राजस्थान, हरियाणा दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में कोई काट रहा है चोटियां, दहशत में महिलाएं

ग्रेटर नोएडा : महिलाओं के चोटी काटने की घटनाएं अब ग्रेटर नोएडा के गांवों में पहुंच गई है. ग्रेटर नोएडा के बादलपुर के गांव अच्छेजा में रहने वाली सोनी और शिखा की चोटी कट गई । दोनों रात में अपने परिवार के साथ सो रहीं थी। उनकी चोटी कट गई। सोते में दोनों को सर में कुछ अजीब सा महसूस हुआ और जब उनकी नींद खुली तो देखा कि बिस्तर के नीचे चोटी कटी हुई थी।

दोनों ने शोर मचाने की आवाज़ सुन परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. पुलिस ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. एसएचओ बादलपुर के.के. राणा का कहना है ग्राम अच्छेजा थाना क्षेत्र बादलपुर में छात्रा के चोटी काटने की घटना नहीं हुई। दोनों पड़ोसी किरायेदारों का आपस में विवाद हो गया था दोनों ने मिलकर फैसला कर लिया है।

राजस्थान और हरियाणा में काटी जा रही चोटियां: पुलिस का कहना है कि चोटी काटने की घटनाएं राजस्थान के गांवों से शुरू हुई है. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम के गांवों में भी होने लगी हैं.

गुरुग्राम में 8 महिलाओं की चोटी कटी: पिछले 24 घंटे में साइबर सिटी की दो महिलाओं समेत जिले की आठ महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं सामने आई हैं. घटना के बाद गुरुग्राम की एक महिला बेहोश हो गई. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गुरुग्राम में दो, फरुखनगर में तीन और सोहना में तीन महिलाओं ने चोटी काटे जाने का दावा किया जा रहा है.

रात दो बजे कटी चोटी: गड़गांव गांव की महिला के मुताबिक सोमवार रात दो बजे के करीब वह टीवी देख रही थी. अचानक उसका दम घुटने लगा. उसे लगा कि कोई उसका गला दबा रहा है. शोर मचाने पास के कमरे में सो रहे बेटे-बहु दौड़कर आए. परिजनों ने देखा कि महिला की चोटी के बाल बिस्तर के पास कटे हुए पड़े थे. परिजनों ने बताया कि इस घटना से रूपा की घबराहट बढ़ गई. मौके पर ही बेहोश हो गई. बदहवास हालत में महिला को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया.

सरेआम काटी गई चोटी: निकटवर्ती रन्हेड़ाखेड़ा गांव में मगंलवार को सरेआम एक किशोरी की चोटी काटने का मामला सामने आया है. हथीन के गांव कूकरचाटी में सोमवार को एक महिला की चोटी कटने के बाद कुछ घंटों बाद उसकी बहू की चोटी भी कट गई.

मथुरा में पांच महिलाओं की चोटी काटी: मथुरा में तीन दिनों के भीतर चोटी काटने की पांच घटनाएं सामने आई हैं. प्रशासन ने ग्रामीणों को अफवाहों से सतर्क रहने की सलाह दी है. — रिपोर्ट : वकार अहमद

यह भी देखे:-

डीजल लूटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल
बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक से की लूटा
यमुना प्राधिकरण की 60 वीं बोर्ड बैठक में लिए गए महत्पूर्ण फैसले , जानिए
गलगोटिया विश्विद्यालय : मीडिया विभाग के छात्रों ने जाना रेडियो जॉकी में है उज्ज्वल कैरियर
ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज़, शेख चिल्ली की कॉमेडी देख दर्शक हुए लोटपोट
हिस्ट्रीशीटर को महिला पुलिसकर्मी ने बना लिया हमसफ़र, पढ़ें-मोहब्बत की पूरी दास्तां
कोरोना संकट :  मजदूर वर्ग दूरदराज अपने पैतृक गांवों के लिए पैदल जा रहे लोगो को बिस्किट व पानी वितरण ...
स्काइलाइन ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में एकदिवसीय रोजगार मेले का आयोजन
शहीद-ए-आजम सरदार शहीद भगत सिंह को मिले शहीद का दर्जा : एडवोकेट रविन्द्र भाटी
नार्वे देश की महिला न्याय के लिए लगा रही थाने के चक्कर
Auto Expo 2020: Batrixx ई-बाइक सिंगल चार्ज पर चलती है 300 km
नई शस्त्र पॉलिसी, इन लोगों को नहीं मिलेगा लाइसेंस, पढ़ें पूरी खबर
गौतम बुद्धा सोसाइटी ने निर्धन बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस डे
रक्तदान से जरूरतमंद लोगों को मिलता है जीवनदान: के के शर्मा
हौंडा कार्स इंडिया ने कहा, अपनी प्रगुणता बनाये रखने के लिए उत्पादन की कार्य-प्रणाली को संगठित किया ह...
हनुमंत कथा : लंका दहन की कथा सुन मंत्रमुग्ध हुए दर्शक