पंचशील ग्रीन नवरात्रा सेवक दल की मुहीम “हर भुखे को खाना खिलाओ” को मिली प्रशंसा

ग्रेटर नोएडा :  लगातार 69 दिनो से पंचशील ग्रीन  नवरात्रा सेवक दल की मुहीम “हर भुखे को खाना खिलाओ” को सभी लोगों ने बड़ा सहयोग और सहयोग  दिया। जिससे हम मानवता के उपर बेहद संवेदनशील   समय पर लोगों को राहत पहुंचा सके और “नेकी कर दरिया में डाल” लगातार अपना काम बड़े त्याग-तपस्या के साथ कर रही है। पंचशील ग्रीन  नवरात्रा सेवक दल ने नॉएडा, बदरपुर बॉर्डर, ग़ज़ियाबाद
तक पंचशील ग्रीन  नवरात्रा सेवक दल 8100 से अधिक परिवारों  को भोजन उपलबध करा चुका है। और गरीब और प्रवासी मजदूर को राहत पहुंचाने मे लगा हुआ है । संस्था के सदस्य मनीष अवस्थी ने बताया  समाजिक संगठनों ने नवरात्रा सेवक दल के कार्यो को सराहा और हमारे कार्यकर्ताओं की मदद से ज्यादा से ज्यादा मदद पहुँचाने  के हमारे संकल्प मे सहयोग दिया। आज हमें बदरपुर बॉर्डर के करीब 90 लोगो को राहत पहुचाई। ये परिवार हफ्ते भर से राशन के लिये परेशान थे।वहां के एक समाजिक संस्था “जनसंघ” ने इस बारे में हमे बताया। फिर हमारी टीम ने तत्काल उनको मदद पहुचाई।दो दिन की मुहीम सोच कर हमने सुरुआत की थी।पर प्रभु की कृपा से हमारा नेक प्रयत्न निरंतर जारी है।
कमेटी”के सदस्यों का बहुत-बहुत आभार जिन्होनें मुहीम को समर्थन,सहयोग किया।सभी लोगों के इसी सहयोग से हम निरंतर सेवा में लगे हुए हैं।


सामाज के हर वर्ग  मदद मिल रही है और सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं की वजह से कोविड 19 की वजह आने वाली समस्याओं जिसमे राशन,खाना, दवा, सेनिटेशन, कोविड 19 टास्क फोर्स को मदद,मददगारौ को हर सम्भव सहयता मुहैया  कराने की पूरी और हर सम्भव कोशिश की जा रही है और हम सभी प्रशासन के साथ पूरी तरह से प्रवासी मजदूर की सेवा मे लगे हुए है। और सभी पंचशील ग्रीन्स परिवार के निवासी बड़े ही तन्मयता के साथ पंचशील गीरन नवरात्रा सेवक को बडा समर्थन और सहयोग कर रहे है।और दिन प्रीतीदीन अब हम आगे बढ़ते जा रहे है। और देश रूपी परिवार पर आये इस संकट पर हम पूरी तरह प्रतिबद्ध बनते जा रहे है।

इस वैश्विक आपदा के समय जब  हम उन सभी लोगो का हृदय से धन्यवाद  और आभार प्रकट करते है जो हमारा निरन्तर सहयोग और उत्साह बड़ा रहे है।इस बार हमने 90 पेकेट सूखा राशन भिजवाया। जिसमें  आटा,चने,नमक,तेल,मसाले इत्यादी थे।
आज के खाद्य वितरण कार्यक्रम को सुचारू क्रियान्वयन के लिए  मनीष कुमार अवस्थी, डॉक्टर हेमांग ,  हरीश , शोभित जैन, रमाशीश यादव, दक्ष,  राज वर्मा, अमित सरकार, सूर्यकांत गौर,  सीताराम, विपिन, विवेक  ने सहयोग दिया।

भविष्य में भी पीजी नवरात्र सेवक दल अधिकारियों की मदद के लिए और ग्रेटर नोएडा को एक स्वस्थ हरी और सुरक्षित जगह बनाने के लिए इस तरह के शिविरों का आयोजन करेगा।

NGO को समाज की सामाजिक जरूरतों को पूरा करने के लिए शुरू किया गया था। जैसे-जैसे हम बड़े होते गए, एनजीओ की गतिविधियों को चलाने के लिए और अधिक परिपक्व होते गए। आमतौर पर हमने स्वास्थ्य और पर्यावरण के क्षेत्र में अन्य गतिविधियों को करने के लिए गति देखी। हमने ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) क्षेत्र में कई पेड़ लगाए हैं। हमने कई आयोजन भी किए हैं। अधिक से अधिक नोएडा के आसपास के समाजों के लिए हेलथ संबंधित शिविर। इसके अलावा हमारे संगठन गतिविधियों के माध्यम से ग्रेटर नोएडा (डब्ल्यू) के समग्र विकास में सक्रिय रूप से शामिल हैं।

यह भी देखे:-

मदद को आगे आए ये देश, जानें कहां से कितने आ रहे ऑक्सीजन सिलिंडर, कंसंट्रेटर वेंटिलेटर समेत मेडिकल उप...
अगर आप एयरटेल कस्टमर हैं , तो अच्छी खबर है
सपा कार्यकर्ताओं ने स्मृति ईरानी को चीन द्वारा किए गए हमले पर चूड़ियां भेजी गई 
मुहर लगी , लखनऊ -नोएडा में लागू होगी पुलिस कमिश्नर प्रणाली, पुलिस को मिलेंगे ये अधिकार
डीएम के साथ ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में नेफोमा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याओं को प्रमुखता से ...
रूस से रक्षा सौदे के बावजूद अमेरिका मेहरबान, कहा- 'भारत से महत्वपूर्ण कोई और देश नहीं', बताई ये वजह
रक्तदान से जरूरतमंद लोगों को मिलता है जीवनदान: के के शर्मा
Covid 19 Vaccination: 11 अप्रैल से सरकारी और निजी कर्मचारियों को वर्कप्‍लेस पर लगाया जा सकता है टीका
शोक संदेश: गलगोटिया को मातृ शोक
पीएम नरेंद्र मोदी की मीटिंग में केजरीवाल के सवालों पर बोला केंद्र, निचले स्तर की राजनीति कर रहे
श्री रामलीला कमेटी साईट - 4 रामलीला: सीता हरण के बाद 50 फीट की ऊंचाई पर हुआ रावण-जटायु का युद्ध, द...
कोविड-19 महामारी : करोड़ों लोगों को बदलना पड़ सकता है अपना काम धन्धा
CORONA UPDATE : गौतमबुद्ध नगर में आज निकले 4 कोरोना पॉजिटिव , एक कैंसर पीड़ित बुजुर्ग की कोरोना से म...
न हुई मौत फिर भी 3 लोग गए जेल, पढ़िए यूपी पुलिस का कारनामा , ADG ने बैठाई जांच
जेवर एयरपोर्ट से प्रभावित ग्रामों के किसानों को मिलेंगी सभी सहूलियतें : धीरेन्द्र सिंह
गौतम बुद्ध नगर कोरोना अपडेट, कोरोना पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा 700 के पार , 477 हुए स्वस्थ