पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगा रहे पति को पुलिस ने दबोचा

जेवर । मंगलवार की दोपहर कस्बे के मोहल्ला बनीईसराईल मंगरौली रोड़ जेवर मे सुसराल जनो ने दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी शव को ठिकाने लगाने श्मशान घाट आये मृतका के पति व देवर को कोतवाली पुलिस ने श्मशान घाट से धर दबोचा जबकि शव का दाह संस्कार कराने आये पड़ोसी लोग मौके से फरार हो गए।

कोतवाली ने शव को श्मशान घाट से अपने कब्जे मे लेकर मृतका के पति व देवर को हिरासत मे ले लिया घटना की रिपोर्ट मृतका के भाई ने पति व सास के खिलाफ जेवर कोतवाली मे दर्ज करायी है ।

गांव करौरा थाना पहासू निवासी जगदीश प्रसाद शर्मा ने अपनी पुत्री रेखा 30 की शादी दो वर्ष पूर्व मोहल्ला बनीईसराईल मंगरौली रोड जेवर निवासी कन्हैया लाल शर्मा के पुत्र जितेन्द्र उर्फ लाला के साथ कोर्ट मैरिज करायी थी दहेज की मांग को लेकर विवाहिता रेखा के साथ पति जितेन्द्र व सास शकुन्तला देवी आये दिन अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर मारपीट करते थे ।

मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे दहेज की मांग को लेकर पति जितेन्द्र व सास शकुन्तला देवी ने मारपीट कर गला दबाकर रेखा की बेहरमी से हत्या कर दी और शव को गोपनीय तरीके से अंतिम संस्कार करने की नीयत से श्मशान घाट ले गये।

घटना की सूचना जैसे ही मृतका के मौसेरे भाई मोहल्ला कानूनगोयान जेवर निवासी राजू शर्मा को लगी तो उसने तत्काल घटना की सूचना जेवर कोतवाली पुलिस को दी जेवर खुर्जा मार्ग स्थित श्मशान घाट पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को लेकर मृतका के पति व देवर धर्मवीर को हिरासत मे ले लिया जबकि पड़ोस के अन्य लोग पुलिस को देख श्मशान घाट से मौके से फरार हो गये ।

कोतवाली पुलिस ने श्मशान घाट पर ही मृतका रेखा के शव को अपने कब्जे मे लेकर पुलिस ने अपनी देखरेख मे ले लिया मृतका के भाई चन्द्र पाल उर्फ चन्दू ने देर शाम करीब शाम सात बजे जेवर कोतवाली पहुंचकर मृतका रेखा के पति जितेन्द्र व सास शकुंतला पर दहेज की मांग को लेकर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगा जेवर कोतवाली मे मामला दर्ज कराया है कोतवाली पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत मे ले लिया है जबकि सास शकुंतला घर मे ताला डालकर मौके से फरार हो गयी ।

सूत्रो की माने तो जन्म देने के दौरान रेखा की माॅ का निधन हो गया था जिसका लालन-पालन रेखा के मामा मामी ने किया था और उसकी शादी दिल्ली मे कर दी थी रेखा से दो बच्चे हुए थे।

उसके बाद रेखा ने अपनी सुसराल से भागकर अपने दोनो बच्चो को छोड़कर जेवर निवासी जितेन्द्र से दो वर्ष पूर्व लव मैरिज कर ली रेखा ने कुछ माह पूर्व एक बेटी को जन्म दिया था जितेन्द्र रेखा को आये दिन शराब पीकर परेशान कर मारपीट करता था और मंगलवार की सुबह जितेन्द्र ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी जितेन्द्र ने पुलिस हिरासत मे खुद इसका इकरार किया ।

इस मामले मे सी ओ जेवर जे डी जोशी का कहना है की मृतका रेखा के भाई चन्द्र पाल की तहरीर पर पति जितेन्द्र व सास के खिलाफ साक्ष्य मिटाने समेत दहेज हत्या समेत संगीन धाराओ मे मामला दर्ज कर मृतका के पति को हिरासत मे ले लिया है ।

यह भी देखे:-

यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा शातिर ईनामी लूटेरा
मोबाइल चोरी में वांटेड बदमाश गिरफ्तार
पति की प्रताड़ना से पत्नी ने की ख़ुदकुशी, आरोपी पति गिफ्तार
यमुना नदी की धार मोड़ने वाले खनन माफिया पर लगा एनएसए
पुलिस ने तीन शातिर चोरो को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 25 हज़ार का ईनामी बदमाश
सोसाइटी में फंदे से लटकी मिली युवती का लाश , परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप , किया हंगामा
शराब के नशे में पत्नी को पीटने का आरोप, पति गिरफ्तार
अवैध खनन के खिलाफ जिला-पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्यवाही
कम्पनी के मालिक से मांगी रंगदारी , पहुंचे हवालात
25 हज़ार का ईनामी लूटेरा गिरफ्तार
एसएसपी नोएडा से मिलने पहुंचा था मॉल का मालिक, हवालात में हुआ बंद , पढ़े पूरी खबर
झुग्गियों में आग लगने से महिला की मौत
नशे में धुत जवान ने व्यापारी को गोली से उड़ाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मुठभेड के दौरान फरार हुए दो बदमाशों को कासना पुलिस ने दबोचा
एसटीएफ नोएडा के हत्थे चढ़ा सुन्दर भाटी गैंग का गुर्गा, नोएडा में गिरफ्तार