धरने पर बैठने जा रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी को पुलिस ने रोका, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के रिहाई की मांग

ग्रेटर नोएडा :  उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग को लेकर दादरी धरने पर बैठने जा रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी को पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया .
मनोज चौधरी ने बताया आज दिनांक 13जून दिन शनिवार को हमारी नेता  प्रियंका गांधी जी व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू जी के निर्देशानुसार प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी की रिहाई को लेकर प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत आज जिला गौतम बुध नगर के दादरी में अंबेडकर जी की मूर्ति के सामने जिला कांग्रेस के कार्यकर्ता धरना देने के लिए जा रहे थे और धरने के माध्यम से वह इस भाजपा सरकार से हमारे नेता जय कुमार लल्लू जी की रिहाई की मांग करने वाले थे . उसी के तहत आज सुबह करीब 10:00 बजे वो अपने निवास से धरना स्थल के लिए निकले ही थे तभी नॉलेज पार्क थाने के पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और वही हिरासत में लेकर थाना नॉलेज पार्क वन ले जाकर बैठा दिया। मनोज चौधरी ने कहा यह उत्तर प्रदेश सरकार की तानाशाही है वह नहीं चाहती कि कोई श्रमिक मजदूर भाई बहनों की मदद करें कांग्रेस उनके हर सुख दुख में शामिल हो या भाजपा योगी सरकार की तानाशाही सरकार के खिलाफ कोई आवाज उठाएं और कोई आवाज उठाएगा तो उनकी आवाज को दबा दिया जाएगा जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि भाजपा चाहे अपना कितना ही तानाशाही रवैया अपनाएं हम अपने इस सत्याग्रह आंदोलन को कमजोर नहीं होने देंगे और और ना ही कभी इनके दबाव से डरकर पीछे हटेंगे। जब तक हमारे नेता अजय कुमार लल्लू जी को रिहा नहीं किया जाता। तब तक हम शांत बैठने वाले नहीं हैं . हमारे अहिंसात्मक आंदोलन व सेवाएं लगातार जारी रहेंगे।
उसके बाद भी जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय डी – 161 alpha-1 पर महात्मा गांधी जी की  तस्वीर के सामने बैठकर धरना दिया और भाजपा सरकार से हमारे नेताअजय कुमार लल्लू जी को रिहा करने की मांग की.  इस धरना में प्रदेश महासचिव  वीरेंद्र सिंह गुड्डू युद्ध कांग्रेस यूथ अध्यक्ष ओमवीर यादव जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नागर पारुल चौधरी सुमन भाटी सनी प्रधान शाहिद भाई विक्रम नगर सागर जी अनमोल  हेमचंद नागर वह अन्य  कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

काशी विश्वनाथ का अनोखा म्यूजियम हो रहा तैयार, जानिए क्या होगी खासियत
गौतमबुद्ध नगर आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही, 14  लाख का अवैध शराब जब्त , दो गिरफ्तार 
सुरेंद्र नागर सियासी खेलों के महारथी तो नहीं !
आईएएस रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर होने की खबर
27 एकड़ में एचसीएल करेगा पौधारोपण, ग्रेनो प्राधिकरण व जिला प्रशासन के साथ त्रिपक्षीय समझौता पर हस्ता...
ग्रेटर नोएडा: जैक लगाकर उठा रहे थे इमारत, भरभरा कर गिरी, बाल-बाल बचे 6 मजदूर
कोविड-19 महामारी के दौरान  एनटीपीसी दादरी प्रबंधन का सराहनीय सहयोग 
प्रधानमंत्री मोदी के परीक्षा पे चर्चा ' मे नही मिला जवाब, अपनी बारी की प्रतीक्षा मे रही "प्रतीक्षा"
अलग-अलग सड़क हादसों में चार की गई जान
जीबीयू से म्यांमार के छात्रों का जत्था कोविड के कारण अपने देश रवाना हुए
पजेशन न मिलने से दु:खी खरीदारों ने किया हंगामा, पीएम सीएम से लगाई मदद की गुहार
दिल्ली- हावड़ा रूट पर ट्रेन हादसा होने से टला
जीएल बजाज : ‘‘पालिथिन हटाओ-ग्रेटर नोएडा बचाओ’’ संकल्प के तहत मेराथन का आयोजन
प्रभु की रसोई लगातार जनता को भोजन करवा रही है
ग्रेनो के स्केटर्स का हरियाणा में शानदार प्रदर्शन, कायम किया कीर्तिमान
फादर एग्नेल स्कूल में मनाया गया पर्यावरण दिवस