धरने पर बैठने जा रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी को पुलिस ने रोका, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के रिहाई की मांग

ग्रेटर नोएडा :  उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग को लेकर दादरी धरने पर बैठने जा रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी को पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया .
मनोज चौधरी ने बताया आज दिनांक 13जून दिन शनिवार को हमारी नेता  प्रियंका गांधी जी व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू जी के निर्देशानुसार प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी की रिहाई को लेकर प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत आज जिला गौतम बुध नगर के दादरी में अंबेडकर जी की मूर्ति के सामने जिला कांग्रेस के कार्यकर्ता धरना देने के लिए जा रहे थे और धरने के माध्यम से वह इस भाजपा सरकार से हमारे नेता जय कुमार लल्लू जी की रिहाई की मांग करने वाले थे . उसी के तहत आज सुबह करीब 10:00 बजे वो अपने निवास से धरना स्थल के लिए निकले ही थे तभी नॉलेज पार्क थाने के पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और वही हिरासत में लेकर थाना नॉलेज पार्क वन ले जाकर बैठा दिया। मनोज चौधरी ने कहा यह उत्तर प्रदेश सरकार की तानाशाही है वह नहीं चाहती कि कोई श्रमिक मजदूर भाई बहनों की मदद करें कांग्रेस उनके हर सुख दुख में शामिल हो या भाजपा योगी सरकार की तानाशाही सरकार के खिलाफ कोई आवाज उठाएं और कोई आवाज उठाएगा तो उनकी आवाज को दबा दिया जाएगा जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि भाजपा चाहे अपना कितना ही तानाशाही रवैया अपनाएं हम अपने इस सत्याग्रह आंदोलन को कमजोर नहीं होने देंगे और और ना ही कभी इनके दबाव से डरकर पीछे हटेंगे। जब तक हमारे नेता अजय कुमार लल्लू जी को रिहा नहीं किया जाता। तब तक हम शांत बैठने वाले नहीं हैं . हमारे अहिंसात्मक आंदोलन व सेवाएं लगातार जारी रहेंगे।
उसके बाद भी जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय डी – 161 alpha-1 पर महात्मा गांधी जी की  तस्वीर के सामने बैठकर धरना दिया और भाजपा सरकार से हमारे नेताअजय कुमार लल्लू जी को रिहा करने की मांग की.  इस धरना में प्रदेश महासचिव  वीरेंद्र सिंह गुड्डू युद्ध कांग्रेस यूथ अध्यक्ष ओमवीर यादव जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नागर पारुल चौधरी सुमन भाटी सनी प्रधान शाहिद भाई विक्रम नगर सागर जी अनमोल  हेमचंद नागर वह अन्य  कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

अल्ट्रासाउंड सेंटर पर किया गया औचक निरीक्षण
देखें VIDEO, 26 फ़रवरी को आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह पर रिपोर्ट
ग्रेटर नोएडा : कोर्ट जा रहे वकील पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
मुठभेड़ 50 हजार के इनामी बदमाश गोली लगने से घायल
नोएडा में शस्त्र पूजन समारोह 8 को
फीस जमा करने का दबाव ना बनाए शिक्षण संस्थान : ऋषभ शर्मा
श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई रामलीला : नारद मोह लीला का मंचन देख दर्शक हुए निहाल
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निवेशकों का जोरदार प्रदर्शन
एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन: ग्रेटर नोएडा के तीन छात्र टॉप 10 में
दर्दनाक : लिफ्ट की डक्ट में गिरने से दो की मौत
अगर आप एयरटेल कस्टमर हैं , तो अच्छी खबर है
यमुना एक्सप्रेस वे का निरीक्षण, मिली खामियां, सड़क हादसे की रोकथाम के लिए सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने दि...
रोड को डुबो रहा है खुले नाले का गंदा पानी , नोएडा प्राधिकरण बेपरवाह
ग्रेनो के इन HIGHWAY पर बंद हुई शराब की दुकान
महिला उन्नति संस्थाने पेंशन शिविर लगाने की मांग की
कन्या विद्यालय में विज्ञान प्रदर्शनी मेले का हुआ आयोजन