सीईओ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मुलाक़ात कर डीडीआरडब्लूए के पदाधिकारियों ने गिनाई शहर की समस्या 

आज डिस्टिक डेवलपमेंट रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने  एन पी सिंह जी, अध्यक्ष डीडी आरडब्लूए की अध्यक्षता में ग्रेटर नोएडा के समस्याओं के समाधान हेतु  नरेंद्र भूषण सीईओ, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मुलाकात कर रखा और  अपनी समस्याओं को उनके समक्ष रखी व ग्रेटर नोएडा शहर की आरडब्ल्यूए के सशक्तिकरण व आरडब्लूए की मान्यता के विषय पर भी विस्तृत चर्चा करी:-

आज की मीटिंग के दौरान उठाए गए प्रमुख मुद्दे इस प्रकार है:-

नंबर 1:-
ग्रेटर नोएडा शहर की समस्त आर डब्लू ए को मानयता देने के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की गई जिसमें उन्होंने कहा प्राधिकरण आर डब्लू ए
को सशक्त पावर देने के साथ-साथ पूरा सपोर्ट करेगा और आरडब्ल्यू के साथ मिलकर काम करेंगे।

 

नंबर 2
नोएडा पावर कंपनी लिमिटड की तानाशाही को रोकने के लिए सी ई ओ साहब को मान्य मुख्यमंत्री जी के नाम पर एक ज्ञापन दिया जिसमें एनपीसीएल इस शहर में सबसे ज्यादा बिजली के बिल ले रही हैं और जनता की बात भी नहीं सुनी जाती जिसमें फिक्सचर चारज, अतिरिक्त, सिक्योरिटी ड्यूटी, चार्ज आगे लगाकर जनता को लूटने का कार्य कर रही है।

नंबर 3
ग्रेटर नोएडा शहर में कहीं भी प्राधिकरण की तरफ से कोई गोल्फ क्लब या सीनियर सिटीजन क्लब नहीं है। शहर में एक जेपी गोल्फ क्लब है जिसके मेंबरशिप लेना आम जनता के बस में नहीं है व इतनी महंगी मेंबरशिप लेकर क्लब का लाभ उठाना जनता के की कैपेसिटी से बाहर है इसलिए नोएडा की तरह ग्रेटर नोएडा में गोल्फ क्लब स्टेडियम में क्लब बनाकर को निवासियों को खेलकूद, खाना-पीना अन्य सुविधा मिल सके।

नंबर 4

ग्रेटर नोएडा शहर के निवासी कुत्तों की समस्या से परेशान है इस विषय पर श्री नरेंद्र भूषण जी ने कहा कि पालतू कुत्ते और आवारा कुत्तों का प्रबंधन का कार्य आरडब्लूए को के माध्यम से कराया जाएगा। प्राधिकरण की ओर से कोशिश करी जाएगी कि सेक्टर का हर एक निवासी आरडब्लूए की मेंबरशिप ले और आरडब्लूए मजबूत हो। प्राधिकरण कोशिश करेगा की आरडब्ल्यूए की मेंबरशिप बड़वाई जाए और सेक्टर में कहीं भी एक जगह चिन्हित करके उनको वहां पर घूमने फिरने के लिए इजाजत दी जाएगी। आरडब्लूए की देखरेख में ही एजेंसी कुत्तों को ले जाएगी उनका इलाज करेगी उनके गले में पट्टा डालेगी वह उसका रिकॉर्ड आरडब्लूए वा एजेंसी दोनों रखेंगे।

वैनडरस के लिए एक पॉलिसी बनाई जाएगी जिसके तहत हर जगह चौराहे पर सुंदर क्योस्क बनाए जाएंगे। जिसको किराए पर दिया जाएगा वह सेक्टर की आरडब्ल्यूए को भी उस किराए में से 25 से 50% के बीच पैसा दिया जाएगा जिससे आरडब्लूए अपने व सेक्टर के विकास में लगा सकेगी।

 

डीडी आरडब्ल्यूए के महासचिव शेर सिंह भाटी ने बताया की सीओ साहब ने सभी समस्याओं का जल्दी से जल्दी निराकरण करने के लिए आश्वासन दिया और एनपीसीएल के लिए उत्तर प्रदेश रेगुलेटरी कमिशन को पत्र लिखने के लिए भी आशवसत किया।

एनपीसीएल कंपनी यूपीपीसीएल की दरों से ज्यादा बिजली का बिल नहीं ले सकता।

इस मौके पर श्री एनपी सिंह, अध्यक्ष, श्री शैर सिंह भाटी जी, महासचिव, श्री कुमार, उपाध्यक्ष व श्री सुशील नागर आदि सदस्य थे।

यह भी देखे:-

तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न , डी.एम बीएन सिंह ने जेवर तहसील की अध्यक्षता की
सिटी हार्ट अकादमी में कृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर बच्चों ने पेश किए रंगारंग कार्यक्रम
कृषि अधिकारी की जनपद के किसानों के लिए एडवाइजरी
चीनी निर्यात पर साढ़े दस रुपये प्रति किलो की सब्सिडी देने का निर्णय
कैराना उपचुनाव में मतदातओं ने दिखाया भाजपा को आईना
शिक्षा मित्रो के आंदोलन को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने दिया समर्थन
सिग्मा - 1 आरडब्लूए पदाधिकारियों के समर्थन में उतरी गोल्डन फेडरेशन
प्राधिकरण के अधिकारियों को नेफोमा टीम ने कराया डार्क स्पॉट का सर्वे ।
मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार: योगी सरकार में शामिल हुए 23 नए चेहरे
तालाबों का सौंदर्यकरण कराया गया
मकोड़ा के किसानों ने जिलाधिकारी को सौंपा  ज्ञापन,  अवार्ड की घोषणा को ग़लत बताया, पढ़ें पूरी खबर
ग्रेनो के इस डॉक्टर ने निभाया फर्ज, हवाई जहाज में बचाई महिला की जान
देवर्षि नारद जयंती पर पत्रकार हुए सम्म्मानित
निकाय चुनाव में कानून तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जायेगा - डीएम बी.एन सिंह , ड्रोन कैमरे से होगी मतदा...
भाई ने की ऐसी करतूत सुन कर दंग रह जाएंगे आप, रिश्ता हुआ शर्मसार
करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने मनाया छठवां स्थापना दिवस , आयोजित की गई कई प्रतियोगिताएं