पेट्रोल -डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर आज जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वधान में पेट्रोल एवं डीज़ल के मूल्यों में हो रही वृध्दि के विरोध में काग्रेसजनो ने जिला मुख्यालय पर धरना दिया। पैट्रोल एवं डीज़ल के बढे हुए मूल्यों को वापस लेने की मांग का जिला अधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन दिया दिया।

जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने डीजल एवं पैट्रोल के मूल्यों में हो रही लगातार वृध्दि की निंदा की। उन्हों कहा कि पैट्रोल और डीजल के दामो में बढोत्तरी से जनता को परेशानी हो रही है। मंहगाई के कारण जनता भुखमरी के कगार पर पहुंच जाएगी। केद्र की बीजेपी सरकार ने डीजल पर उत्पादन शुल्क 828 प्रतिशत एवं पैट्रोल पर 258 प्रतिशत बढोत्तरी की है। काग्रेसी पार्टी की सरकारो ने अपने कार्यकाल में उत्पादन शुल्क में इस प्रकार की बढोत्तरी नहीं की थी। नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर उत्पादन शुल्क में बेहतासा बढोत्तरी कर कीर्तिमान स्थापित किया है। आज जब कोरोना महामारी कोई से पूरे देश में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है उस समय भाजपा सरकार आम लोगों को सहायता करने के बजाए बजाए पेट्रोल और डीजल की कीमतों को बढ़ाकर उन पर टैक्स वसूल कर जनता का खून चूसने का काम कर रही है यह भाजपा की तानाशाही है और कांग्रेस पार्टी इस तानाशाही को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी आम आदमी की लड़ाई लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक इस लड़ाई को लड़ने का काम करेगी।अंतराष्टीय बाजार में कोरोना महामारी के कारण कच्चे तेल के दामो में भारी गिरावट है। परंतु केद्र में बैठी बीजेपी सरकार अपने देश की जनता को उसका लाभ नही दे रही है। नरेद्र मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि सत्ता में आने पर पैट्रोल 35 रुपये और डीजल 27 रुपये लीटर दिया जाएगा लेकिन अपने वादे के विपरीत आज देश की जनता को मंहगा तेल लेने के लिए विवश होना पड रहा है जिसके कारण किसानों, व्यापारियों, मजदूरों ,श्रमिको और देश के आम जनमानस के जीवन पर प्रतिकुल पडा है। काग्रेसी पार्टी केद्र सरकार से मांग करती है कि पैट्रोल और डीजल की बढी कीमतों को जल्द से जल्द वापस।ले। भारतीय जनता पार्टी के नेताओ और प्रधानमंत्री को जनता की तकलीफ़ दिखाई नहीं दे रही है। सरकार देश की जनता को पैट्रोल और डीजल के बढ़ती कीमतों से निजात दे और मूल्य वृध्दि को तत्काल प्रभाव वापस लिया जाए

धरने पर उपस्थित नोएडा महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नागर पूर्व प्रत्याशी नोएडा राजेंद्र अवाना योगेश तालान फिरे सिंह नागर अशोक पंडित किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गौतम अवाना यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता शारदा महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष भगवती शर्मा पारुल चौधरी सुमन भाटी पुनीत मावी मुकेश गौतम रामकुमार तवर विक्रम नगर राजेंद्र गुलावली अशोक शर्मा पवन शर्मा अब्बास भाई प्रवीण शर्मा वसील अहमद अखिल जितेंद्र अंबावत बृजपाल सिंह सुनील कश्यप गौतम धीरज विक्रम नगर हाजी सगीर नीरज शर्मा राजीव नगर कुलदीप नगर राजेश शर्मा मुकेश गौतम दयाराम बाल्मीकि विजेंद्र कश्यप सुनील कश्यप आदि सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

विश्व पृथ्वी दिवस पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने लगाए पौधे
CORONA के साथ जंग में सरकार के साथ खड़ा हुआ युवा गोल्फर अर्जुन भाटी, कुछ ऐसा किया PM MODI ने भी की ता...
सड़क किनारे मिली मैनेजर की लाश, लूट का विरोध करने पर हत्या की आशंका
LIVE UP Panchayat Election 2nd Phase Polling: 20 जिलों में वोटिंग शुरू, मैदान में 3,54999 प्रत्याशी
कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना की पत्नी पूजा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, जानें वजह
सीबीएसई 10 वीं के नतीजे घोषित , एक साथ 13 बच्चे हुए टॉप
केरल के मुख्यमंत्री बन सकते है मेट्रोमैन श्रीधरन, बोले- इन्फ्रा विकास पर होगा जोर
पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी तो मैदानी इलाकों में बारिश, दिल्ली एनसीआर मे बढ़ेगी ठंड
जहाँगीरपुर पब्लिक इंटर कॉलेज में विद्यार्थीयों को किये गये बैग वितरित
UN में श्रीलंका के खिलाफ मतदान से दूर रहा भारत, जानें- तमिलनाडु की राजनीति से है क्या कनेक्शन
आई.एचजी.एफ़. (IHGF) दिल्ली मेले का 50वाँ संस्करण वर्चूअल प्लैट्फ़ॉर्म पर आज से आरम्भ
उम्मीद: 102 साल पहले के स्पैनिश इंफ्लुएंजा की तरह कोविड-19 से भी मुकाबला करेगा भारत
JNU Incident: वामपंथ के नकारात्मक विचारधारा का परिणाम :अनुराग त्यागी
रेलवे ट्रैक पर मिला किशोर-किशोरी का शव
कोरोना ने छीन लिया 'आधुनिक तुलसीदास', वरिष्ठ साहित्यकार नरेन्द्र कोहली का निधन
ITS इंजीनियरिंग कॉलेज : "इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IOT)" पर वेबिनार