पंचशील ग्रीन नवरात्रा सेवक दल की मुहीम “हर भुखे को खाना खिलाओ” को मिली प्रशंसा

ग्रेटर नोएडा :  लगातार 69 दिनो से पंचशील ग्रीन  नवरात्रा सेवक दल की मुहीम “हर भुखे को खाना खिलाओ” को सभी लोगों ने बड़ा सहयोग और सहयोग  दिया। जिससे हम मानवता के उपर बेहद संवेदनशील   समय पर लोगों को राहत पहुंचा सके और “नेकी कर दरिया में डाल” लगातार अपना काम बड़े त्याग-तपस्या के साथ कर रही है। पंचशील ग्रीन  नवरात्रा सेवक दल ने नॉएडा, बदरपुर बॉर्डर, ग़ज़ियाबाद
तक पंचशील ग्रीन  नवरात्रा सेवक दल 8100 से अधिक परिवारों  को भोजन उपलबध करा चुका है। और गरीब और प्रवासी मजदूर को राहत पहुंचाने मे लगा हुआ है । संस्था के सदस्य मनीष अवस्थी ने बताया  समाजिक संगठनों ने नवरात्रा सेवक दल के कार्यो को सराहा और हमारे कार्यकर्ताओं की मदद से ज्यादा से ज्यादा मदद पहुँचाने  के हमारे संकल्प मे सहयोग दिया। आज हमें बदरपुर बॉर्डर के करीब 90 लोगो को राहत पहुचाई। ये परिवार हफ्ते भर से राशन के लिये परेशान थे।वहां के एक समाजिक संस्था “जनसंघ” ने इस बारे में हमे बताया। फिर हमारी टीम ने तत्काल उनको मदद पहुचाई।दो दिन की मुहीम सोच कर हमने सुरुआत की थी।पर प्रभु की कृपा से हमारा नेक प्रयत्न निरंतर जारी है।
कमेटी”के सदस्यों का बहुत-बहुत आभार जिन्होनें मुहीम को समर्थन,सहयोग किया।सभी लोगों के इसी सहयोग से हम निरंतर सेवा में लगे हुए हैं।


सामाज के हर वर्ग  मदद मिल रही है और सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं की वजह से कोविड 19 की वजह आने वाली समस्याओं जिसमे राशन,खाना, दवा, सेनिटेशन, कोविड 19 टास्क फोर्स को मदद,मददगारौ को हर सम्भव सहयता मुहैया  कराने की पूरी और हर सम्भव कोशिश की जा रही है और हम सभी प्रशासन के साथ पूरी तरह से प्रवासी मजदूर की सेवा मे लगे हुए है। और सभी पंचशील ग्रीन्स परिवार के निवासी बड़े ही तन्मयता के साथ पंचशील गीरन नवरात्रा सेवक को बडा समर्थन और सहयोग कर रहे है।और दिन प्रीतीदीन अब हम आगे बढ़ते जा रहे है। और देश रूपी परिवार पर आये इस संकट पर हम पूरी तरह प्रतिबद्ध बनते जा रहे है।

इस वैश्विक आपदा के समय जब  हम उन सभी लोगो का हृदय से धन्यवाद  और आभार प्रकट करते है जो हमारा निरन्तर सहयोग और उत्साह बड़ा रहे है।इस बार हमने 90 पेकेट सूखा राशन भिजवाया। जिसमें  आटा,चने,नमक,तेल,मसाले इत्यादी थे।
आज के खाद्य वितरण कार्यक्रम को सुचारू क्रियान्वयन के लिए  मनीष कुमार अवस्थी, डॉक्टर हेमांग ,  हरीश , शोभित जैन, रमाशीश यादव, दक्ष,  राज वर्मा, अमित सरकार, सूर्यकांत गौर,  सीताराम, विपिन, विवेक  ने सहयोग दिया।

भविष्य में भी पीजी नवरात्र सेवक दल अधिकारियों की मदद के लिए और ग्रेटर नोएडा को एक स्वस्थ हरी और सुरक्षित जगह बनाने के लिए इस तरह के शिविरों का आयोजन करेगा।

NGO को समाज की सामाजिक जरूरतों को पूरा करने के लिए शुरू किया गया था। जैसे-जैसे हम बड़े होते गए, एनजीओ की गतिविधियों को चलाने के लिए और अधिक परिपक्व होते गए। आमतौर पर हमने स्वास्थ्य और पर्यावरण के क्षेत्र में अन्य गतिविधियों को करने के लिए गति देखी। हमने ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) क्षेत्र में कई पेड़ लगाए हैं। हमने कई आयोजन भी किए हैं। अधिक से अधिक नोएडा के आसपास के समाजों के लिए हेलथ संबंधित शिविर। इसके अलावा हमारे संगठन गतिविधियों के माध्यम से ग्रेटर नोएडा (डब्ल्यू) के समग्र विकास में सक्रिय रूप से शामिल हैं।

यह भी देखे:-

गलगोटिया यूनिवर्सिटी: कोविड-19 और शिक्षा की भावी दिशा पर वेबीनार का आयोजन
वैश्विक जलवायु चर्चा: जो बाइडन ने पीएम मोदी सहित विश्व के 30 नेताओं को किया आमंत्रित
बैंक घोटाला कांड: माल्या के बाद अब मोदी की बारी, होगा पाई पाई का हिसाब, CBI को मिली दूसरी बड़ी कामयाब...
WTC Final: कोहली का सपना टूटा, अपनी कप्तानी में अभी तक नहीं जिता पाए ICC का कोई खिताब
विद्या की देवी से बटुकों ने मांगा आशीर्वाद
ऑक्सीजन के लिए मोदीनगर से मेरठ तक बना ग्रीन कॉरिडोर, 75 मरीजों की बची जान
अखिलेश यादव बोले, लोकतंत्र का अपमान कर रही है भाजपा
महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का 2 दिवसीय काशी दौरा, प्रशासन अलर्ट, जानें रिपोर्ट
चीन के नापाक हरकत से व्यापारियों में रोष , मुंहतोड़ जवाब दे भारत
DU Admission 2021: एंट्रेंस बेस्ड कोर्सेस के लिए रजिस्ट्रेशन जुलाई तीसरे सप्ताह में हो सकते हैं शुरू
RYAN GREATER NOIDA EXCEED – DELHI/NCR OPEN BADMINTON CHAMPIONSHIP
CORONA UPDATE: गौतमबुद्ध नगर के ये 21 हॉटस्पॉट ग्रीन जोन में तब्दील, 3 मई के बाद मिल सकती है रियायत
दिल्ली की हालत मुंबई से भी बदतर, 24 घंटे में 24 हजार नए केस से हड़कंप
हाईवे फैशन वीक सीजन 7: शो का मुख्य आकर्षण रहा शो के मुख्य आकर्षण का केंद्र बने कैंसर अवेयरनेस , गो ...
दादरी इंस्पेक्टर की सराहनीय कदम, पढ़ें पूरी खबर 
कोविड संक्रमितों की संख्या के आधार पर जिलाधिकारी लें नाइट कर्फ्यू का फैसला, अफसरों से बोले सीएम योगी