आर्मी इंस्टीट्यूट द्वारा अनुगूंज 2020 प्रीलिम्स का समापन

अनुगूंज, गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय (जीजीएसआईपीयू), नई दिल्ली का वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव है और यह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 150+ कॉलेजों के साथ सबसे बड़े सांस्कृतिक उत्सवों में से एक है और इसमें 80,000 छात्र भाग लेते हैं। इस सांस्कृतिक समागम में जीजीएसआईपीयू के विभिन्न संबद्ध कॉलेजों के छात्र अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन को दिखाने के लिए शामिल होते हैं। अनुगूंज 2020 आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (एआईएमटी), जीआर. नोएडा जोन-II के लिए अनुगूंज-प्रीलिम्स इवेंट्स का आयोजन कर रहा है ।

द्वतीय सत्र

सत्र के दूसरे दिवस की शुरुवात स्ट्रीट डांस के साथ हुई जिसमें ऐ.डी.जी.आई.टी, आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ़ एजुकेशन, डी.आई.आर.डी. के.सी.सी.इंस्टिट्यूट, ऐ.आई.ऐ.सी.टी, जिम्स इंजीनियरिंग समेत 20 से अधिक कॉलेजों ने भाग लिया। जिसमे फुटलूस और शास्त्रीय नृत्य भी आयोजित किए गए। सभी छात्रों में नृत्य कार्यक्रमों को लेकर उत्साह देखा गया । आज का मुख्य आकर्षण साहित्य कला व मोनो एक्टिंग रहे।
इसके बाद ऑन द स्पॉट पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमे प्रथम स्थान आर्मी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी के अभिमन्यु शर्मा व दूसरा स्थान सौरभ ने प्राप्त किया, चित्र कला मे जी.एन.आई.टी के संचित को व दूसरा स्थान ऐ.डी.जी.आई.टी.एन के सिद्धांत को मिलाI मोनो एक्ट मे आर्मी कॉलेज की रश्मि ने प्रथम और के.सी.सी कॉलेज की सरस्वती ने द्वतीय स्थान प्राप्त किया। क्विज प्रतियोगिता में ऐ.आई.इ कॉलेज ने बाज़ी मारी।

दिन के कार्यक्रम का समापन अंतिम प्रतियोगिता मिस्टर और मिस अनुगूंज के साथ हुआ। जिसमे आर्मी कॉलेज की शिखा और यूनाइटेड कॉलेज के मीर ऐज़ाज़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी के साथ अनुगूंज 2020 के मुख्या आयोजक प्रोफेसर एस.मोहंती और राहुल वर्मा द्वारा समारोह समापन घोषित किया गया।

यह भी देखे:-

गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के शत-प्रतिशत छात्र UPTET परीक्षा में हुए उत्तीर्ण
ब्यूटी पार्लर पर बच्चो को प्रशिक्षण पत्र बांटे
शारदा अस्पताल में चिकित्सा शोध पर होगा कांफ्रेस का आयोजन
गौतम बुद्ध विश्विद्यालय शैक्षिक सत्र 2020-21 के लिये प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में एक दिवसीय स्वदेशी स्टार्टअप कार्यक्रम
द्वितीय जग्गनाथ मूट प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ
यूपीएससी की वेबसाइट पर लिखा था 'डोरेमॉन!!! फोन उठाओ'
रंग-बिरंगे यादों के साथ संपन्न हुआ तीन दिवसीय "मीडिया मेला- 2019"
"उम्मीद" ने छात्रों को बताए तम्बाकू के खतरे
जी. एल. बजाज में छात्रों को मेंटल फिटनेस के प्रति किया गया जागरूक
जी. डी. गोयंका में गुड फ्राईडे के उपलक्ष्य में प्रार्थना सभा का आयोजन
शारदा यूनिवर्सिटी में मीडिया मेले का शानदार आगाज़
एस्टर पब्लिक स्कूल में ‘खसरा और रूबेला' टीकाकरण पर संगोष्ठी
गलगोटिया विश्वविद्यालय में 24 घंटे तक चली सबसे बड़ी हैकथॉन संगोष्ठी
बुकसेलरों के साथ स्कूल की मिलीभगत का आरोप, पुलिस में शिकायत
सिटी हार्ट में मनाया गया लोहरी पर्व