लूट के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र में 17 जुलाई स्वर्ण नगरी में दिन दहाडे कलैक्शन एजेंट से 16 लाख रूपए की लूट करने वाले मुख्य आरोपी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया हैं। कासना पुलिस आरोपी से लूट करने के मामले में कोर्ट से रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। कासना पुलिस ने लूट के मामले में पहले ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।

कासना कोतवाली क्षेत्र के स्वर्ण नगरी में 17 जुलाई को कलैक्शन एजेंट से 16 लाख रूपए की लूट करने वाले मामले में लूट कराने वाले मुख्य आरोपी सोनू को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी सोनू ने कोर्ट में जहांगीराबाद का रहने वाला सोनू के पास लूट के 11 लाख रूपए हैं जिस को पुलिस बरामद नहीं कर सकी हैं। गौरतलब हैं कि 17 जुलाई को रेडिएंट कंपनी का कलेक्शन एजेंट सिकंदराबाद निवासी अनुज अपने चचेरे भाई के साथ 16 लाख रुपये लेकर स्वर्णनगरी से गुजर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल की बट से हमला कर दोनों को घायल कर दिया था और 16 लाख रुपये लूट लिए थे।

वारदात के खुलासे में जुटी पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था। मुठभेड़ में भूरा नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी थी। बाद में वारदात में शामिल पांच हजार के इनामी बदमाश पिंकी उर्फ कुलवेेंद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसकी निशानेदही पर लूट के 50 हजार रुपये भी बरामद किए थे। पुलिस गिरफ्तार चार आरोपियों से लगभग पांच लाख रुपये ही बरामद कर पाई थी। जबकि लूटे गए 16 लाख रुपये में से 11 लाख रुपये सरगना जहांगीराबाद निवासी सोनू उर्फ डीलर के पास होने की जानकारी दी गई थी।

पुलिस सोनू को तालाश रही थी लेकिन शातिन सोनू पुलिस को चकमा देकर अदालत में आत्मसमर्पण करने में कामयाब हो गया। कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ व लूटी गई रकम बरामद की जाएगी।

यह भी देखे:-

दो माह के बच्चे का अपहरण कर निर्मम हत्या
गैंगस्टर बदमाश अनिल दुजाना गैंग का शातिर बदमाश गिरफ्तार
एप के जरिए  ऐसे उड़ा लेते थे लग्जरी कार, अन्तर्राज्य वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6  गिरफ्तार  
कलेक्ट्रेट गेट के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव
ग्रेटर नोएडा : चलती कार में छात्रा से गैंग रेप, दो आरोपी गिरफ्तार
कार चोरी कर फर्जी रॉ एजेंट फिर पहुंचा सलाखों के पीछे
लूट हत्या में वांटेड ईनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे
बच्चे के अपहरण के प्रयास का आरोप , कार सवार युवकों ने की पिता से मारपीट, कार में तोड़फोड़
ग्रेटर नोएडा : बाज़ार से लौट रही महिला से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार
दोस्त ने की दोस्त की हत्या
लिफ्ट देकर बदमाशों ने इंजीनियर को लूटा
भू-माफियाओं पर प्रशासन का शिकंजा, लगाया गैंगस्टर
डीपीएस स्कूल मैं फीस वृद्धि को लेकर अभिभावकों ने हंगामा किया
बिजली विभाग के कैशियर से कैश लूट , जांच में जुटी पुलिस
भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का पोल खोल अभियान
ग्रेटर नोएडा : दोहरे हत्याकांड के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम