हनीट्रेप में फंसा कर लोगो को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला समेत दो गिरफ्तार बाकी की तीन की तलाश

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पहले लोगों को हनीट्रैप में फंसा कर बुलाता था और बाद में उनकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर वसूली करता था। पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यो को सेक्टर 37 के चौराहे से गिरफ्तार किया है और उनसे एक लाख भी बरामद किए है। जिसे इस गिरोह के सदस्यों ने सलारपुर निवासी मनीष कुमार को ब्लैकमेल कर वसूले थे। पुलिस ने पकड़े गए गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी प्रयास शुरू कर दी है

कोतवाली 39 पुलिस की गिरफ्त में खड़े धीरेंद्र कुमार और शिवानी हनी ट्रैप गैंग के सदस्य हैं, जो अपने साथियों निशा, खुशी, गिरीश चंद्र साथ मिलकर सलारपुर निवासी मनोज कुमार मंडल को उधार के पैसे वापस देने के बहाने से बुलाया जहां निशा उसे गिरीश चंद के फॉर्म उस पर ले गई जो यामहा चौराहे के पास है और बातों-बातों में निशा ने उसके नशीला पदार्थ खिलाया और हम सब लोगों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसे बलात्कार के केस में फँसाने डर दिखाकर पाँच लाख की मांग की। जब मनीष ने पैसे देने माना किया तो उसके साथ मारपीट की। बाद यह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। मनीष ने अपने पुत्र को फोन करके बुलाया और एक लाख दिये। इसके बाद मनीष कुमार मंडल को इस गैंग ने मुक्त कर दिया था। लेकिन मनीष ने इस शिकायत पुलिस अधिकारियों की।

मनीष कुमार शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर इस गिरोह के सदस्यों को मिलने के लिए। सैक्टर 37 चौराहे पर बुलाया। जहां पर शिवानी और धीरेंद्र पहुंचे। पुलिस ने मौके से दोनों को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान धीरेंद्र ने बताया कि वह एक हनी ट्रैप गैंग चला रहे हैं। जिसके सदस्य गरीशचंद, निशा, शिवानी, खुशी और वह स्वय है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी देखे:-

जेवर टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन
सड़क हादसे में दो की मौत
25 लोगों पर स्कूल में घुस लूट का आरोप
पिस्टल की बट मारकर बदमाशों ने की लाखों की लूट
सुन्दर भाटी गैंग का वांटेड शूटर गिरफ्तार
अवैध पटाखा फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार 
सेक्टर 20 थाना पुलिस के हत्थे चढ़े मोबाईल स्नैचर, 8 चोरी की मोबाईल व चाकू बरामद 
पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगा रहे पति को पुलिस ने दबोचा
कंपनी प्रबंधन को जाल में फंसा कर साइबर अपराधियों ने 3 लाख 25 हजार रुपए ठगे
पैसे बंटवारे के विवाद में की थी दोस्त की हत्या
बादलपुर ने वाहन चोर गैंग का किया पर्दाफाश, चार बदमाश गिरफ्तार
एनकाउंटर में तीन शातिर लुटेरे घायल , गिरफ्तार
बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने बादलपुर थाने के चक्कर काट रहा है पीड़ित , नहीं हो रही है सुनवाई
अपार्टमेंट के 12 वीं मंजिल से गिरी युवती की मौत
सनसनी : बंद बोरे में मिली किशोर की लाश
नाले में मिला युवक का शव