कमरे में पंखे से लटके मिले मृत मिले युवक-युवती, शवों के पास बिलख रहा थी आठ माह की बच्ची

नोएडा के सेक्टर 51 स्थित होशियारपुर गांव में महिला और पुरुष की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों का शव होशियारपुर गाँव में एक कमरे में मिला है जो पंखे से लटका हुआ था। इसी कमरे में 8 माह की बच्ची भी मिली है जो रो रही थी, पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि महिला और पुरुष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है और उसका कहना प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन मौके से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है।

एडिशनल डीएसपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना 49 पुलिस को नरेंद्र यादव नाम व्यक्ति ने सूचित किया कि उनका सेक्टर 51 में मकान है, जिसका सेकेंड फ्लोर पर एक कमरा उन्होंने किराएदार अनिकेत को 7 जुलाई को दिया था। उस मकान से एक बच्चे की रोने की आवाज आ रही है, और बदबू भी आ रही है कमरा अंदर से बंद है। सूचना पर थाना 49 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में पंखे से लटकी एक पुरुष और एक महिला का शव मिला उसी कमरे में एक बच्ची इसकी उम्र 8 माह की है, रोती हुई मिली, जिसे पुलिस ने एक निजी अस्पताल में तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया । पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। एडिशनल डीसीपी का कहना है, पुरुष का शव अनिकेत का है जो सिवान जिले का रहने वाला है और उसकी उम्र 20 वर्ष के करीब है महिला की उम्र भी 20 साल की है लेकिन उसका नाम और पता आज्ञात जिसे पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

एडिशनल डीसीपी का कहना है कि कमरे से जो बच्ची मिली है उसकी देखरेख करने का जिम्मा चाइल्ड हेल्पलाइन संस्था को सौंपा गया है प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट ना मिलने के कारण शवों के पोस्टमार्टम से साफ होगा की ये सुसाइट है या नहीं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

कलेक्शन वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर लाखों की लूट, गार्ड और चालक की मौत
चाय देने के विवाद में बदमाशों ने चाय विक्रेता पर किया हमला
बादलपुर पुलिस ने नाजायज चाकू के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार
नोएडा सेक्टर - 20 पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर वाहन चोर , पांच कारे बरामद
पेड़ से लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गोली लगने से घायल, छह गिरफ्तार
देखें VIDEO, यमुना एक्सप्रेसवे जमीन घोटाले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार
नोएडा : शातिर भूमाफिया गिरफ्तार
लॉकडाउन उलंघन करने वालों के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस की कड़ी कार्यवाही
सरकारी पैसा गबन करने के नियत से दी थी लूट की सूचना
चपरासी के भरोसे घायलों को छोड़कर भागे डॉक्टर, हंगामा
बदमाशों के हौसले बुलंद , शराब कलेक्शन एजेंट से हथियार की नोंक पर लूट
बीमा के करोड़ों की रकम हड़पने की साजिश का पर्दाफाश , पढ़ें पूरी खबर
तेज रफ्तार का कहर , तीन घायल
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ बदमाश
अज्ञात व्यक्ति का शव मिला