ग्रेटर नोएडा वेस्ट का सेक्टर दो 10 वर्ष बाद भी अपने विकास की बाट देख रहा है : चौ.प्रवीण भारतीय

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2 में बिजली पानी सड़क सुरक्षा पार्क एवं चारदीवारी आदि की समस्याओं को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर का दौरा कर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक महोदय को पत्र भेजकर समस्याओं के समाधान की मांग की.
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2 में वर्तमान समय में विभिन्न समस्याओं के कारण सेक्टर वासियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने कहा कि सेक्टर 2 में स्ट्रीट लाइटें पिछले लंबे समय से खराब एवं बंद हैं सेक्टर की चारदीवारी नहीं होने के कारण आए दिन आवारा पशुओं एवं चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। चौधरी प्रवीण भारतीय कहा कि सेक्टर में एक भी प्रमुख द्वार नहीं है चारों तरफ से सेक्टर खुला हुआ है सेक्टर की नालियां एवं सीवार चौक हैं।जिनकी वजह से बारिश एवं घरों का पानी गांव के मुख्य रास्तों में भर रहा है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सेक्टर को 10 वर्ष पूर्व प्राधिकरण ने प्लॉट दिए थे लेकिन अभी तक विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है.
संगठन की कोर कमेटी के सदस्य बलराज हूण ने बताया कि सेक्टर में जगह-जगह पानी की पाइप लाइन टूटी हुई है लोगों के घरों तक सप्लाई का पानी नहीं पहुंच पा रहा है सेक्टर में झाड़ियों एवं गंदगी के अंबार लगे हुए हैं जिसकी वजह से संक्रमण रोग फैलने का खतरा बना हुआ है सेक्टर में प्राधिकरण की तरफ से किसी भी स्थान पर कूड़ेदान तक नहीं है उन्होंने कहा कि सेक्टर में कोई भी सामुदायिक केंद्र एवं बाजार लगाने के लिए स्थाई जगह नहीं है जिसकी वजह से लोगों को 10 किलोमीटर दूर खरीदारी एवं जरूरी सामान लेने जाना पड़ रहा है।
संजय भैया ने चेतावनी देते हुए कहा की अगर समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो सेक्टर 2 के वासी एवं करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता प्रदर्शन के लिए बातें होगी जिसकी जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी.
इस दौरान, संजय भैया बलराज हूण रविंद्र यादव हरेंद्र भाटी गजराज हूण ओमवीर प्रजापति विनीत चौधरी अनिल डेढ़ा ऋषि पांडे विष्णु चौधरी आदेश यादव एसपी सिंह नीरज भाटी आदि लोग उपस्थित रहे .

यह भी देखे:-

ग्रेनो में इंडियन फैशन ज्यूलरी एण्ड एसेसरीज शो 4 जुलाई से
फसल ऋणमोचन योजना के अंतर्गत प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने किसानों को बांटे प्रमाण पत्र
जेवर एयरपोर्ट के पास जल्द बनेगा देश का बेहतरीन मल्टी स्पेशलिटी  सरकारी अस्पताल, किसानों व गरीबों का ...
ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार
गौतमबुद्ध नगर में 31  अगस्त तक लागू रहेगी धारा 144 , पढ़ें विस्तृत जानकारी 
अन्ना आन्दोलन के समर्थन में ग्रेटर नोएडा में कैंडल मार्च
ग्रेनो की सुपर मॉम्स का इंडो-नेपाल डान्सिंग मॉम चैम्पियनशिप 2019 में चयन
ग्रेटर नोएडा : 10 वें दिन भी जारी रहा भाकियू का धरना
पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला, दो पुलिसकर्मी नपे
अब घर बैठे होगा समस्या का समाधान, ग्रेनो प्राधिकरण ने शुरू की 24 घण्टे हेल्पलाइन सेवा
ग्रेटर नोएडा : जनप्रतिनिधि, अधिकारी, 50 पत्रकार पर कोरोना का साया !
कल रविवार को मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने के लिए अंतिम अवसर
दीपक भाटी निर्विरोध बने आर.डब्लू.ए. अध्यक्ष
स्वच्छता का प्रचार-प्रसार हमारा नैतिक दायित्व है - धीरेन्द्र सिंह, विधायक जेवर
ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब व दनकौर में पत्रकारों ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि
ईद की नमाज में मांगी मुल्क में अमन चैन की दुआएं