हनीट्रेप में फंसा कर लोगो को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला समेत दो गिरफ्तार बाकी की तीन की तलाश

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पहले लोगों को हनीट्रैप में फंसा कर बुलाता था और बाद में उनकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर वसूली करता था। पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यो को सेक्टर 37 के चौराहे से गिरफ्तार किया है और उनसे एक लाख भी बरामद किए है। जिसे इस गिरोह के सदस्यों ने सलारपुर निवासी मनीष कुमार को ब्लैकमेल कर वसूले थे। पुलिस ने पकड़े गए गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी प्रयास शुरू कर दी है

कोतवाली 39 पुलिस की गिरफ्त में खड़े धीरेंद्र कुमार और शिवानी हनी ट्रैप गैंग के सदस्य हैं, जो अपने साथियों निशा, खुशी, गिरीश चंद्र साथ मिलकर सलारपुर निवासी मनोज कुमार मंडल को उधार के पैसे वापस देने के बहाने से बुलाया जहां निशा उसे गिरीश चंद के फॉर्म उस पर ले गई जो यामहा चौराहे के पास है और बातों-बातों में निशा ने उसके नशीला पदार्थ खिलाया और हम सब लोगों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसे बलात्कार के केस में फँसाने डर दिखाकर पाँच लाख की मांग की। जब मनीष ने पैसे देने माना किया तो उसके साथ मारपीट की। बाद यह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। मनीष ने अपने पुत्र को फोन करके बुलाया और एक लाख दिये। इसके बाद मनीष कुमार मंडल को इस गैंग ने मुक्त कर दिया था। लेकिन मनीष ने इस शिकायत पुलिस अधिकारियों की।

मनीष कुमार शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर इस गिरोह के सदस्यों को मिलने के लिए। सैक्टर 37 चौराहे पर बुलाया। जहां पर शिवानी और धीरेंद्र पहुंचे। पुलिस ने मौके से दोनों को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान धीरेंद्र ने बताया कि वह एक हनी ट्रैप गैंग चला रहे हैं। जिसके सदस्य गरीशचंद, निशा, शिवानी, खुशी और वह स्वय है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी देखे:-

दहशत : घर में घुसकर महिला को मारी गोली, मौत , देखें VIDEO
बैंक में फर्जीवाड़ा कर युवक के नाम पर ले लिया कर्ज
नाबालिग को छेड़ने के आरोप में इलेक्ट्रिशियन गिरफ्तार
पिता से मोटी रकम ऐंठने के लिए बेटे की अपराधिक साजिश का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश
लाचार बूढ़ी सास पर बहु ने ढाया ऐसा जुल्म पढ़ कर आँखे हो जाएगी नम
फावड़े से काटकर गार्ड की निर्मम हत्या
पिता-भाई के खून का बदला कृपाल की हत्या कर लिया, गिरफ्तार
महिला पर तमंचा ताना दी जान से मारने की धमकी
तमंचे के बल पर राशन डीलर से नगदी छीनने का आरोप
क्या एकतरफा प्यार में हुई अंजलि राठौर की हत्या ! , नामजद मुकदमा दर्ज
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा बहेलिया गिरोह, पांच डकैत गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : बुजुर्ग ने की फांसी लगाकर की खुदकुशी
ओला कैब बुक कर बकैब बुक कर बदमाशों ने लूटी कार
नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले दो गिरफ्तार
लाखों की अवैध शराब से लदा ट्रक पकड़ा
पति की प्रताड़ना से पत्नी ने की ख़ुदकुशी, आरोपी पति गिफ्तार