पुलिस एन्काउंटर में घायल हुआ बदमाश, चोरी कि मोटरसाइकल और तमंचा कारतूस बरामद

ग्रेटर नोएडा : यहाँ  के थाना रबुपुरा क्षेत्र मे देर रात चैकिंग के दौरान मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर हुई पुलिस मुठभेड मे एक बदमाश प्रवीण पैर में गोली लागने घायल हो गया उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की स्पलेण्डर मोटरसाइकल, एक तमंचा 315 बोर जिन्दा व दो खोखा कारतूस बरामद किया है। पुलिस का कहना है की प्रवीण शातिर किस्म का चोर है और अपने गैंग के साथ मिल कर चोरी की वारदातो को अंजाम देता था पुलिस उसके साथियो की तलाश शुरू कर दी ।  

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कुछ बदमाश  वारदात को अंजाम के फिराख़ में घुम रहे है। सूचना पर थाना रबुपुरा पुलिस ने क्षेत्र मे जगह जगह चैकिंग अभियान शुरू कर दिया। चैकिंग के दौरान मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर पुलिस नाकाबंदी कर वाहनो कि जांच कर रही थी इसी दौरान कुछ संदिग्ध लोग मोटरसाइकल पर आते दिखाई दिये, पुलिस टीम ने जब उन्हे रोकना चाहा तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लागे। पुलिस कि जवाबी कार्रवाही गोली  एक बदमाश पैर में गोली लागने घायल हो गया उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसकी पहचान मूल निवासी अलीगढ़ के  प्रवीण के रूप में हुई।  

डीसीपी ने बताया कि प्रवीण शातिर किस्म का वाहन चोर है जो थाना चंदौस जिला अलीगढका रहने वाला है और वर्तमान में खोडा कॉलोनी में रह कर अपने साथियो के साथ चोरी कि वारदात अंजाम देता था। इसके उपर दुपहिया वाहन चोरी के छह से ज्यादा मुकदमे दर्ज है और 5 बार जेल जा चुका है। पुलिस ने उसके पास से चोरी कि मोटरसाइकल और तमंचा और कारतूस बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि प्रवीण ने पूछताछ के दौरान अपने साथियो कि जानकारी उनकी भी तलाश शुरू कर दी गई है, प्रवीण समेत सभी बदमाशो पर गैंगस्टर कि कार्रवाही कि जा रही है।

यह भी देखे:-

हथियार के नोंक पर डिस्ट्रीब्यूटर से हज़ारों की लूट
दसवीं कक्षा का छात्र निकला 14 वीं मंजिल से गिरकर मरने वाला
बाइक सवार बदमाशों ने लूटी चैन
ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार
फावड़े से काटकर गार्ड की निर्मम हत्या
मोबाईल लूटेरे ने खोल रखी थी टेलीकॉम की दूकान
लूट के फ़िराक में घूम रहे बदमाश गिरफ्तार
कासना पुलिस का खुलासा , घरवालों  ने गढ़ी थी बेटी के अपहरण की झूठी कहानी
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 25  हज़ार का शातिर ईनामी लूटेरा 
धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या
46 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने माॅगी जनता से फीडबैक
पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार
ऑटो चालकों की गुंडई, ऑटो पर नहीं बैठने पर किया जानलेवा हमला
एशियन गेम खिलाड़ी की कार चोरी
लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत