राजस्थान, हरियाणा दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में कोई काट रहा है चोटियां, दहशत में महिलाएं

ग्रेटर नोएडा : महिलाओं के चोटी काटने की घटनाएं अब ग्रेटर नोएडा के गांवों में पहुंच गई है. ग्रेटर नोएडा के बादलपुर के गांव अच्छेजा में रहने वाली सोनी और शिखा की चोटी कट गई । दोनों रात में अपने परिवार के साथ सो रहीं थी। उनकी चोटी कट गई। सोते में दोनों को सर में कुछ अजीब सा महसूस हुआ और जब उनकी नींद खुली तो देखा कि बिस्तर के नीचे चोटी कटी हुई थी।

दोनों ने शोर मचाने की आवाज़ सुन परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. पुलिस ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. एसएचओ बादलपुर के.के. राणा का कहना है ग्राम अच्छेजा थाना क्षेत्र बादलपुर में छात्रा के चोटी काटने की घटना नहीं हुई। दोनों पड़ोसी किरायेदारों का आपस में विवाद हो गया था दोनों ने मिलकर फैसला कर लिया है।

राजस्थान और हरियाणा में काटी जा रही चोटियां: पुलिस का कहना है कि चोटी काटने की घटनाएं राजस्थान के गांवों से शुरू हुई है. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम के गांवों में भी होने लगी हैं.

गुरुग्राम में 8 महिलाओं की चोटी कटी: पिछले 24 घंटे में साइबर सिटी की दो महिलाओं समेत जिले की आठ महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं सामने आई हैं. घटना के बाद गुरुग्राम की एक महिला बेहोश हो गई. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गुरुग्राम में दो, फरुखनगर में तीन और सोहना में तीन महिलाओं ने चोटी काटे जाने का दावा किया जा रहा है.

रात दो बजे कटी चोटी: गड़गांव गांव की महिला के मुताबिक सोमवार रात दो बजे के करीब वह टीवी देख रही थी. अचानक उसका दम घुटने लगा. उसे लगा कि कोई उसका गला दबा रहा है. शोर मचाने पास के कमरे में सो रहे बेटे-बहु दौड़कर आए. परिजनों ने देखा कि महिला की चोटी के बाल बिस्तर के पास कटे हुए पड़े थे. परिजनों ने बताया कि इस घटना से रूपा की घबराहट बढ़ गई. मौके पर ही बेहोश हो गई. बदहवास हालत में महिला को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया.

सरेआम काटी गई चोटी: निकटवर्ती रन्हेड़ाखेड़ा गांव में मगंलवार को सरेआम एक किशोरी की चोटी काटने का मामला सामने आया है. हथीन के गांव कूकरचाटी में सोमवार को एक महिला की चोटी कटने के बाद कुछ घंटों बाद उसकी बहू की चोटी भी कट गई.

मथुरा में पांच महिलाओं की चोटी काटी: मथुरा में तीन दिनों के भीतर चोटी काटने की पांच घटनाएं सामने आई हैं. प्रशासन ने ग्रामीणों को अफवाहों से सतर्क रहने की सलाह दी है. — रिपोर्ट : वकार अहमद

यह भी देखे:-

ऐरो मीडिया "फैशन शो" में दिखी विभिन्न राज्यों के पारम्परिक वेशभूषा की झलक
अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि
हौंडा कार्स इंडिया ने कहा, अपनी प्रगुणता बनाये रखने के लिए उत्पादन की कार्य-प्रणाली को संगठित किया ह...
दर्दनाक: हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से जा टकराई, दो छात्र की मौत
Covid 19: गौतमबुद्ध नगर के हॉटस्पॉट लिस्ट से एक सेक्टर हटा, 2 बढ़ाए गए, अब कुल संख्या 28
ग्रेटर नोएडा : अल्फा 1 में मिला कोरोना संक्रमित मरीज , पूरा अल्फा 1 अस्थायी रूप से सील, सेनेटाईजेशन ...
फटा राष्ट्र ध्वज फहराने पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने की शिकायत
विधिक साक्षरता शिविर में ग्रामीणों को बताए गए उनके अधिकार 
किसान एकता संघ ने कोरोनावायरस के संबंध में जिलाधिकारी के नाम सौंपा ज्ञापन
अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने मनाई सरदार पटेल की जंयती
कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को एक करोड़ रुपये मुआवजा एवं उनके आश्रितों को नौकरी  अति शीघ्र दी ज...
प्रशासन की बड़ी कार्यवाही , हल्दीराम की उत्पादन ईकाई से नमूने लिए, जेवर में मिलावटी मिठाई नष्ट किया ,...
एसएसपी वैभव कृष्ण के समर्थन में एक्टिव सिटिज़न टीम, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन
कार्यकर्ता के अस्वस्थ चल रहे पिता के कुशलक्षेम लेने पहुंचे क्षेत्रीय विधायक
नशे की हालत में युवक ने ऊंचाई से लगाई छलांग, मौत
बिलासपुर नगर पंचायत चुनाव को हाईकोर्ट में चुनौती