राजस्थान, हरियाणा दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में कोई काट रहा है चोटियां, दहशत में महिलाएं

ग्रेटर नोएडा : महिलाओं के चोटी काटने की घटनाएं अब ग्रेटर नोएडा के गांवों में पहुंच गई है. ग्रेटर नोएडा के बादलपुर के गांव अच्छेजा में रहने वाली सोनी और शिखा की चोटी कट गई । दोनों रात में अपने परिवार के साथ सो रहीं थी। उनकी चोटी कट गई। सोते में दोनों को सर में कुछ अजीब सा महसूस हुआ और जब उनकी नींद खुली तो देखा कि बिस्तर के नीचे चोटी कटी हुई थी।

दोनों ने शोर मचाने की आवाज़ सुन परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. पुलिस ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. एसएचओ बादलपुर के.के. राणा का कहना है ग्राम अच्छेजा थाना क्षेत्र बादलपुर में छात्रा के चोटी काटने की घटना नहीं हुई। दोनों पड़ोसी किरायेदारों का आपस में विवाद हो गया था दोनों ने मिलकर फैसला कर लिया है।

राजस्थान और हरियाणा में काटी जा रही चोटियां: पुलिस का कहना है कि चोटी काटने की घटनाएं राजस्थान के गांवों से शुरू हुई है. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम के गांवों में भी होने लगी हैं.

गुरुग्राम में 8 महिलाओं की चोटी कटी: पिछले 24 घंटे में साइबर सिटी की दो महिलाओं समेत जिले की आठ महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं सामने आई हैं. घटना के बाद गुरुग्राम की एक महिला बेहोश हो गई. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गुरुग्राम में दो, फरुखनगर में तीन और सोहना में तीन महिलाओं ने चोटी काटे जाने का दावा किया जा रहा है.

रात दो बजे कटी चोटी: गड़गांव गांव की महिला के मुताबिक सोमवार रात दो बजे के करीब वह टीवी देख रही थी. अचानक उसका दम घुटने लगा. उसे लगा कि कोई उसका गला दबा रहा है. शोर मचाने पास के कमरे में सो रहे बेटे-बहु दौड़कर आए. परिजनों ने देखा कि महिला की चोटी के बाल बिस्तर के पास कटे हुए पड़े थे. परिजनों ने बताया कि इस घटना से रूपा की घबराहट बढ़ गई. मौके पर ही बेहोश हो गई. बदहवास हालत में महिला को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया.

सरेआम काटी गई चोटी: निकटवर्ती रन्हेड़ाखेड़ा गांव में मगंलवार को सरेआम एक किशोरी की चोटी काटने का मामला सामने आया है. हथीन के गांव कूकरचाटी में सोमवार को एक महिला की चोटी कटने के बाद कुछ घंटों बाद उसकी बहू की चोटी भी कट गई.

मथुरा में पांच महिलाओं की चोटी काटी: मथुरा में तीन दिनों के भीतर चोटी काटने की पांच घटनाएं सामने आई हैं. प्रशासन ने ग्रामीणों को अफवाहों से सतर्क रहने की सलाह दी है. — रिपोर्ट : वकार अहमद

यह भी देखे:-

नोएडा पुलिस में तैनात दो सिपाही निलंबित
नेक्स्ट जनरेशन होंडा अमेज़ का वैश्विक अनावरण
सिटी हार्ट अकादमी में शहीदों की आत्मा की शांति के लिए हुआ हवन यज्ञ
एसडीएम जेवर ने किया मतदाता सूची अभियान के प्रति युवाओं को जागरूक
किसानों के बीच पहुंचे जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, कहा जेवर एयरपोर्ट की स्थापना में पूरे उत्तर भारत क...
देश की अद्भुत होगी ग्रेटर नोएडा की धार्मिक रामलीला, सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे मुख्य अतिथि 
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा के रक्तदान शिविर में 20 यूनिट रक्त एकत्र हुआ
निकाय चुनाव में कानून तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जायेगा - डीएम बी.एन सिंह , ड्रोन कैमरे से होगी मतदा...
महागौरी सेवा संस्थान द्वारा कम्बल वितरण
जल भराव से परेशान है अट्टा गुजरान गाँव , तहसील दिवस में भी नहीं हुआ समाधान
नेफोमा ने रेरा कानून को और मजबूत करने की उठाई मांग
ग्रेटर नोएडा : जिम्स में मेडिकल छात्रों को दिलाई गई 'चरक शपथ'
दूकान में आग लगने से मची अफरातफरी
MONTESSORI GRADUATION AND JUNIOR FEST AT RYAN NOIDA EXTENSION
डबल मर्डर में मारे गए युवकों की हुई पहचान
जेपी इंटरनेशनल स्कूल में वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन