एनएच 91 पर कर रहे थे पर सट्टा लगा कर घोड़ों की रेस का आयोजन, पहुंचे हवालात 

कोतवाली दादरी क्षेत्र से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 91 पर कुछ सट्टेबाजों ने ट्रैफिक नियमो का माखौल उड़ाते  को लोगो को जोखिम, में डाल सट्टा लगाते हुए घोड़ों की रेस का आयोजन किया कर डाला।  इस आयोजन में बड़ी संख्या में बाइक सवार, थ्री व्हीलर और लोगों ने हिस्सा लिया और रेस में हिस्सा ले रहे लोगों की हौसला अफजाई की। जब इस रेस का आयोजन उस समय पुलिस मौके से नदारद थी।  जब इस रेस का वीडियो वायरल होने लगा तब पुलिस जागी और अब रेस के आयोजकों और रेस में हिस्सा लेने वाले 9 लोगों को हिरासत में लेकर 2 थ्री व्हीलर और एक इको गाड़ी को को कब्जे में लिया है । पुलिस ने घोड़े के मालिको पहचान कर ली है।उनकी भी जल्द गिरफ्तारी कि जाएगी।

तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच अगर घोड़ो की थाप की आवाज सुनाई देने लगे तो आश्चर्य होना लाजमी हो जाता है। मंगलवार की सुबह पर जब लोग गुजरे तो वहां का नजारा देखने लायक था। एक्सप्रेस वे पर कुछ लोगों ने घोड़ों की रेस करवा दी। गाड़ियों के बीच दौड़ते घोड़े भले ही लोगों को रोमांचित कर रहे थे लेकिन ये किसी बड़े हादसे को दावत देने के लिए काफी था। घोड़ों की इस रेस ने न केवल लोगों के लिए खतरा बढ़ाया बल्कि पुलिस के पेट्रोलिंग की पोल भी खोल क्योकि 10 किलोमीटर की रेस में कोई पुलिस पेट्रोलिंग नज़र नहीं आई न ही किसी इस रेस को रोकने की भी कोशिश भी नहीं की। जब इस रेस का वीडियो वायरल होने लगा तब पुलिस जागी।

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि कोतवाली दादरी के प्रभारी को सूचना मिली थी कि दादरी बाईपास पर घोडो की दौड का आयोजन किया जा रहा है। रेस के आयोजकों और रेस में हिस्सा लेने वाले 9 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जा रही है।  जिन लोगो को हिरासत में लिया गया है उनके नाम है बबन, कासिम, अरसद, साजिद, फुरकान, शाहरुख, आस मौहम्मद, हसन, यासीन। पुलिस इनके कब्जे से 02 थ्री वहीलर, 01 ईको गाडी जब्त की है।

यह भी देखे:-

चाकू से गोदकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी कमल गिरफ्तार
नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाशों को लगी गोली , पढ़ें पूरी खबर
चोरी के ट्रांसफर्मर के साथ शातिर चोर हुए गिरफ्तार
यूपी एसटीएफ नोएडा ने व्यापारी की हत्या की वारदात को किया नाकाम
बादलपुर पुलिस के हत्थे चढ़े सट्टेबाज़
लूट के आरोपी की बहन के खिलाफ 120 बी की कार्यवाही
आबकारी विभाग ने की छापेमारी
शार्प शूटर का रिश्तेदार वाहन चोरी  में गिरफ्तार 
ओप्पो के सुरक्षा गार्ड के हत्यारे पर लगा एनएसए
बिल्डर गिरफ्तार , बकाया नहीं जमा करने पर हुई कार्यवाही
बीजेपी नेता शिव कुमार हत्याकांड का एसटीएफ - गौतमबुधनगर पुलिस ने किया ये खुलासा
दो साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारोपी पति, 25 हज़ार का था ईनामी
दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर गिट्टी चोरी करने वाले बदमाश बदमाश
रेप के आरोपी दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
दिव्यांग किशोरी से रेप कर आरोपी फरार, मुकदमा दर्ज
लूट के फ़िराक में घूम रहे बदमाश गिरफ्तार