साया ज़िऑन सोसायटी में मल्टीप्वाइंट कनेक्शन का पहले चरण का काम पूर्ण

मल्टीप्वाइंट कनेक्शन : साया ज़िऑन सोसायटी के 30 सदस्यों की टीम की मदद से पहले चरण का काम पूर्ण, एनपीसीएल को 51 प्रतिशत निवासियों की सहमति मिली ।

मल्टीप्वाइंट कनेक्शन की प्रक्रिया का पहला चरण जोकि 51 प्रतिशत निवासियों की सहमति का था वो साया ज़िऑन सोसायटी, ग्रेटर नोएडा (वेस्ट), यू.पी. ने भी सफलतापूर्वक पूर्ण कर लिया है ।

एनपीसीएल के अधिकारियों के मुताबिक शनिवार को उनको तकरीबन 81लोगों की और सहमति मिली, इससे पूर्व भी सोसायटी के निवासियों ने एनपीसीएल को तकरीबन 286 लोगों की सहमति की एक लिस्ट सौंपी थी । एनपीसीएल के अधिकारियों के मुताबिक साया ज़िऑन सोसायटी के सदस्यों ने शनिवार को मल्टीप्वाइंट कनेक्शन का पहला चरण अब पूर्ण कर लिया है।

51 प्रतिशत सहमति के बाद अब जल्द ही एनपीसीएल की टीम मल्टीप्वाइंट कनेक्शन की प्रक्रिया के दूसरे चरण टेक्निकल ऑडिट को पूरा करने के लिए जल्द ही साया ज़िऑन सोसायटी, ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में दौरा करेगी।

एनपीसीएल कंपनी के सीनियर एग्ज़ीक्यूटिव (ऑपरेशन) श्री तरुण चौहान ने बताया कि पिछले दिनों हमने एक FAQ (Frequently Asked Questions) भी जारी किया था । उसी क्रम में एनपीसीएल तमाम ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में जाकर कैंप भी लगा रही है ताकि लोगों में जागरुकता फैले औऱ ज्यादा से ज्यादा ग्रुप हाउसिंग सोसायटी मल्टी प्वाइंट कनेक्शन के लिए आगे आएं । आपको बता दें कि एनपीसीएल द्वारा मल्टी पाइंट कनेक्शन के लिए पिछले कई महीनों से लगातार जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों लोगों की भ्रांतियों और सवालों को दूर करने के लिए एनपीसीएल के अधिकारियों ने “साया ज़िऑन” सोसायटी, ग्रेटर नोएडा (वेस्ट), यू.पी. में 24 नंवबर 2019 को एक जागरुकता कैंप भी लगाया था । इस सोसायटी में तकरीबन 700 से ज्यादा फ्लैट्स हैं।

उस कैंप में एनपीसीएल के वाइस प्रेसिडेंट श्री सारनाथ गांगुली ने अपी पूरी टीम के साथ सोसायटी के निवासियों को उनके सवालों के जवाब देते हुए बताया था कि सिंगल प्वाइंट कनेक्शन, अलग कनेक्शन लेने की बाध्यता, अलग कनेक्शन का फायदा, सिंगल और मल्टी प्वाइंट में अंतर, कनेक्शन लेने की प्रक्रिया, कितना खर्च आएगा, क्या-क्या कागजात चाहिए और मीटर बदलने की जरूरत क्यों है आदि पर पूरा विवरण दिया गया था।

यह भी देखे:-

COVID-19 में भी नहीं गई चीन की मक्कारी? दुनियाभर से PPE किट खरीद जमा कर लिया, अब महंगे दाम में बेच ...
बिसरख धाम पहुंचे महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी जी महाराज, जल्द होगा हिन्दू रक्षा सेना ईकाई का ...
बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
अन्ना सत्याग्रह सफल बनाने के लिए की जाएगी दिल्ली-एनसीआर की परिक्रमा
फिजियोथेरेपिस्ट डॉ राहुल त्यागी को किया गया सम्मानित
दरोगा के साहस से बड़ा हादसा टला, लोग कर रहे हैं वाहवाही
फ्लैट में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन: ग्रेटर नोएडा के तीन छात्र टॉप 10 में
the major issues in the budget 2020-21 are to balance between consumption and investment :Prof Yami...
श्री रामायण मेला समिति जहांगीरपुर : भरत मिलाप देख दर्शकों के सजल हो उठे नयन
COVID-19: मुश्किल वक्त में मुकेश मासूम बने अपने गांव का सहारा
संयुक्त अधिकार किसान आंदोलन की मांगों को लेकर पद यात्रा
दिल्ली पुलिस ने अफवाह फैला रहे 60 सोशल मीडिया एकाउंट्स को बंद करने के लिए चिट्ठी लिखी
डिस्ट्रिक्ट कोर्ट गौतमबुद्ध नगर कोरोना की चपेट में, अदालत बंद किया गया
मतगणना से पहले गृह मंत्रालय ने जारी किया ये अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर
श्री आदर्श रामलीला मंचन: श्री राम के शिव धनुष तोड़ते ही काँप गया ब्रह्माण्ड