कमरे में पंखे से लटके मिले मृत मिले युवक-युवती, शवों के पास बिलख रहा थी आठ माह की बच्ची

नोएडा के सेक्टर 51 स्थित होशियारपुर गांव में महिला और पुरुष की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों का शव होशियारपुर गाँव में एक कमरे में मिला है जो पंखे से लटका हुआ था। इसी कमरे में 8 माह की बच्ची भी मिली है जो रो रही थी, पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि महिला और पुरुष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है और उसका कहना प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन मौके से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है।

एडिशनल डीएसपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना 49 पुलिस को नरेंद्र यादव नाम व्यक्ति ने सूचित किया कि उनका सेक्टर 51 में मकान है, जिसका सेकेंड फ्लोर पर एक कमरा उन्होंने किराएदार अनिकेत को 7 जुलाई को दिया था। उस मकान से एक बच्चे की रोने की आवाज आ रही है, और बदबू भी आ रही है कमरा अंदर से बंद है। सूचना पर थाना 49 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में पंखे से लटकी एक पुरुष और एक महिला का शव मिला उसी कमरे में एक बच्ची इसकी उम्र 8 माह की है, रोती हुई मिली, जिसे पुलिस ने एक निजी अस्पताल में तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया । पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। एडिशनल डीसीपी का कहना है, पुरुष का शव अनिकेत का है जो सिवान जिले का रहने वाला है और उसकी उम्र 20 वर्ष के करीब है महिला की उम्र भी 20 साल की है लेकिन उसका नाम और पता आज्ञात जिसे पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

एडिशनल डीसीपी का कहना है कि कमरे से जो बच्ची मिली है उसकी देखरेख करने का जिम्मा चाइल्ड हेल्पलाइन संस्था को सौंपा गया है प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट ना मिलने के कारण शवों के पोस्टमार्टम से साफ होगा की ये सुसाइट है या नहीं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से डीजल के लूटेरे गिरफ्तार
चोरी की योजना बना रहे तीन बदमाश गिरफ्तार
UPDATE: आधे घंटे में दो मुठभेड़, तीन बदमाशों को लगी गोली, चार शातिर बदमाश गिरफ्तार
ठक -ठक गिरोह का आतंक, रिटायर्ड आईएस को शिकार बनाया
धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या
कैंसर पीड़ितों के इलाज के नाम पर करोड़ों की ठगी का खेल, नोएडा पुलिस ने किया पर्दाफाश
हथियार के नोंक पर डिस्ट्रीब्यूटर से हज़ारों की लूट
चोरी के ऑटो के साथ पकड़े गए दो बदमाश
सपा नेता की हत्या में फरार चल रहा भारतीय जनता युवा मोर्चा का नेता गिरफ्तार
होली पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब को बड़ी खेप पकड़ी
बेख़ौफ़ बदमाश, लूट का विरोध करने पर अमूल दूध कंपनी के वितरक की गोली मारकर हत्या
उत्तर प्रदेश में पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले
कैब लूट गिरोह का पर्दाफ़ाश, दो बदमाश गिरफ्तार
मारा गया कच्छा बनियान गिरोह का सरगना डकैत , यूपी एसटीएफ नोएडा ने किया ढेर
युवती की हत्या कर श्मसान में फेंकी लाश
बीजेपी कार्यकर्ता हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार