पुलिस एन्काउंटर में घायल हुआ बदमाश, चोरी कि मोटरसाइकल और तमंचा कारतूस बरामद

ग्रेटर नोएडा : यहाँ  के थाना रबुपुरा क्षेत्र मे देर रात चैकिंग के दौरान मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर हुई पुलिस मुठभेड मे एक बदमाश प्रवीण पैर में गोली लागने घायल हो गया उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की स्पलेण्डर मोटरसाइकल, एक तमंचा 315 बोर जिन्दा व दो खोखा कारतूस बरामद किया है। पुलिस का कहना है की प्रवीण शातिर किस्म का चोर है और अपने गैंग के साथ मिल कर चोरी की वारदातो को अंजाम देता था पुलिस उसके साथियो की तलाश शुरू कर दी ।  

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कुछ बदमाश  वारदात को अंजाम के फिराख़ में घुम रहे है। सूचना पर थाना रबुपुरा पुलिस ने क्षेत्र मे जगह जगह चैकिंग अभियान शुरू कर दिया। चैकिंग के दौरान मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर पुलिस नाकाबंदी कर वाहनो कि जांच कर रही थी इसी दौरान कुछ संदिग्ध लोग मोटरसाइकल पर आते दिखाई दिये, पुलिस टीम ने जब उन्हे रोकना चाहा तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लागे। पुलिस कि जवाबी कार्रवाही गोली  एक बदमाश पैर में गोली लागने घायल हो गया उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसकी पहचान मूल निवासी अलीगढ़ के  प्रवीण के रूप में हुई।  

डीसीपी ने बताया कि प्रवीण शातिर किस्म का वाहन चोर है जो थाना चंदौस जिला अलीगढका रहने वाला है और वर्तमान में खोडा कॉलोनी में रह कर अपने साथियो के साथ चोरी कि वारदात अंजाम देता था। इसके उपर दुपहिया वाहन चोरी के छह से ज्यादा मुकदमे दर्ज है और 5 बार जेल जा चुका है। पुलिस ने उसके पास से चोरी कि मोटरसाइकल और तमंचा और कारतूस बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि प्रवीण ने पूछताछ के दौरान अपने साथियो कि जानकारी उनकी भी तलाश शुरू कर दी गई है, प्रवीण समेत सभी बदमाशो पर गैंगस्टर कि कार्रवाही कि जा रही है।

यह भी देखे:-

लिफ्ट देकर लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
कमरे में परिवार को बंद कर बदमाशों ने लाखों का माल उड़ाया
UPDATE : ग्रेटर नोएडा, पुलिस ENCOUNTER में बदमाश ढेर , सिपाही घायल
ग्रेटर नोएडा : ग्रिल से लटका मिला छात्र का शव
वारदात: लूट का विरोध कर रहे पेट्रोलपंप कर्मी की हत्या
पीट-पीटकर दोस्त की हत्या, शराब के नशे में की थी मारपीट
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक पुलिस हिरासत में
तार चोर गैंग का पर्दाफ़ाश, चार बदमाश गिरफ्तार
ऑन डिमांड ग्रेनो वेस्ट से लूटी जाती थी कार, फिर सौदा सिलीगुड़ी में होता था
दोस्त ने खून से लिया थप्पड़ का बदला , गिरफ्तार
हज़ार किलोमीटर दूर गांव की रंजिश का बदला हत्या कर के निकाला
डॉक्टर की गिरफ़्तारी न होने पर भड़के ग्रामीण , लगाया जाम
बेख़ौफ़ बदमाशों ने ऑटो चालक को मारी गोली
ठगी के लिए चलाए जा रहे कॉल सेंटर पर STF का छापा, 19 युवक- युवती गिरफ्तार
20 लाख की मांग पूरी न होने पर सोशल मीडिया पर फोटो किये वायरल
चेकिंग के दौरान शातिर वाहन चोर गिरफ्तार , चोरी की पांच बाइकें बरामद