने और बदमाश शामिल है।

यह भी देखे:-

हार्डवेयर व्यापारी से नगदी लूट
चलते ऑटो में ड्राइवर को चाकू मारा, घायल
ग्रेटर नोएडा में चोरी के माल के साथ पकड़ा गया चोर
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल
जानिए कैसे , क्रेडिट कार्ड ऑफर का झांसा देकर करते थे ठगी , पांच गिरफ्तार
जिला प्रशासन ने चार पर लगाया गया गैंगस्टर
गंग नहर में मिला अज्ञात का शव
हाईटेक शराब तस्कर लग्जरी कार में करता था तस्करी, गिरफ्तार
अथॉरिटी कर्मचारी की अपहरण के बाद निर्मम हत्या
गुंडा प्रवृत्ति के इन 22 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही
बिना लाइसेंस मेडिकल स्टोर चला रहे दो दूकानदार गिरफ्तार
बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
बिसरख पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार 
मोबाईल लूट क शतक बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आठ बदमाश गिरफ्तार
हथियार की नोंक पर छात्रों और रेलवे कर्मचारी से मोबाईल लूट
कासना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ , दो बदमाशों को लगी लगी गोली