ओला ड्राइवर के हत्यारे लूटरे एनकाउन्टर में घायल

ग्रेटर नोएडा दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ कल देर रात बदमाशों ने ओला कैब के चालक की गोली मारकर की थी हत्या उसके बाद गाड़ी लूटकर हो गए थे फरार चेकिंग के दौरान दादरी पुलिस ने कोट के पुल पर दो बदमाशों को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी के साथ धर दबोचा दो बदमाश मौके से फरार कॉम्बिंग जारी दो घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती।

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया एक बदमाश का नाम ऋषि चौहान है जो थाना खैर, अलीगढ़ का रहने वाला है ।इस पर 1 दर्जन से अधिक मुकदमे है ।यह कई हत्याएं कर चुका है। लूट करने का मास्टर आदमी है। दूसरा विश्वम्भर नौझील थाना क्षेत्र,जनपद मथुरा का रहने वाला है उसके अपराधिक इतिहास के बारे में पता किया जा रहा है।

प्रेस नोट थाना दादरी जनपद गौतमबुद्धनगर दिनांक 12/02/2020

दिनाँक 12.2.2020 को 01 अज्ञात पुरूष का शव म्यू 2 क्षेत्र मे खुन से लत पत अवस्था मे पडा था जिसकी शिनाख्त पिन्टू पुत्र सुरेन्द्र निवासी म0न0 230 काशीराम कालौनी म्यू 2 थाना दादरी गौतमबुद्धनगर के रूप मे हुई थी जिसके संबंध मे थाना दादरी पर मु0अ0स0 155/2020 धारा 302/201 भादवि0 पंजीकृत किया गया था जिसंमे अज्ञात अभियुक्तो द्वारा मृतक की गाडी जो ओलो कम्पनी मे चलाता था कि हत्या कर गाडी HR 55 AA 8107 को तथा चालक की हत्या कर मृतक का मोबाईल फोन वीवो को लूट लिया गया था जिसके संबंध मे श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय के निर्देशन मे अभियुक्तो की गिरफतारी व मृतक की गाडी व मोबाईल बरामदगू हेतू टींम गठित की गयी । प्रभारी निरीक्षक दादरी की टीम के द्वारा दिनाँक 12.2.2020 को अभियुक्त की गिरफ्तारी व माल बरामदगी हेतू कोट नहर पुल पर चैकिंग की जा रही थी कि एक गाडी अजायबपुर की तरफ से चक्रसैनपुर मार्ग से आयी तथा जिसे रोकने का प्रयास किया तो उसमें बैठे बदमासो पुलिस पर्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया जिसका पीछा किया गया तथा थाना क्षेत्र की पीसीआर गाडी को भी अवगत कराया गया तथा घटना स्थल पर पहुँचने हेतु निर्देशित किया गया । जिसमें अभियुक्तगण को गाँव चक्रसैनपुर के जंगल में घेर लिया जिन्होने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किये । पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु फायरिंग की गयी । जिसमें ऋषि पुत्र मुकेश चौहान नि0 छुछु होटल खैर थाना खैर जनपद अलीगढ हाल सुभाष कालौनी बल्लभगढ फरिदाबाद हरियाणा के पैर में व विशम्बर पुत्र भूरी सिंह नि0 ग्राम खाजपुर थाना नौझील मथुरा के पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये है तथा दो बदमाश मौके से भाग गये है । जिनकी गिरफ्तारी हेतु प्रयास जारी है । अभियुक्तगण ऋषि व विशम्बर उपरोक्त के कब्जे से मृतक की गाडी नं0 HR 55AA 8107 स्विफट डिजायर व मृतक का मोबाईल फोन वीवो बरामद हुआ है । अभियुक्तगणो को उपचार हेतु मय पुलिस फोर्स के जिला अस्पताल नोएडा रवाना किया गया है ।

टीम का नाम –
1.प्रभारी निरीक्षक श्री दिनेश सिंह
2. उ0नि0 श्री राकेश कुमार
3. उ0नि0 श्री सतेन्द्र सिंह
4. उ0नि0 श्री विकास कुमार
5. का0 2033 निखिल
6.का0 2592 सागर
7. का0 1399 मनोज
8.का0 2359 गौरव
9. का0 1107 विनय
10. का0 1801 नितिन
11. का0 1286 विवेक
12. का0 1936 बिजेन्द्र

यह भी देखे:-

एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गांजे की बड़ी खेप पकड़ी, कॉलेजों छात्रों को किया जाता था सप्लाई
टोल टैक्स माँगा तो दबंगों ने कर दी पिटाई
शादी से पहले स्कोर्पियो माँगना पड़ा महंगा
यूपी पुलिस ने किया जैश के 2 आतंकी गिरफ्तार, देवबंद के हॉस्टल से पकड़ा
महिला प्रोफ़ेसर से लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर , डेढ़ लाख का था ईनाम
सरेआम महिला पर चाकू से हमला
यूपी रोडवेज की बस पलटी, ड्राईवर घायल
जानिए, पॉश सोसाइटी के दरींदे गार्ड की काली करतूत
ग्रेटर नोएडा में जोमैटो की सुविधा ठप्प
केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड की सदस्य बनीं चांद सुल्ताना
यूपी योद्धा बेंगलुरु बुल्स को 45-33 से हराते हुए अपने होम लेग का किया अंत
कासना पुलिस का हुक्काबार पर छापा, दो गिरफ्तार
नॉलेज पार्क में गांजा व शराब तस्कर गिरफ्तार
निःस्वार्थ भाव से जन कल्याण करने वाले रियल हीरोज़ को "आस एक प्रयास ट्रस्ट" ने किया सम्मानित
#UPDATE : ग्रेटर नोएडा के नामी स्कूल में विदेशी छात्र के साथ हो रहा था कुकर्म, आरोपी स्कूल स्टाफ गिर...
मामूली विवाद में सब्जी विक्रेताओं मारपीट , कई घायल , 14 पर एफआईआर दर्ज