दो साल के मासूम के अपहरण का सूत्रधार निकला चचेरा भाई गिरफ्तार 

  • दो साल के मासूम को अगवा करने वाले चचेरे भाई समेत दो गिरफ्तार 
  • पुलिस आयुक्त ने किया पुलिस टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने का एलान

नोएडा पुलिस ने दो साल के मासूम को अगवा करने वाले चचेरे भाई समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से अपहरण में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने इस घटना का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने का एलान किया है।

अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली ने सेक्टर-6 स्थित डीसीपी ऑफिस में हुई प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि 28 जुलाई को सेक्टर-73 के ग्राम सर्फाबाद निवासी संदीप यादव पुत्र महावीर यादव ने पुलिस को सूचना दी थी कि घर के बाहर खेल रहे उनके दो वर्षीय बेटे का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया है। अपहरणकर्ता ने उनके मोबाइल फोन पर बताया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। ज्यादा होशियारी की तो उसे काट कर फेंक देंगे। इस सूचना पर थाना सेक्टर-49 की पुलिस ने तत्परता दिखाई और अगवा बच्चे की तलाश शुरू की। लगभग एक घंटे के बाद बच्चे को सेक्टर-72 के पार्क से ढुढ़कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
बाइट : श्रीपर्णा गांगुली, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय

श्रीपर्णा गांगुली ने बताया कि बच्चा तो मिल गया, लेकिन अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। पुलिस ने आखिर दो दिनों के भीतर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों में सर्फाबाद गांव का रहने वाला पीयूष यादव पुत्र बिजेन्द्र यादव और बदायूं निवासी जुबेर पुत्र वकील शामिल है। जुबेर यहां सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर में रहता है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पीयूष यादव अगवा बच्चे का चचेरा भाई है। पूछताछ के दौरान पीयूष यादव ने बताया कि उसने अपने दोस्त जुबेर और एक अन्य के साथ मिलकर करीब 10 दिन पहले अपने दो साल के चचरे भाई के अपहरण की योजना बनाई थी। अपने चाचा संदीप यादव के घर के बाहर से बच्चे को उठाकर वह मोटर साइकिल से गांव के शिव मंदिर पर ले गया और वहां उसे जुबेर व एक अन्य दोस्त के हवाले कर दिया। बच्चे को सेक्टर-45 के सदरपुर गांव में अपने दोस्त के मकान में रखा था। पुलिस सक्रियता से वे लोग घबरा गए थे। इसलिए बच्चे को सेक्टर-72 पार्क में छोड़कर भाग गये थे। पुलिस अभी एक फरार अभियुक्त की तलाश कर रही है।

यह भी देखे:-

आॅटो एक्सपो देखने आए युवक की बाइक हुई चोरी
कुल्हाड़ी से काटकर इंजीनीयर पत्नी को उतारा मौत के घाट
कासना पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन लूटेरे , लूट की बाइक व मोबाईल बरामद
हनीट्रेप में फंसा कर लोगो को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला समेत दो गिरफ्तार बाकी की ती...
युवती को अगवा चलती कार में गैंग रेप
पहले नशा करते थे , फिर लूटते थे मोबाईल , पकडे गए
देखें VIDEO, जानिए क्यों कथित प्रेमी ने महिला को मौत के घाट उतारा
फर्जी नेताओं के खिलाफ भाजपा कराएगी एफआईआर, धौंस देने वाले कथित नेता को पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ बदमाश, कोर्ट में पेशी पर आया था
गार्ड की पिटाई के बाद लूटी राइफल
बिल्डर साइट से डायरेक्टर गिरफ्तार
फैक्ट्री में चोरी करने वाला गिरफ्तार , चोरी का माल बरामद
एटीएम कार्ड बदल हज़ारों की ठगी
बिजली विभाग के कर्मचारियों को बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार
इन नौ गुण्डों पर लगाया गया गैंग्स्टर , पढ़ें पूरी खबर
प्रेमिका को खुश रखने के लिए करते थे बाइक चोरी, चार दबोचे, 12 चोरी की बाइक बरामद