बाइक सवार बदमाशों ने सब्जी विक्रेता को मारी गोली, हालत नाजुक

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने सब्जी विक्रेता को गोली मार दी। बाइक सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंची। गोली लगने से सब्जी विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान की स्थिति में लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां सब्जी विक्रेता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हाइटेक सिटी कहां जाने वाला शहर ग्रेटर नोएडा यहां पर बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जी हां ग्रेटर नोएडा एवीजे सोसाइटी के बाहर एक सब्जी विक्रेता दुर्गेश को गोली मारकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। और लहूलुहान की स्थिति में सब्जी विक्रेता को देख अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार सब्जी विक्रेता का कुछ समय पहले एक दरोगा के बेटे से झगड़ा हुआ था। जिसकी शिकायत लेकर सब्जी विक्रेता थाने चौकी तक गया था। लेकिन उसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज नहीं की थी। पीड़ित ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की थी। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपी दरोगा के बेटे को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था। पुलिस इस एंगल पर दी घटना के विषय में जांच कर रही है। घायल सेक्टर जीटा 1 एवीजे सोसाइटी के बाहर सब्जी बेचने का काम करता है। जहां पर दिनदहाड़े बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद थे कि सोसाइटी के बाहर बदमाश घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गएल

कमिश्नरी सिस्टम को लेकर लखनऊ में अटकलें लगाई जा रही थी कि। कमिश्नर सिस्टम लखनऊ और गौतम बुध नगर में सही दिशा में काम कर रहा है। जिसको लेकर नोएडा में आए हैं स्वास्थ्य मंत्री को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन देकर कहा था कि नोएडा से कमिश्नरी सिस्टम को समाप्त कर दिया जाए। एसएसपी प्रणाली ही यहां पर सही काम कर रही थी। वही कमिश्नर सिस्टम यहां पर फेल होता हुआ नजर आ रहा है। जहां कमिश्नर सिस्टम में आमजन को सुरक्षित रहने के वादे किए जा रहे हैं। वही बदमाश दिनदहाड़े लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं।

डीसीपी हरिश चंदर ने बताया कि फल विक्रेता को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारी है। घटना को अंजाम देकर दोनों युवक मौके से फरार हो गए। घायल के परिजनों से जानकारी जुटाकर मामले की जांच की जा रही है। कुछ जानकारियां प्राप्त हुई है। जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह भी देखे:-

डकैती में वांटेड बदमश पुलिस एनकाउंटर में घायल , अवैध हथियार बरामद
बाइक चुराते हुए चोर को दबोचा, लोगों ने की जमकर धुनाई
एटीएम लूट में वांटेड बदमाश पुलिस एनकाउन्टर में ...
दादरी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का झाखीरा
UPDATE : यमुना प्राधिकरण के डीजीएम प्रोजेक्ट गिरफ्तार
ग्यारहवीं मंजिल से गिरकर एनपीसीएल कर्मचारी की मौत
परिवार गया था बाहर, चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
ग्रेटर नोएडा में सातवां भव्य उत्तराखंडी सांस्कृतिक कार्यक्रम 19नवम्बर को , मेधावी छात्र-छात्राएं हों...
ऑटो एक्सपो देखने के चक्कर में 13 युवक पहुँच गए हवालात
मीडियाकर्मी से लूट करने वाले दबोचे
कंपनी के लॉकर से करोड़ों की चांदी गायब, जांच में जुटी पुलिस
जेवर पुलिस ने विफल की हत्या की योजना, चार हिस्ट्रीशीटर बदमाश दबोचे
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ लूटेरा
मारपीट कर कैब लूटी , चलती कार से चालक को फेंका
जिला प्रशासन के द्वारा 5 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटी मोबाइल