ज़नाब गए थे राशन लेने, साथ लाये बीवी , जानिए क्या है दिलचस्प किस्सा

गाजियाबाद : यहाँ  के साहिबाबाद का रहने वाला नौजवान जब अपने घर से राशन लेने के लिए दुकान जा रहा था तो ख़ुद उसे भी नही पता था कि वो जब घर वापस आएगा तो उसके साथ उसकी बीवी भी  होगी। ख़ैर घर आने के बाद जब इस बात का पता उसकी माँ को चला तो वो तुरंत थाने जा पहुँची। आइये जानते है इस दिलचस्प कहानी को की आख़िर क्या है मामला —–

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लॉकडाउन के बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जिले के साहिबाबाद इलाके का रहने वाला एक नौजवान बुधवार को अपने घर से निकला तो था राशन के लिए लेकिन वो राशन तो लाया ही साथ ही साथ राशन को पकाने वाली बीवी भी लाया। जब इस बात की भनक लड़के के माँ को हुई कि बेटा राशन के साथ बहू भी लाया है तो वो आग बबूला हो उठी और उन दोनों को घर मे घुसने से मना कर दिया।

ये मामला है साहिबाबाद थाना का इस इलाक़े के श्याम पार्क में रहने वाला युवक बुधवार सुबह राशन लेने की बात कहकर निकला था। तीन घंटे बाद दोपहर को जब घर आया तो उसके साथ राशन के साथ साथ एक लड़की भी थी जिसे वो अपनी बीवी बता रहा था। उसने अपनी माँ से बोला कि उसने पास के ही एक मंदिर मे उसने शादी कर ली है। शादी की बात सुनकर उसकी माँ नाराज हो गयी और घर मे घुसने से मना कर दिया। इस बात ये युवक अपनी बीवी को लेकर थाने चला गया उसके पीछे पीछे उसकी माँ भी थाने गयी।

युवक ने थाने में बताया कि दोनों की शादी हरिद्वार के मंदिर में हुई है। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत करवाया। इसके बाद दोनों किराये के मकान में रहने चले गए।

किराये के मकान में रह रही थी पत्नी :—

जब युवक से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसने लॉकडाउन से पहले शादी कर ली थी और पत्नी को किराए के मकान में साहिबाबाद में रहने को छोड़ दिया था। इस बीच लॉकडाउन लग गया और वो अपनी बीवी को अपने घर नही ला पाया। ऐसे में उसने शादी की बात घरवालों को बतानी पड़ी। इस पे जब मंदिर के पुजारी से पूछा गया तो पुजारी ने शादी की बात को माना और बोले कि सर्टिफिकेट तीन मई के बाद मिलेगा। युवक ने कहा कि उसके पास शादी के पेपर भी हैं, लेकिन वह दिखा नहीं सका।  —- साभार : राजेश मिश्रा 

यह भी देखे:-

एसटीएफ के हत्थे चढ़े रणदीप गैंग के दो सदस्य, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में थे वांटेड
Covid-19:एबीवीपी आयोजित करवाएगी ऑनलाइन प्रतियोगिता परीक्षा
सरदार पटेल विद्यालय ने अपने स्थापना दिवस पर दिया पृथ्वी को बचाने का संदेश
ग्रेटर नोएडा में जोमैटो की सुविधा ठप्प
रेत से भरे दो डम्पर में भीषण टक्कर, दो की मौत, दो घायल
पड़ोसी ने लूटवाया था 100 मोबाईल फ़ोन, पहुंचा हवालात
मिर्ची गैंग के तीन बदमाश एनकाउंटर में घायल, एसटीएफ नोएडा का एक सिपाही भी घायल
ग्रेटर नोएडा में 15 सितम्बर को दंगल में दमखम दिखाने पहुंचेंगे दो सौ पहलवान
एसटीएफ के हत्थे चढ़े एमबीसीएस में प्रवेश दिलाने वाले ठग
ग्रेटर नोएडा इंडिया एक्सपो सेंटर आयुर्योग एक्सपो 2019 का आगाज
AUTO EXPO 2018 : यामहा के पैवलियन पहुंचे फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम
पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या
सपाइयों ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस
"जो आये वोह गाये" के ग्रैंड फिनाले के लिए चुने गये 18 श्रेष्ठ गायक
नेशनल डांस स्पोर्ट विजेता विक्की गौतम का  किसान एकता संघ ने किया भव्य स्वागत
ग्रेटर नोएडा में कोरोना पॉजिटिव की जिंदगी बचाने में कामयाब हुए GIMS के डॉक्टर