पार्किंग विवाद में पडोसी ने किया कुल्हाड़ी से 12 वार

ग्रेटर नोएडा: दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव बोडाकी में कार खडी करने के मामूली विवाद को लेकर बीती रात पडोसी ने कुल्हाडी से बारह बारह वार वार कर अरविन्द भाटी नाम के युवक को गंभीर रूप से घायल घायल कर दिया। इधर घटना की शिकायत पर पहले तो पुलिस ने मामला दर्ज करने में आना कानी की। बाद में मामला मीडिया में आने के बाद दादरी पुलिस ने शाम में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक दादरी कोतवाली क्षेत्र के बोडाकी गांव के रहने वाले अरविन्द भाटी अपने परिवार के साथ रहता हैं। अरविन्द के परिजनो ने बताया कि तीन दिन पूर्व कार घर के आगे खडी करने के दौरान पडोसी से बहस हो गई थी। परिजनो के अनुसार पंकज ने कार खडी करने को मना कर रहा था।

बीती रात करीब दस बजे अरविन्द खाना खाकर रात्रि में टहलने के लिए निकला था । परिजनों का अरोप हैं कि पडोसी ने अरविन्द को पीछे से कुल्हाडी से वार कर दिया। अरविन्द को पीछे से पडोसी ने बारह दफा वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गया।

अरविन्द की चीख सुनकर परिजनो ने पीडित को ग्रेटर नोएडा के डेल्टा एक स्थित ग्रीन बैल्ट अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों का अरोप हैं कि दादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया हैं। परिजनों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को तुरंत जानकारी दी लेकिन पुलिस ने आरोपी को नहीं पकडा और शनिवार की रात से लेकर रविवार को दिन में भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया हैं। इधर एसएचओ दादरी रामसेन सिंह ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी देखे:-

कार लूट कर भाग रहा बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
जे.पी. इन्टरनेश्नल स्कूल में वार्षिक दिवस "मेलांज 2017" का आयोजन
घर में घुसकर मोबाईल उड़ाने वाले दो दबोचे
एनजीटी के नियमों का कर रहे थे उलंघन, 18 लोग गए जेल
एटीएम बूथ से लाखों की लूट करने वाले बदमाश गिरफ्तार
ऑटो एक्सपो देखने के चक्कर में 13 युवक पहुँच गए हवालात
छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोपी मनचले पर एफआईआर
एटीम कार्ड व पैसे लूटने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार
शराबियों ने कर दिया पुलिस पर हमला
नोएडा : मॉल की छत पर मिली कर्मचारी की लाश
प्लाट विवाद में फायरिंग में मारे गए युवक की हुई पहचान
बिना लाइसेंस मेडिकल स्टोर चला रहे दो दूकानदार गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद शातिर लूटेरे गिरफ्तार, लूट की बाईक व रकम बरामद
55 वर्ष के बुजुर्ग ने किया 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म
भाजपा नेता के हत्यारोपी पर लगाई गई रासुका को शासन की मुहर
वकील के एटीएम से निकाले 80 हजार