ग्रेटर नोएडा वेस्ट का सेक्टर दो 10 वर्ष बाद भी अपने विकास की बाट देख रहा है : चौ.प्रवीण भारतीय

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2 में बिजली पानी सड़क सुरक्षा पार्क एवं चारदीवारी आदि की समस्याओं को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर का दौरा कर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक महोदय को पत्र भेजकर समस्याओं के समाधान की मांग की.
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2 में वर्तमान समय में विभिन्न समस्याओं के कारण सेक्टर वासियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने कहा कि सेक्टर 2 में स्ट्रीट लाइटें पिछले लंबे समय से खराब एवं बंद हैं सेक्टर की चारदीवारी नहीं होने के कारण आए दिन आवारा पशुओं एवं चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। चौधरी प्रवीण भारतीय कहा कि सेक्टर में एक भी प्रमुख द्वार नहीं है चारों तरफ से सेक्टर खुला हुआ है सेक्टर की नालियां एवं सीवार चौक हैं।जिनकी वजह से बारिश एवं घरों का पानी गांव के मुख्य रास्तों में भर रहा है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सेक्टर को 10 वर्ष पूर्व प्राधिकरण ने प्लॉट दिए थे लेकिन अभी तक विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है.
संगठन की कोर कमेटी के सदस्य बलराज हूण ने बताया कि सेक्टर में जगह-जगह पानी की पाइप लाइन टूटी हुई है लोगों के घरों तक सप्लाई का पानी नहीं पहुंच पा रहा है सेक्टर में झाड़ियों एवं गंदगी के अंबार लगे हुए हैं जिसकी वजह से संक्रमण रोग फैलने का खतरा बना हुआ है सेक्टर में प्राधिकरण की तरफ से किसी भी स्थान पर कूड़ेदान तक नहीं है उन्होंने कहा कि सेक्टर में कोई भी सामुदायिक केंद्र एवं बाजार लगाने के लिए स्थाई जगह नहीं है जिसकी वजह से लोगों को 10 किलोमीटर दूर खरीदारी एवं जरूरी सामान लेने जाना पड़ रहा है।
संजय भैया ने चेतावनी देते हुए कहा की अगर समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो सेक्टर 2 के वासी एवं करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता प्रदर्शन के लिए बातें होगी जिसकी जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी.
इस दौरान, संजय भैया बलराज हूण रविंद्र यादव हरेंद्र भाटी गजराज हूण ओमवीर प्रजापति विनीत चौधरी अनिल डेढ़ा ऋषि पांडे विष्णु चौधरी आदेश यादव एसपी सिंह नीरज भाटी आदि लोग उपस्थित रहे .

यह भी देखे:-

डीएम बी.एन सिंह ने किया कलक्ट्रेट कार्यालय का औचक निरिक्षण, अनुपस्थित स्टाफ से माँगा स्पष्टीकरण
प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट भूमि की धारा 19 पर किसानों ने दर्ज करायीं आपत्तियाॅ
RYAN GREATER NOIDA WON OVERALL CHAMPIONS TROPHY AT SHALOM FIESTA -2023
टीम हैप्पी क्लब ने निर्धन लोगों में सैनिटाइजर व मास्क वितरित किया
नोएडा : लाठी चार्ज में किसान की हुई मृत्यु के विरोध में कैंडल मार्च निकालकर उन्हे श्रद्धांजलि दी, प...
गौतमबुद्ध नगर पुलिस की सख्त कार्यवाही, लॉकडाउन का उलंघन करने वाले 2316 व्यक्ति गिरफ्तार, 543 वाहन ...
ग्रेटर नोएडा को पॉलीथिन मुक्त शहर बनाने के बैठक
प्रदूषण फैलाने पर चार संस्थाओं पर तीन लाख का जुर्माना, दोबारा गलती करने पर जुर्माने की रकम दोगुनी कर...
सांसे हो रही हैं कम,   आओ पेड़ लगाएं हम : आलोक नागर 
"एक शाम देश के नाम" कार्यक्रम में बच्चे करेंगे प्रतिभा का प्रदर्शन
छात्राओं ने जेवर विधायक से की मन की बात, माँगा स्वच्छ पेयजल और शौचालय , दयानतपुर में लगा नेत्र शिविर
बेमौसम बारिश तूफान ने बिगाड़ी फसलों की सेहत
आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में आबकारी विभाग एक्शन में , हो रही है छापेमारी
जनपद गौतमबुद्ध नगर में धारा 144 लागू
नोएडा में दही हांडी का हुआ आयोजन
झुग्गियों में लगी आग