पति- पत्नी के प्यार के रिश्ते के बीच झगड़ा बना मौत का कारण

ग्रेटर नोएडा : यहां के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कस्बे में पति द्वारा पत्नी को चाकू से गोद कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचीब पुलिस ने घायल हालात में महिला को अस्पताल ले गई जहाँ डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

उधर घटना के बाद से ही आरोपी पति मौके से फरार है। पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद आरोपित पति ने गुस्से में आकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से शाहंजहापुर निवासी संजय अपनी पत्नी फूलमाला (24) और बेटी के साथ ग सूरजपुर कस्बे में रहते हैं। संजय यहां प्लास्टिक के बर्तन आदि बेचने का काम करता है। पुलिसके मुताबिक आज दोपहर को दोनो पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें संजय ने गुस्से में आकर पत्नी फूल माला को सब्जी काटने के चाकू से गोद डाला। ऐसे में शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग जमा हो गए। इसी बीच संजय मौके से फरार हो गया। ऐसे में पड़ौसियों ने पुलिस को सूचना देते हुए जमीन पर लहू लुहान हालत में पडी फूलमाला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की माने तो जांच में पता चला है बीते कई दिनों से दोनों के बीच में विवाद चल रहा था। लेकिन विवाद का क्या कारण है उसकी जांच की जा रही है। फिलहाल परिवार वालों को सूचना देते हुए मृतका का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह दीखित ने बताया कस्बे से पति द्वारा पत्नी को चाकू से गोदने की सूचना मिली थी। पुलिस से सूचना पर पहुंचकर घायल महिला फूलमाला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी तक की जांच में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद था। लेकिन विवाद का क्या कारण था उसकी जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

लिफ्ट देकर कार सवार बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी को लूटा
वाहन जांच के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर
दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों महिला उद्यमी को लूटा
लापता छात्रा के परिजनों ने किया हंगामा
देखें VIDEO, यमुना प्राधिकरण जमीन खरीद घोटाला, 21 आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट
सिपाही की काली करतूत पर ग्रामीणों ने की धुनाई, हुआ सस्पेंड
चोरों ने मोबाइल फोन की दुकान को बनाया निशाना, लाखों के मोबाइल पर हाथ साफ़ किया
नोएडा में थाना प्रभारी सहित 5 पुलिस कर्मी सस्पेंड, जानिए क्यों
कासना पुलिस का हुक्काबार पर छापा, दो गिरफ्तार
नहीं थम रहा है हाइवे पर लूट का सिलसिला , कार सवार बदमाशों ने की लूट
मुंबई : गौरव चंदेल हत्याकांड का मुख्य आरोपी आशु जाट गिरफ्तार 
ट्रेन की चपेट में आकर अज्ञात व्यक्ति की मौत
जिला प्रशासन ने नोएडा -ग्रेटर नोएडा के इन गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
किसान परिवार पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, दो सोने की चेन और नगदी लेकर हुए फरार
लूट के इरादे से घूम रहे बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन व पुलिस की बड़ी कार्यवाही , दो दर्जन गुंडों पर लगा गैंगस्टर