पति- पत्नी के प्यार के रिश्ते के बीच झगड़ा बना मौत का कारण

ग्रेटर नोएडा : यहां के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कस्बे में पति द्वारा पत्नी को चाकू से गोद कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचीब पुलिस ने घायल हालात में महिला को अस्पताल ले गई जहाँ डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

उधर घटना के बाद से ही आरोपी पति मौके से फरार है। पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद आरोपित पति ने गुस्से में आकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से शाहंजहापुर निवासी संजय अपनी पत्नी फूलमाला (24) और बेटी के साथ ग सूरजपुर कस्बे में रहते हैं। संजय यहां प्लास्टिक के बर्तन आदि बेचने का काम करता है। पुलिसके मुताबिक आज दोपहर को दोनो पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें संजय ने गुस्से में आकर पत्नी फूल माला को सब्जी काटने के चाकू से गोद डाला। ऐसे में शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग जमा हो गए। इसी बीच संजय मौके से फरार हो गया। ऐसे में पड़ौसियों ने पुलिस को सूचना देते हुए जमीन पर लहू लुहान हालत में पडी फूलमाला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की माने तो जांच में पता चला है बीते कई दिनों से दोनों के बीच में विवाद चल रहा था। लेकिन विवाद का क्या कारण है उसकी जांच की जा रही है। फिलहाल परिवार वालों को सूचना देते हुए मृतका का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह दीखित ने बताया कस्बे से पति द्वारा पत्नी को चाकू से गोदने की सूचना मिली थी। पुलिस से सूचना पर पहुंचकर घायल महिला फूलमाला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी तक की जांच में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद था। लेकिन विवाद का क्या कारण था उसकी जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

नहर में मिला अज्ञात महिला का शव
सीएम योगी आदित्यनाथ के फोटो से छेड़छाड़: फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने पर युवक अरेस्ट
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हज़ार का ईनामी, भाजपा नेता की हत्या का है आरोपी
दंपति के साथ मारपीट कर की घर में की डकैती
महिला ने लगाया पड़ोसियों पर मारपीट का आरोप
लिफ्ट देकर कार सवार बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी को लूटा
ससुर दामाद से हज़ारों की ठगी
बीजेपी कार्यकर्ता के हत्यारोपियों को एसटीएफ नोएडा ने दबोचा
एसटीएफ नोएडा ईकाई के हत्थे चढ़ा ईनामी बदमाश , दिल्ली और सटे राज्यों में दे चूका है कई संगीन वारदात...
लूट के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण
कार लूट कर भाग रहे बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : AMAZON के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानिए क्यों
कैब लूट गिरोह का पर्दाफ़ाश, दो बदमाश गिरफ्तार
पुलिस एनकाउन्टर में घायल हुआ इनामी फरार बदमाश
शाहबेरी में अवैध ईमारत गिरने के मामले में वांटेड ईनामी गिरफ्तार
लोन दिलाने का काम करने करोड़ों की ठगी, 33 युवक -युवती गिरफ्तार , मालिक फरार