सुशांत सिंह सुसाइड केस में नया मोड़ ,  पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज कराई एफआईआर, बिहार पुलिस मुंबई पहुंची 

पटना :  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. सुशांत के परिजनों ने इस मामले में पटना के राजीवनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. इस बीच एक और बड़ी खबर ये है कि जांच के लिए पटना से चार सदस्यीय टीम मुंबई भी रवाना हो चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. जाहिर है इस केस के दर्ज होने के साथ ही सुशांत सिंह मौत मामले की गुत्थियों को पटना पुलिस सुलझाएगी. कहा जा रहा है कि मामले में अब मुंबई से कुछ गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं. हालांकि इस पूरे प्रकरण पर परिवार अब तक चुप था, लेकिन अब परिजनों द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है.

एफआईआर में कोई नामजद है या नहीं इसको लेकर अभी स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. बताया जा रहा है सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  के खिलाफ पैसा हड़पने और आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।   बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत मुंबई में हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में है. कहा जाता है कि वह कथित तौर पर डिप्रेशन में थे. सुशांत सिंह राजपूत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते थे.

इससे पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव, फिल्म अभिनेता शेखर सुमन, राजनीतिज्ञ तेजस्वी यादव सहित बिहार की कई जानी मानी हस्तियों ने सुशांत सिंह मौत मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है. पप्पू यादव ने तो इस बाबत गृह मंत्रालय को पत्र भी लिखा था जिसका जवाब भी आया था कि मामले को संबंधित विभाग को अग्रसारित किया गया है. इसी क्रम में बीजेपी के नेता रामेश्वर चौरसिया ने भी इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है.

गौरतलब है कि बीजेपी के नेता रामेश्वर चौरसिया (Rameshwar Chaurasia) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग की है. बिहार से बीजेपी के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रामेश्वर चौरसिया ने इस सिलसिले में मंगलवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की.

उन्होंने गृह राज्य मंत्री को एक पत्र सौंपा जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के मामले को उठाया गया है. न्यूज़ 18 से बात करते हुए रामेश्वर चौरसिया ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से भी यह मांग उठाई कि वो भी सीबीआई जांच को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से बात करें.

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है न कि उन्होंने आत्महत्या की है. बिहार के लोगों में इस बात को लेकर काफी रोष है. क्योंकि राज्य से शत्रुघ्न सिन्हा के बाद वो दूसरे अभिनेता थे जो सुपरस्टार बनने की राह पर थे. इसलिए किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा है कि वो आत्महत्या कर सकते हैं.

यह भी देखे:-

22 नवंबर से होगा विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन का आगाज
अमरीका ने जनरल सिस्टम ऑफ़ प्रिफरेंसेज़ में से भारत को बाहर करने का किया फ़ैसला
घाटी में अतिरिक्त सुरक्षाबल पर कश्मीर के नेताओं ने जताई चिंता
अब सवर्णों को भी मिलेगा 10 फीसदी आरक्षण, मोदी सरकार का बड़ा फैसला
CBI के 14 अफसरों का तबादले, कांग्रेस ने उठाए बीजेपी पर सवाल
अब फोर्टिस अस्पताल का लीज हुआ रद्द
समलैंगिकता और निजता का अधिकार , क्या कहता है कानून
जल्द तलाशना होगा आर्थिक मोर्चे पर सफलता पाने का मंत्र
ग्रेटर नोएडा : नाइजीरियंस पर हुए हमले पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का ट्वीट : प्रदेश सरकार से मांग...
पाकिस्तान की हिरासत में है वायुसेना का पायलट, भारत ने सुरक्षित लौटाने को कहा
मौकापरस्त नेताओं को पर्यटन से पहले समझना होगा ,दलित उत्पीड़न है एक राष्ट्रीय समस्या
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन की अहम बातें, पढ़ें
क्या चिदम्बरम की गिरफ्तारी से कांग्रेस के पापों का घड़ा फूटेगा?
'आप हमला करेंगे तो हम भी कड़ा जवाब देंगे' - पाक पीएम इमरान खान
जीएसटी काउन्सिल की बैठक में किए गए बड़े बदलाव, जानिए क्या हुआ सस्ता , छोटे कारोबारियों को राहत
महान वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग ने दुनिया को कहा अलविदा