पुलिस त्वरित कार्यवाही करती तो बच सकती थी गौरव की जान : अन्नू खान, नेफोमा अध्यक्ष

गौरसिटी में रहने वाले गौरव की हत्या कर कार, बेग, पर्स लूटा, पुलिस करती त्वरित कार्यवाही तो बच सकती थी जान

नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट में आज रात एक बहुत ही दुखद घटना घटी। गौरसिटी 5th एवेन्यू के श्री गौरव चंदेल जो आई ब्लॉक में रहते थे। विगत रात अपने आफिस गुरुग्राम से अपनी गाड़ी KIA Seltos जो अभी एक महीना पहले ही खरीदी थी से वापिस गौर सिटी आ रहे थे। पृथला चोंक के पास उनकी अपने घर पर बात हुई ओर बोला 5 मिनेट में घर पहुंच रहा हूँ। लेकिन जब 30-40 मिनट तक नही पहुँचे तो घर से उनकी पत्नी ने एक बार फ़ोन किया। लेकिन उनका फ़ोन नही उठा। 30 मिनेट ओर इंतज़ार करने के बाद फिर परिवार वालो को चिंता हुई क्योंकि फ़ोन भी नही उठा रहे थे। परिवार के सदस्य, मित्र और सोसाइटी के लोग पूरी रात ढूढते रहे। बिसरख थाना में लिखित अर्जी दी गयी, लेकिन वहां से कोई त्वरित कार्यवाही नही हुई, अंत मे बताया गया कि सुबह 10 बजे के बाद ही फ़ोन डिटेल नकालने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा, अंत में जब परिवार वाले, सोसाइटी ओर मित्र थाने से वापिस आ रहे थे तो फिर एक एक गाड़ी बार देखते हुए चलने लगे कि शायद कही मिल जाये।

लेकिन गौरव पृथला परथला चौक और हिंडन नदी के पुल के बीच मृतक अवस्था में मिले उनकी गाड़ी भी वहां नहीं थी और उनका मोबाइल पर और लैपटॉप बैग भी पास में नहीं था। 102 नंबर पर कॉल करके पीसीआर बुलाई गई और यथार्थ हॉस्पिटल में फोन करने के बाद एंबुलेंस मंगाई गई जब एंबुलेंस से अस्पताल में लेकर आए तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस और प्रशासन की नकली जेंट्स की वजह से आज एक परिवार ने अपना एक बेटा एक पिता और एक पति खो दिया और समाज ने एक बहुत अच्छा समाज सेवक और एक मित्र ने अपने एक बहुत अच्छा मित्र खो दिया । पुलिस प्रशासन का इस में बिल्कुल भी सहयोग नहीं रहा। पूरे परिवार वाले बिसरख थाने में डटे रहे लेकिन फिर भी उन्होंने कुछ त्वरित कार्यवाही नहीं की, पुलिस त्वरित कार्यवाही करती तो शायद गौरव की जान बच जाती,

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने कहा पुलिस का रवैया बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है नोएड़ा एक्सटेंशन में आए दिन चोरी की वारदातें होती रहती है, पुलिस से दर्जनों शिकायत की कि रात में गश्त बढ़ाई जाए, यह घटना दिल को झकझोर देने वाला है, एसएसपी से मिलकर कानून व्यवस्था में हो रही हीलाहवाली पर बात करेंगे ।

यह भी देखे:-

रन फॉर यूनिटी में पुलिस ने भी लगाई दौड़
आईटीएस डेंटल कॉलेज में माता की चौकी, जय माता दी के लगे जयकारे
RWA के लिए तैयार बायलॉज़ पर संगठनों ने जताई आपत्ति
बैठक में भाकियू ने यमुना प्राधिकरण के प्रभावित किसानों की समस्या उठाई
ग्रेटर नोएडा : सफाई कर्मचारी फिर हड़ताल पर
ईद की नमाज में मांगी मुल्क में अमन चैन की दुआएं
उद्यमियों की समस्याओं को लेकर ग्रेनो प्राधिकरण अधिकारी से आईआईए पदाधिकारियों ने की मुलाकात
फसल ऋणमोचन योजना के अंतर्गत प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने किसानों को बांटे प्रमाण पत्र
ग्रेटर नोएडा : एससी एसटी एक्ट के विरोध में सामाजिक संगठनों ने किया प्रदर्शन
राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान को मान्यता मिली, अब होगी एमबीबीएस की पढ़ाई
जगनपुर महापंचायत में किसानों की चेतावनी , मांग पूरी करो नहीं तो ...
CHILD CARE के लिए एनटीपीसी दादरी को मिला पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया नेशनल एवार्ड-2019
भगत सिंह जैसा जोश और जज्बा युवाओं को आत्मसात करना होगा:ऋषभ शर्मा
चुनाव के मद्देनजर कमिश्नर व आईजी ने किया दौरा, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
ग्रेटर नोएडा : "धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र" विषय पर विचार गोष्ठी 27 मई को
जन विकास मंच ने मनाया योगा दिवस