पेट्रोल -डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर आज जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वधान में पेट्रोल एवं डीज़ल के मूल्यों में हो रही वृध्दि के विरोध में काग्रेसजनो ने जिला मुख्यालय पर धरना दिया। पैट्रोल एवं डीज़ल के बढे हुए मूल्यों को वापस लेने की मांग का जिला अधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन दिया दिया।

जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने डीजल एवं पैट्रोल के मूल्यों में हो रही लगातार वृध्दि की निंदा की। उन्हों कहा कि पैट्रोल और डीजल के दामो में बढोत्तरी से जनता को परेशानी हो रही है। मंहगाई के कारण जनता भुखमरी के कगार पर पहुंच जाएगी। केद्र की बीजेपी सरकार ने डीजल पर उत्पादन शुल्क 828 प्रतिशत एवं पैट्रोल पर 258 प्रतिशत बढोत्तरी की है। काग्रेसी पार्टी की सरकारो ने अपने कार्यकाल में उत्पादन शुल्क में इस प्रकार की बढोत्तरी नहीं की थी। नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर उत्पादन शुल्क में बेहतासा बढोत्तरी कर कीर्तिमान स्थापित किया है। आज जब कोरोना महामारी कोई से पूरे देश में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है उस समय भाजपा सरकार आम लोगों को सहायता करने के बजाए बजाए पेट्रोल और डीजल की कीमतों को बढ़ाकर उन पर टैक्स वसूल कर जनता का खून चूसने का काम कर रही है यह भाजपा की तानाशाही है और कांग्रेस पार्टी इस तानाशाही को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी आम आदमी की लड़ाई लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक इस लड़ाई को लड़ने का काम करेगी।अंतराष्टीय बाजार में कोरोना महामारी के कारण कच्चे तेल के दामो में भारी गिरावट है। परंतु केद्र में बैठी बीजेपी सरकार अपने देश की जनता को उसका लाभ नही दे रही है। नरेद्र मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि सत्ता में आने पर पैट्रोल 35 रुपये और डीजल 27 रुपये लीटर दिया जाएगा लेकिन अपने वादे के विपरीत आज देश की जनता को मंहगा तेल लेने के लिए विवश होना पड रहा है जिसके कारण किसानों, व्यापारियों, मजदूरों ,श्रमिको और देश के आम जनमानस के जीवन पर प्रतिकुल पडा है। काग्रेसी पार्टी केद्र सरकार से मांग करती है कि पैट्रोल और डीजल की बढी कीमतों को जल्द से जल्द वापस।ले। भारतीय जनता पार्टी के नेताओ और प्रधानमंत्री को जनता की तकलीफ़ दिखाई नहीं दे रही है। सरकार देश की जनता को पैट्रोल और डीजल के बढ़ती कीमतों से निजात दे और मूल्य वृध्दि को तत्काल प्रभाव वापस लिया जाए

धरने पर उपस्थित नोएडा महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नागर पूर्व प्रत्याशी नोएडा राजेंद्र अवाना योगेश तालान फिरे सिंह नागर अशोक पंडित किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गौतम अवाना यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता शारदा महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष भगवती शर्मा पारुल चौधरी सुमन भाटी पुनीत मावी मुकेश गौतम रामकुमार तवर विक्रम नगर राजेंद्र गुलावली अशोक शर्मा पवन शर्मा अब्बास भाई प्रवीण शर्मा वसील अहमद अखिल जितेंद्र अंबावत बृजपाल सिंह सुनील कश्यप गौतम धीरज विक्रम नगर हाजी सगीर नीरज शर्मा राजीव नगर कुलदीप नगर राजेश शर्मा मुकेश गौतम दयाराम बाल्मीकि विजेंद्र कश्यप सुनील कश्यप आदि सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

Sammati WellBeing Centre organizes Yoga classes on International Day of Yoga
Q1 FY'19 HCL revenue at rs 13,878 crores; up 5.3%
जिला जेल में दो बंदियों के बीच झगड़ा, इलाज के दौरान कैदी मौत, मुकदमा दर्ज
ग्रेटर नोएडा : युवक की गोली मारकर हत्या, रंजिश या कुछ और ? जांच में जुटी पुलिस
आईटीबीपी द्वारा 56 वें स्थापना परेड समारोह का आयोजन, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ली परेड की सलामी
ज़नाब गए थे राशन लेने, साथ लाये बीवी , जानिए क्या है दिलचस्प किस्सा
ओला ड्राइवर के हत्यारे लूटरे एनकाउन्टर में घायल
ग्रेटर नोएडा वेस्ट रामलीला : भगवान राम ने लंका पर की चढ़ाई, आज होगा रावण दहन
भारतीय नववर्ष स्वागत उत्सव, कवि सम्मेलन का लोगो ने उठाया लुफ्त
सुखवीर प्रधान शिक्षा समिति ने स्वतंत्र सेनानी जसवंत भाटी की वीरांगना माता जगमाली देवी का किया सम्मा...
दहेज़ की खातिर वरिष्ठ पत्रकार के बहन की निर्मम हत्या
सावित्री बाई बालिका इंटर कॉलेज में मनाया गया योग दिवस
ग्रेटर नोएडा के बच्चों ने स्केटिंग में बनाया अनूठा रिकॉर्ड
मैक्स हॉस्पिटल का Bone & Joint Health Mela 19 मई को , मिलेंगे उपहार , पढ़ें पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा : आज शाम धू-धू कर जलेगा बुराई का प्रतीक रावण, जानिए कहाँ और किस समय
नगर पालिका के सफाईकर्मियों को मिला कोरोना योद्धा का सम्मान