दिल्ली तक पहुंची पंचशील ग्रीन नवरात्रा सेवक दल की मुहीम “हर भुखे को खाना खिलाओ”

एक बार फिर पंचशील ग्रीन नवरात्रा सेवक दल की मुहीम “हर भुखे को खाना खिलाओ” की मुहीम ने दिल्ली और बदरपुर की महिलाओं के लिये जनसंघ संस्था के द्वारा राशन सामग्री पहुचाई । विसुलैज़ेर मीडिया टीम के साथ मिलकर दो दिनो तक तकरीबन 100 एसी महिलाओ को जो राशन ना मिलने की वजह से दुखी हो रही थी उनको जरुरतमंद चीजे पहुचाई गयी।जिससे हम मानवता के उपर बेहद सम्वेदनशील समय पर लोगों को राहत पहुचा सके और “नेकी कर दरिया में डाल” लगातार अपना काम बड़े त्याग-तपस्या के साथ कर रही है।अभी तक हम लोगों ने दिल्ली,नॉएडा,बदरपुर बॉर्डर,ग़ज़ियाबाद तक पंचशील ग्रीन  नवरात्रा सेवक दल 8100 से अधिक परिवारो को भोजन उपलबध करा चुका है।और गरीब और पृबासी मजदूर को राहत पहुंचाने मे लगा हुआ।काफी समाजिक संगठनों ने नवरात्रा सेवक दल के कार्यो को सराहा और हमारे कार्यकर्ताओ की मदद से ज्यादा से ज्यादा मदद पहचाने के हमारे संकल्प मे सहयोग दिया। ये परिवार हफ्ते भर से राशन के लिये परेशान थे।वहां के एक समाजिक संस्था “जनसंघ” ने इस बारे में हमे बताया।फिर हमारी टीम ने तत्काल उनको मदद पहुचाई।दो दिन की मुहीम सोच कर हमने सुरुआत की थी।पर प्रभु की कृपा से हमारा नेक प्रयत्न निरंतर जारी है और प्रभु आशीष बराबर मिल रहा हैं।

कमेटी के सदस्यों का बहुत-बहुत आभार जिन्होनें मुहीम को समर्थन,सहयोग किया।सभी लोगों के इसी सहयोग से हम निरंतर सेवा में लगे हुए हैं।

सामाज के हर बर्ग को मदद मिल रही है और सभी कर्मट कार्यकर्ताओं की वजह से कोविड 19 की वजह आने वाली समस्याओ जिसमे राशन,खाना,दवा,सेनिटेशन,कोविड 19 टास्क फोर्स को मदद,मददगारौ को हर सम्भव सहयता मुहया कराने की पूरी और हर सम्भव कोशिश की जा रही है और हम सभी प्रशासन के साथ पूरी तरह से प्रवासी मजदूर की सेवा मे लगे हुए है। और सभी पंचशील ग्रीन्स परिवार के निवासी बड़े ही तन्मयता के साथ पंचशील गीरन नवरात्रा सेवक को बडा समर्थन और सहयोग कर रहे है।और दिन प्रीतीदीन अब हम आगे बड़ते जा रहे है।और देश रूपी परिवार पर आये इस संकट पर हम पूरी तरह प्रतिबद्ध बनते जा रहे है।

इस वैश्विक आपदा के समय जब  हम उन सभी लोगो का हृदय से धन्यबाद और आभार प्रकट करते है जो हमारा निरन्तर सहयोग और उत्साह बड़ा रहे है।इस बार हमने सूखा राशन भिजवाया।जिसमे आटा,चने,नमक,तेल,मसाले इत्यादी थे।

खाद्य वितरण कार्यक्रम को सुचारू क्रियान्वयन के लिए मनीष कुमार अवस्थी, राज वर्मा, माही शुक्ला, सत्यपाल, उज्जवल, नरेन्दर, सन्दीप, त्रिलोक, हरीश , शोभित जैन, रमाशीश यादव,दक्ष, राज वर्मा जी, अमित सरकार, सूर्यकांत गौर, सीताराम, विपिन, विवेक जी, खान जी, विवेक ने सहयोग दिया।

भविष्य में भी पीजी नवरात्र सेवक दल अधिकारियों की मदद के लिए और ग्रेटर नोएडा को एक स्वस्थ हरी और सुरक्षित जगह बनाने के लिए इस तरह के शिविरों का आयोजन करेगा।

NGO को समाज की सामाजिक जरूरतों को पूरा करने के लिए शुरू किया गया था। जैसे-जैसे हम बड़े होते गए, एनजीओ की गतिविधियों को चलाने के लिए और अधिक परिपक्व होते गए। आमतौर पर हमने स्वास्थ्य और पर्यावरण के क्षेत्र में अन्य गतिविधियों को करने के लिए गति देखी। हमने ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) क्षेत्र में कई पेड़ लगाए हैं। हमने कई आयोजन भी किए हैं। अधिक से अधिक नोएडा के आसपास के समाजों के लिए हेलथ संबंधित शिविर। इसके अलावा हमारे संगठन गतिविधियों के माध्यम से ग्रेटर नोएडा (डब्ल्यू) के समग्र विकास में सक्रिय रूप से शामिल हैं।

यह भी देखे:-

आज लगेगा सदी का सबसे लम्बा चन्द्र ग्रहण , बरतें ये सावधानियां
राजू श्रीवास्तव, रामशंकर और कैलाश मासूम का स्वच्छता अभियान
करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ता होंगे अन्ना के आंदोलन में शामिल - चौधरी प्रवीण भारतीय
गौतमबुद्धनगर में 1 से 7 जुलाई तक मनाया जायेगा वन महोत्सव, लगभग साढ़े चार लाख वृक्ष होगें रोपित- डीए...
स्थानीय युवकों को रोजगार मुद्दे पर किसानों ने सैमसंग पर दिया धरना
गार्डन गैलेरिया योगात्सव 2018 का आयोजन, #HumFitTohIndiaFit चुनौती के लिए निमंत्रण
महंत अवैध नाथ की पुण्य तिथि धूमधाम से मनाई गई
ईस्टर्न पेरिफेरल पर मिला अज्ञात का शव, शिनाख्त की अपील
GBU ने नया एम.एस. सी. मॉलिक्यूलर मेडिसिन कार्यक्रम शुरू किया
एमिटी यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा कैंपस में दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस का समापन
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
 डबल मर्डर में खुलासा,  खून का बदला खून, ऐसे लिया भाई के हत्या का बदला , गिरफ्तार 
वारियर्स पर हमला या बदसलूकी करने पर होगी जेल, 50 हजार से लेकर 5 लाख तक होगा जुर्माना : अलोक सिंह
नई आवाज बन रहा है ग्लोबल एसोसिएशन फॉर कॉरपोरेट सर्विसेज
गौतम बुद्ध नगर कोरोना अपडेट, 24 घंटे में मिले 95 कोरोना पॉजिटिव मरीज , अब तक 1 की मौत
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनधि मंडल नोएडा इकाई ने बजट की प्रसंशा की