हनीट्रेप में फंसा कर लोगो को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला समेत दो गिरफ्तार बाकी की तीन की तलाश

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पहले लोगों को हनीट्रैप में फंसा कर बुलाता था और बाद में उनकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर वसूली करता था। पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यो को सेक्टर 37 के चौराहे से गिरफ्तार किया है और उनसे एक लाख भी बरामद किए है। जिसे इस गिरोह के सदस्यों ने सलारपुर निवासी मनीष कुमार को ब्लैकमेल कर वसूले थे। पुलिस ने पकड़े गए गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी प्रयास शुरू कर दी है

कोतवाली 39 पुलिस की गिरफ्त में खड़े धीरेंद्र कुमार और शिवानी हनी ट्रैप गैंग के सदस्य हैं, जो अपने साथियों निशा, खुशी, गिरीश चंद्र साथ मिलकर सलारपुर निवासी मनोज कुमार मंडल को उधार के पैसे वापस देने के बहाने से बुलाया जहां निशा उसे गिरीश चंद के फॉर्म उस पर ले गई जो यामहा चौराहे के पास है और बातों-बातों में निशा ने उसके नशीला पदार्थ खिलाया और हम सब लोगों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसे बलात्कार के केस में फँसाने डर दिखाकर पाँच लाख की मांग की। जब मनीष ने पैसे देने माना किया तो उसके साथ मारपीट की। बाद यह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। मनीष ने अपने पुत्र को फोन करके बुलाया और एक लाख दिये। इसके बाद मनीष कुमार मंडल को इस गैंग ने मुक्त कर दिया था। लेकिन मनीष ने इस शिकायत पुलिस अधिकारियों की।

मनीष कुमार शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर इस गिरोह के सदस्यों को मिलने के लिए। सैक्टर 37 चौराहे पर बुलाया। जहां पर शिवानी और धीरेंद्र पहुंचे। पुलिस ने मौके से दोनों को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान धीरेंद्र ने बताया कि वह एक हनी ट्रैप गैंग चला रहे हैं। जिसके सदस्य गरीशचंद, निशा, शिवानी, खुशी और वह स्वय है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी देखे:-

कार से की जा रही थी शराब की तस्करी, दादरी पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
मुठभेड़ में हत्थे चढ़े सुन्दर भाटी गैंग के पांच बदमाश
प्रेमिका को खुश रखने के लिए करते थे बाइक चोरी, चार दबोचे, 12 चोरी की बाइक बरामद
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटेरा
नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बिल्डरों के खिलाफ दर्ज हुआ 13 FIR
परिवार गया शादी में , घर में घुसे चोर
लूट कर रहे शातिर बदमाशों को बिसरख पुलिस ने दबोचा
NEWS FLASH : कार में सवार परिवार को बंधक बनाकर लूट
पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली , गिरफ्तार, एक सिपाही भी घायल
विधवा के घर मे घुसकर दबंग ने की छेड़खानी,मामला दर्ज
अवैध मिट्टी खनन के आरोप में दो गिरफ्तार
डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार
सेक्टर - 58 पुलिस ने जुए के अड्डे का किया भंडाफोड़, 10 जुआरी गिरफ्तारी
हत्या ! कमरे में मिला हाथ पैर बंधा युवक का शव
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा वांटेड ईनामिया बदमाश
जानिए, किन दो भू माफियाओं पर लगा गैंगस्टर