इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के आठवें दिन भी उमड़ी भीड़

ग्रेटर नोएडा : शरह के इण्डिया एक्सपो मार्ट में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में दिनोदिन भीड़ बढ़ती जा रही है। फेयर के हॉल नंबर .1 में विस्तृत रूप से उत्पादों की विशाल रेंज उपलब्ध है। इस मेले में लगाई गई प्रदर्शनी जैसे रियल एस्टेट, हाउसिंग फाइनेंस, गारमेंट्स, मोबाइल कम्युनिकेशन सेवाएं उपकरण, लाइफस्टाइल उत्पाद, गिफ्टआइटम, प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ आदि फेयर की एक अग्रणी रियल एस्टेट कंपनी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस मेगा ट्रेड फेयर में लगाई गई सभी प्रदर्शनी रियल प्रमुख हैं।

दिल्ली में संपत्ति परियोजनाएं एनसीआर आकर्षकता की एक विस्तृत विविधता के लिए जागरूकता बनाई गई है तथा साथ कई बैंकों और हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों से आवास वित्त विकल्प एक प्रमुख कंपनी की मोबाइल संचार सेवाएं आईआईएमटीएफ में प्रदर्शित होती हैं। बिक्री पर अन्य उत्पादों में उल्लेखनीय हर्बल सौंदर्य प्रसाध, चश्मा, फैब्रिक्स, जूते समेत जटिल बुनाई और बनावट की वस्तुएं।

डिस्प्ले पर गिफ्ट आइटम में टेडी जैसी विभिन्न जानवरों के आकारों में बहुत ही प्यारा नरम खिलौने भी शामिल हैं जैसे भालू, खरगोश, बिल्लियों, डॉगी, पपी, पेंगुइन, बंदर, हाथीआदिअन्य साथ ही उपहार के रूप में प्रीमियम उच्चगुणवत्ता के सिंथेटिक कपड़ों से बने उच्चगुणवत्तावा ले गिफ्ट आइटम्स शामिल हैं। वही इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में महिलाओं के कपड़ों की एक विशाल विविधता, मेन्स वियरए बेडशीट आदि प्रदर्शनी में शामिल हैं।

स्वास्थ को लेकर फिटनेस की लगाई गई प्रदर्शनी : इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में स्वास्थ को लेकर फिटनेस उत्पादों और मालिश मशीन की भी प्रदर्शनी लगाई गई है। प्रसंस्कृत खाद्य उत्पादों की विविधता का एक दिलचस्प प्रदर्शन भी इस व्यापार मेले में देखने को मिल रहा है जिसमें शामिल हैं :
मसाले, पास्ता, तैयार किए गए भोजन, बिस्कुट, बेकरी उत्पाद आदि खाने के लिए तैयार हैं।

इस भव्य मेले में दोनों खरीद और व्यापारिकआगंतुकों की भारी भीड़ ने आकर्षित किया है साथ ही इस मेले में भ्रमण परआने वालेआगंतुकों के लिए उच्चस्तरीय भोजन की व्यवस्था भी की गई है। जिसमे दिल्ली स्ट्रीट फ़ूड समेत कई स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध हैं।

यह भी देखे:-

निकाय चुनाव : मीडियाकर्मी कर सकेंगे कवरेज
प्रेरणा एप के विरोध जूनियर शिक्षक संघ का धरना
उत्तर प्रदेश बजट 2019 : प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट के लिए सीएम योगी ने खोला खजाना
असंतुलित होकर सड़क पर गिरा बाईक सवार, मौत
सभ्य सामाज के लिए महिलाओं का शिक्षित होना जरुरी : डॉ. राहुल वर्मा
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल
सीईओ नरेंद्र भूषण ने ग्रेनो वेस्ट का किया दौरा कर दिया ये दिशा- निर्देश , पढ़ें पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर में विकास कार्यों का शुभारम्भ
औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने सुनी उद्यमियों की समस्या
दूसरे दिन भी वकीलों का धरना जारी, जिला कोर्ट का कामकाज ठप
गौतमबुद्ध नगर जिले के इन 7 गुंडों पर लगा गैंगस्टर, दो जिला बदर
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दीप श्रृंखला बनाकर शहीदों को किया गया नमन
फ़ौज में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक की गर्मी ने ली जान
धारा 370 हटाने पर जेवर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मिठाइयाँ बांटी, ख़ुशी मनाई
अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ महिलाओं ने भरी हुंकार
नवनियुक्त एसएसपी वैभव कृष्ण की पहली प्रेस कांफ्रेंस, जानिए क्या कहा, पढ़ें पूरी खबर