बेटे को  गोली  मारने के बाद रिटायर्ड दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया 

ग्रेटर नोएडा-रिटायर्ड दरोगा ने बेटे को मारी गोली, बेटे को गोली मारने के बाद खुद को भी मेरी गोली,बे टे को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती,रिटायर्ड दरोगा की मौके पर ही मौत,मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस दादरी थाना क्षेत्र के एस्कॉर्ट कॉलोनी की घटना.

ग्रेटर नोएडा एक्सपोर्ट कॉलोनी में रहने वाले एक रिटायर पुलिसकर्मी ने गृह क्लेश के चलते अपने ही बेटे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं मौके पर ही रिटायर्ड दरोगा की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा शराब पीने का आदी था। जिसके चलते घर में गृह क्लेश चला था।
 जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाले पुलिस विभाग से रिटायर दरोगा बच्चन सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि बच्चन सिंह शराब पीने के आदी थे। जिसके चलते घर में गृह क्लेश चल रहा था। बच्चन सिंह ने आज अपने लाइसेंसी पिस्टल से पहले अपने बेटे योगेंद्र को गोली मारकर घायल कर दिया और उस और उसके बाद खुद ही अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना दादरी कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल योगेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
वहीं पुलिस ने मृतक दरोगा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि शराब पीने के चलते घर में गृह क्लेश चल रहा था। जिसके चलते रिटायर दरोगा ने पहले अपने बेटे को फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है।

यह भी देखे:-

शराब के नशे में पत्नी को पीटने का आरोप, पति गिरफ्तार
भाजपा कार्यकर्ता का हत्यारोपी गिरफ्तार, पुलिस को कई दिनों से थी तलाश
भाई ने की ऐसी करतूत सुन कर दंग रह जाएंगे आप, रिश्ता हुआ शर्मसार
नाबालिक से रेप के प्रयास का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार
नशे में धुत छात्रों ने पुलिस से की बदसलूकी, पहुंचे हवालात
फेज 3 पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर
युवक की चाकू मारकर हत्या, बहन के साथ करता था फोन पर बात, भाई ने उतारा मौत के घाट
आम्रपाली के तीन निदेशकों के खिलाफ पैसा हड़पने और लूट का मुकदमा दर्ज
शेरू हत्याकांड के आरोपी पर लगा रासुका 
बेख़ौफ़ बदमाशों ने छात्र की हत्या कर स्कूटी लूटी
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय भारत की छवि को गलत रूप से प्रस्तुत करने वालों को जवाब देने का केंद्र बने : स...
एसएसपी नोएडा से मिलने पहुंचा था मॉल का मालिक, हवालात में हुआ बंद , पढ़े पूरी खबर
पशुओं को चोरी करके ले जा रहे दो चोरों को दबोचा
ग्रेटर नोएडा : मुंबई में मॉडलिंग करने वाली युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की
जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरी पहली प्राथमिकता : धीरेन्द्र सिंह जेवर विधायक
अपहृत नाबालिक किशोरी सकुशल बरामद , अपहरणकर्ता गिरफ्तार